Azaad Shaik   (Shaik Azaad)
1.3k Followers · 987 Following

Giving ink to the thoughts running in mind..

#yquntolds

Follow in insta : @untold.love._
Joined 15 June 2019


Giving ink to the thoughts running in mind..

#yquntolds

Follow in insta : @untold.love._
Joined 15 June 2019
14 DEC 2022 AT 3:51

Chaliye apas ithna mohobbat karlete hai k...

Apni aane wali nasal

Aapki number abbu ki jaan aur mera number ammi ki jaan karke save karle...

-


26 NOV 2022 AT 0:38

My love.,

The moment I see tears in your eyes BECAUSE OF ME,
instead of FOR ME.

I'm not more than a dead man...

-


2 NOV 2022 AT 22:31

Oh dear,

I just don't know how to say...

I never want to leave you behind and forget about the future and spend every second of my present with you...

-


8 JUL 2022 AT 10:24

Dusron ko apna.., apna.., apna,
kehtey huye...

Hum khudse paraye hogaye.

-


2 JUL 2022 AT 18:58

Bechara Dil tho unhi badnam hai...

Harkatein sarey dimag ke hotey hai.

-


19 MAY 2022 AT 20:01

Agar har dard ki shifa apne pass hoti

Tho yah log bazaar me nahi phirte mohobbat ki beemari le ke...

-


21 APR 2022 AT 22:37

Agar dikhne wali har jakham, dard deti...

Tho shayad na dikhne wali dard jaan le leti..

-


31 MAR 2022 AT 19:30

Ye jaruri nahi ke hamare har khwab pure hojaye.

Bas ithna sa ho ke kuch khwahishein Puri hojaye...

-


28 MAR 2022 AT 20:34

Unki taareef me kuch kehnaa
tho kya kahun...

Unkey kuch baatein
batane layak nahi aur kuch
chupaneke kabil nahii.

-


20 MAR 2022 AT 18:27

Mujhe ab neend ki talaash nahie hai,

Teri yaadon se waqt guzarna acha lagne laga hai...

-


Fetching Azaad Shaik Quotes