Avinash Rai ┬а (Avinash Rai)
1.4k Followers ┬╖ 1.1k Following

read more
Joined 12 December 2020


read more
Joined 12 December 2020
5 JAN 2022 AT 22:12

рдЬрд┐рдирдХреА рдирд┐рдЧрд╛рд╣реЗрдВ рдордВрдЬрд┐рд▓ рдкрд░ рд╣реЛрддреА рд╣реИ...
рдЙрдирдХреЛ рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдХреА рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓реЗрдВ рдирдЬрд░ рдирд╣реАрдВ рдЖрддреАред

-


12 DEC 2021 AT 14:28

рдПрдХ рдЧрд▓рддрдлрд╣рдореА рдЬреЛ рдкрд╛рд▓ рд░рдЦреА рдереА рд╣рдордиреЗ..
рдЙрд╕ рдкрд░ рд╕реЗ рдкрд░реНрджрд╛ рд╣рдЯрд╛ рджрд┐рдпрд╛...
рджреЗрдЦ рд░рд╣реЗ рдереЗ рдХреНрдпрд╛ рд╕реЛрдЪ рд╣реИрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА....
рдореЗрд░реЗ рдПрдХ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдиреЗ... рдореЗрд░реЗ рдЧрд▓рддрдлрд╣рдореА рдХреЛ рджреВрд░ рднрдЧрд╛ рджрд┐рдпрд╛

-


30 NOV 2021 AT 10:31

рдХреБрдЫ рдпрд╛рджреЗрдВ... рдпрд╛рджреЛрдВ рдореЗрдВ рддреБрдо..рддреБрдо рдореЗрдВ рд╣рдо...
рдмреЗрдЪреИрди рд╕реА рддрдмреАрдпрдд ... рддрдмреАрдпрдд рдореЗрдВ рджрд╡рд╛рдИ..
рд╡реЛ рджрд╡рд╛рдИ рд╣реЛ рддреБрдо.....ЁЯШК

-


28 NOV 2021 AT 23:51

рдЬрд╣рд╛ рдЕрдВрдд рд╣реБрдЖ.. рд╡рд╣рд╛рдВ рд╕реЗ рдЖрд░рдВрдн рдХрд┐рдпрд╛..
рд╕рдВрдЧ рд╣реИрдВ рднреЛрд▓реЗрдирд╛рде...........
рдЗрд╕ рд▓рд┐рдП рд╣рд░ рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓ рд░рд╛рд╣ рднреА рдЖрд╕рд╛рди рд╣реБрдЖ.....

-


28 NOV 2021 AT 23:31

рдПрдХ рдЧреБрдирд╛рд╣ рдХрд░рддреЗ рд╣реИ рд╣рдо....
рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдмреЗ рдкрдирд╛рд╣ рдХрд░рддреЗ рд╣рдо...

-


27 NOV 2021 AT 19:46

рд╡рдХреНрдд рдиреЗ рд╣рд░ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдХрд╛ рдЬрд╡рд╛рдм рдмрддрд╛ рджрд┐рдпрд╛...
рд╕рдмрдХреЗ рдЕрд╕рд▓реА рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдХреЛ рджрд┐рдЦрд╛ рджрд┐рдпрд╛...
рдХреНрдпрд╛ рдФрдХрд╛рдд рд╣реИ рдХрд┐рд╕рдХреА..
рд╡рдХреНрдд рдиреЗ рд╣рдореЗрдВ рдЗрд╕ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдХрд╛ рдЬрд╡рд╛рдм рднреА рдмрддрд╛ рджрд┐рдпрд╛ред

-


26 NOV 2021 AT 18:27

рд╡рдХреНрдд рдмрджрд▓рд╛..рд╡рдХреНрдд рдХреЗ рд╕рд╛рде рд▓реЛрдЧ рдмрджрд▓ рдЧрдП,
рдЬреЛ рдХрд╣рддреЗ рд╣реИ..рд╣рдо рдЖрдк рдХреЗ рд╣реИ...
рдЖрдЬ рдЙрдирд╕реЗ рдореБрд▓рд╛рдХрд╛рдд рдореЗрдВ..
рдЙрдиреНрд╣реЛрдВрдиреЗ рдХрд╣рд╛..тАЬ рдЖрдк рдХреЛрди рд╣реИ ?тАЭ

-


23 NOV 2021 AT 13:43

рд╕рд╛рдВрд╕реЛрдВ рдХреЛ рд╕рд╛рдВрд╕реЛрдВ рдХреА рдЖрджрдд рд╕реА рд╣реЛ рдЧрдИ рдереА..
рд╕рдкрдирд╛ рджреЗрдЦрд╛ рдХрд░рддреЗ рдереЗ...рдЕрдкрдиреЛрдВ рдХреЗ рд▓рд┐рдП...
рдЖрдВрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдПрдХ рд╕рдкрдирд╛ рд╕рдЬрд╛рдпрд╛ рдерд╛...
рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХреЛ рд╕рдЪ рдмрдирд╛рдиреЗ рдХреА рджреЗрд░ рдереА...
рдЖрдВрдЦ рдЦреБрд▓реА рддреЛ рд╕рдкрдирд╛ рдЯреВрдЯ рдЧрдпрд╛..ред

-


23 NOV 2021 AT 8:35

рдЬрд╡рд╛рдиреА рдХреЗ рд▓рд╛рд▓рдЪ рдореЗрдВ рдмрдЪрдкрди рдЫреВрдЯ рдЧрдпрд╛.....
рддрд╛рдВрдмреЗ рдХреЗ рддрд▓рд╛рд╢ рдореЗрдВ рд╕реЛрдирд╛ рднреВрд▓ рдЧрдпрд╛....
рд╕реЛрдЪрд╛ рдерд╛....рдмрдбрд╝рд╛ рд╕реБрдХреВрди рд╣реЛрдЧрд╛ рдЬрд╡рд╛рдиреА рдореЗрдВ...
рдкрд░...рдХрд▓ рдЪрд┐рддрд╛ рдореЗрдВ рдкреВрд░рд╛ рдмрдЪрдкрди рдкреАрдЫреЗ рдЫреВрдЯ рдЧрдпрд╛....

-


21 NOV 2021 AT 21:51

рднрд░реЛрд╕рд╛ рд╕рд╡рд╛рд░ рдерд╛...
рдЙрдореНрдореАрдж рдХреА рдХрд╕реНрддреА рдореЗрдВ....
рдЧрд▓рддрдлрд╝рд╣рдореА рдХреЗ рддреВрдлрд╛рди рдиреЗ рдХрд╕реНрддреА рдбреВрдмрд╛ рджреА....

-


Fetching Avinash Rai Quotes