AYUSHI   (शब्द मेरे एहसास तेरे....)
48 Followers · 48 Following

Not a perfect writer( Dil k shabd hai)
Joined 30 July 2018


Not a perfect writer( Dil k shabd hai)
Joined 30 July 2018
28 JUL 2022 AT 0:40

सफेद प्रेम 🤍
प्रेम किसी रंग का मोहताज नहीं।
सफेद प्रेम छल से परे, पवित्र होता है।
सफेद प्रेम पानी की तरह बेरंग होता है,बस बहता जाता है।
जिस भी रंग में ढालो, ढल जाता है।
सफेद पहाड़,सफेद कबूतर,सफेद चाँद,सफेद फूल,सफेद गजरा,सब खूबसूरत है।
सफेद प्रेम की तरह।।

-


13 JUN 2021 AT 22:26

कंधे से बस्ते का बोझ जब से उतरा है, सच पूछो तो ज़िन्दगी अब ज्यादा बोझ ढोने लगी है।।

-


11 JUN 2021 AT 23:46

Paid Content

-


3 JUN 2021 AT 0:00

After every dark night there is another day of our life which is gifted by God and we should GREATFUL for it....

-


2 JUN 2021 AT 23:54

हमारा मिलना इतेफाक है
या हकीकत नही पता
जो भी है बहुत खूबसूरत है।।

-


16 MAR 2021 AT 14:40

अब मै पहले की तरह रोती नही।।
पहले की तरह परेशान नही होती।।
खुद को मजबूत बनाते बनाते- तुझसे प्यार जताते जताते उस जगह पहुंच गयी ।।जहाँ अब मुझे तुझे बिना बताए प्यार करना आ गया अब मै पहले से ज्यादा चुप रहने लगी हु तेरे प्यार मैं मुस्कुराने लगी हु हा बहुत खुश हूं मैं तू आया भी नही और मैने तुझे पा लिया जैसे मानो खुद को पा लिया हो।। मेरा प्यार तुझे दिखे ना दिखे उपर वाले को पता है वही काफी है।।

-


4 MAR 2021 AT 23:12

एक बार विश्वास तो कर अपने सारे दुख मेरे नाम तो कर सब बातें बाद कि एक बार नजरो से नजरे मिला कर मन की बात तो कर।।

-


4 MAR 2021 AT 23:12

एक बार विश्वास तो कर अपने सारे दुख मेरे नाम तो कर सब बातें बाद कि एक बार नजरो से नजरे मिला कर मन की बात तो कर।।

-


4 MAR 2021 AT 0:09

आज भी वही खड़ा कर रखा है उसने यहाँ कल छोड़ कर गया था।। कैसा प्यार है मालिक ना किसी और का होने देता है ना खुद का कर रहा है।।

-


4 MAR 2021 AT 0:03

तेरी हंसी की वजह बनना चाहती हु तेरे आंसुओ को अपना बनाना चाहती हु,, प्यार भी ना मांगू में तुझसे अब मै तो बस तेरी आत्मा में समाना चाहती हु।।

-


Fetching AYUSHI Quotes