AshwiniiSingh ┬а (ЁЭРАshwinii ЁЭРТingh)
1.7k Followers ┬╖ 178 Following

Capturing feelings in words ЁЯУГ..
Joined 18 March 2020


Capturing feelings in words ЁЯУГ..
Joined 18 March 2020
27 APR AT 21:29

рдХреМрди рдХрд╣рддрд╛ рд╣реИ .....рдЙрдореНрд░ рднрд░ рджреЗрдЦреЛ...
рдореБрдЭ рдХреЛ рдХрд╛рдлрд╝реА рд╣реИ, рдЗрдХ рдирдЬрд╝рд░ рджреЗрдЦреЛ!!!

-


27 APR AT 20:29

рдХрднреА рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ рдореЗрд░реЗ рд╣реЛ...
рдордЧрд░ рдореЗрд░реЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛ рддреБрдо !!!

рдпрдХреАрдВ рдХрд┐рддрдирд╛ рднреА рдХрд░ рд▓реВрдБ рдореИрдВ...
рдордЧрд░ рдореЗрд░реЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛ рддреБрдо !!!

рдореЗрд░реА рд╣рд░ рд╕реБрдмрд╣ рдореЗрдВ рд╣реЛ рддреБрдо...
рдореЗрд░реА рд╣рд░ рд╢рд╛рдо рдореЗрдВ рд╣реЛ рддреБрдо !!!

рдореЗрд░реЗ рд╣рд░ рдЦреНрдпрд╛рдм рдореЗрдВ рддреЛ рд╣реЛ...
рдордЧрд░ рдореЗрд░реЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛ рддреБрдо !!!

-


24 APR AT 22:57

рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рд╣реИ рд╣реЛрдареЛрдВ рдкрд░ рдпреЗ рдореБрд╕реНрдХрд╛рди...
рдЗрдХ рддреЗрд░реЗ рд╣реА рдЖрдЧреЗ рд╣реА рддреЛ, рд╣рдо рд╣рдо рд╣реБрдП рд╣реИрдВ!!!

-


24 APR AT 22:46

рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рд╣реИ рд╣реЛрдареЛрдВ рдкрд░ рдпреЗ рдореБрд╕реНрдХрд╛рди...
рдЗрдХ рддреЗрд░реЗ рд╣реА рдЖрдЧреЗ рд╣реА рддреЛ, рд╣рдо рд╣рдо рд╣реБрдП рд╣реИрдВ!!!

-


23 APR AT 20:02

рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЦреБрд╢рдмреВ ...
рдореЗрд░рд╛ рдкрд╕рдВрджреАрджрд╛ рдЗрддреНрд░ рд╣реИ рдЕрдм !!!

-


22 APR AT 21:52

рдЦреБрд╢рдиреБрдорд╛ рдЖрдБрдЦреЗрдВ рдФрд░ рджрд┐рд▓реА рдореБрд╕реНрдХрд╛рди...
рдмрд┐рди рд╢реНрд░реГрдВрдЧрд╛рд░ рдХреЗ рднреА...
рдЙрдлреНрдл рдпреЗ рддреЗрд░рд╛ рд╕рдмрд╕реЗ рдкреНрдпрд╛рд░рд╛ рд╢реНрд░реГрдВрдЧрд╛рд░!!!

-


13 APR AT 20:46

рд╕реБрдиреЛ...

рд╕реБрдХреБрди рд╡рд╣реАрдВ рд╣реИ рдЬрд╣рд╛рдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЖрдЧрд╝реЛрд╢ рдореЗрдВ...
рдмрд┐рди рд▓рдлрд╝реНрдЬрд╝реЛрдВ рдХреЗ...
рдЕрдкрдиреА рд╕рд╛рдБрд╕реЛрдВ рд╕реЗ рд╣рд░ рдЬрдЬрд╝реНрдмрд╛рдд рдХрд╣реЗ рд╣реИ рдореИрдВрдиреЗ!!!

-


11 APR AT 21:06

рдмрд╕ рдирд╛рдо рд▓рд┐рдЦрдиреЗ рдХреА рдЗрдЬрд╛рдЬрд╝рдд рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓реА...
рдмрд╛рдХреА рд╣рдо рд╕рдм рдХреБрдЫ рддреБрдо рдкрд░ рд╣реА рд▓рд┐рдЦрддреЗ рд╣реИрдВ!!!

-


2 APR AT 21:32

рдЕрдЯрдХ рдЕрдЯрдХ рдХреЗ рд╕рд╣реА, рдлрд┐рд░ рднреА рдкрдврд╝ рд╣реА рд▓реЗрддрд╛ рд╣реВрдБ...
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдкреЗ, рдЬреЛ рдХреБрдЫ рднреА рд▓рд┐рдЦрд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ!!!

-


25 MAR AT 21:19

рд░рдВрдЧрдд рдореЗрд░реА рдЧреБрд▓рд╛рд▓ рд╕реА рд▓рд╛рд▓ рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ...
рдЬрдм рддреЗрд░реА рдирдЬрд░реЗрдВ рдореЗрд░реА рдирдЬрд░реЛрдВ рдХреЛ рдЫреВ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ!!!

-


Fetching AshwiniiSingh Quotes