Asha Rajeswari  
45 Followers · 21 Following

Joined 1 October 2019


Joined 1 October 2019
5 SEP 2021 AT 17:49

Prakruthi.. Mujhe har roj alag dhikh rahi hey aur khoobsurat bhi...meina puch kya aaj kal roj naya lag rahi hoo tho prakruthi ne boli...mey har roj isliye khoobsurat sa thayar hori hun thaki ekna ek dhin thumhari pyara paalu... Meine pyaar se ek muskurahat dhi.. Prakruthi ne bhaarish bankar khushi se jhum utha...

-


3 SEP 2021 AT 19:56

चाँद से भी खूबसूरत है तु...
तारों से भी ज्यादा है हमारी मीठी यादें...
हमारे प्यार के सामने आसमान भी कम है...
हमारा प्यार काल को भी हरा सकता है...

-


25 AUG 2021 AT 19:32

Nuvu na gunde chese chapuduvi matrame kaadhu na athma anveshisthuna namakaanivi...

-


9 AUG 2021 AT 14:20

Prapancham epudu andham gane vuntundhi kaani...premisthe prathikshanam prapancham antha rangula harivillu la kanipisthu anandhaani isthundhi...

-


2 AUG 2021 AT 21:31

Jeevitham lo edhi shaswatham kakapovachu kaani ...mana prema shaswatham dhaniki antham leni mana athma shakshyam...

-


21 JUL 2021 AT 8:38

मनुष्य द्वारा आविष्कार की गई अक्षर का ही कई अर्थ और उपयोग हैं, तो परमात्मा द्वारा बनाया गया मनुष्य कितना सार्थक और उपयोगी होगा...

-


18 JUL 2021 AT 19:48

हर कोई मुझसे पूछ रहा है.. आजकल तुम इतने खुश हो इसकी क्या वजह है... मेरी खुशी की वजह है तुम और जो खूबसूरत दुनिया तुमने मुझे दिखाया है...मैं उसके बारे में सबको कैसे बताऊंगी वह हमारी दुनिया है सिर्फ हमारी ...

-


31 MAY 2021 AT 9:52

तुम्ही मैं हूँ मैं ही तुम हो...
हम दो नहीं एक है...
ऐसा प्यार जहां में और कहाँ...
हम जहाँ रहेंगे वही बनेगा जन्नत...

-


29 MAY 2021 AT 23:07

भगवान ने स्त्री को इसलिए कष्ट नहीं दिये कि उन्हें दर्द सहना है.. भगवान ने उन्हें दर्द इस विश्वास के साथ दिया कि स्त्री उस पीड़ा को धीरज से सहकर इस सृष्टि को आगे बढ़ा सकती है ... अगर वही पीड़ा पुरुष को देते तो यहाँ तक इस सृष्टि नहीं आती...

-


15 MAY 2021 AT 13:25

किसी भी पेड़ पौधे अपना जगाह से हिल नहीं सकते.. सारे पत्ते सूख जाने पर भी, घिर जाने पर भी... उसमे जीवन रहता है..आत्मविश्वास रहता है..कुछ दिन बाद नये पत्ते आते है..कही नहीं जा सकने वाले पेड़ पौधे में ही इतना आत्मविश्वास रहने से सब कुछ कर सकने वाले हममें कितना आत्मविश्वास रहना चाहिए..आत्मा विशवास हमें हर काम में प्रेरणा देती रहेगी...

-


Fetching Asha Rajeswari Quotes