Asha Arya   (Asha Arya)
52 Followers · 9 Following

read more
Joined 26 December 2019


read more
Joined 26 December 2019
27 AUG 2022 AT 21:55

Tu ibadat h meri tu rabta h mera tujhse ye roshan jahan h mera tere hone s mera wajud h tu mujhme adhura hokar bhi hissa h mera ek tere didaar bhar ko tarasti h nigahe kyuki sapno m hi didar hota h tera...

-


27 AUG 2022 AT 21:09

You don't need a person to love you just need to feel it❤️ I don't know who you are but I am already in love with the feeling to be loved by someone may be in future😅😅😅 It's strange but still it's me🤭🤭🤭🤭

-


27 AUG 2022 AT 21:00

Yunhi mil jao na kabhi sham dhale jab tere kandhe pe sar rakh kar meri rat dhale jab julfe meri yunhi ajaye mere chehre pe tu geet gun guna kar kuch pyar bhare lafz kahe koi sham to aisi aye jisme bas humari batein ho duniya ko bhul bs ye rat humari ho rat dhalte dhalte m tujhse dil ke sab raz keh du or tu gale lga k kahe bhul sb ek nayi shuruaat kre....

-


23 AUG 2022 AT 20:16

हर रात सिरहाने पे आज भी तेरा आँचल लहराता है कुछ हसीन पलों को याद करके हर रोज ये दिल मायूस हो जाता है हर करवट मे आज भी दर्द में माँ शब्द ही लबों पर आता है जब भी कभी की मुश्किल आन पड़े तो पिता का साया याद आता है तु भाई है मेरा केहकर जो हिम्मत बड़ाता है मेरी आज घर से दूर रेहकर उससे लड़ना याद आता है परदेश में रहकर मुझे मेरा शहर याद आता है।

-


26 JUN 2022 AT 10:14

Koi degree koi talim us waqt kam nahi aati jab zindagi imtehaan leti hai... Zindagi jeena sikho dost zindagi kat to har koi leta hai...

-


26 JUN 2022 AT 10:10

Your importance in someone's life is directly proportional to how longer they need you

-


25 JUN 2022 AT 11:51

मेरे हर सपने को अपना बनाकर हर दुख को शून्य कर देते हो पापा आप कैसे बिन कहे मेरी हर ख्वाहिश पूरी कर देते हो। एक तोहफा मांगो हज़ार दे जाते हो पापा आप मेरे हर गम को मेरी आवाज़ से कैसे जान जाते हो। सबकी जरूरतों को खुदसे आगे रखते हो पापा आप सबके पुरख हो।

-


13 JUN 2022 AT 14:52

Your heart lives where you feel safe and loved. Home is a place where everything seems perfect and no other place can match that feeling. Home is where your parents live👨‍👩‍👧‍👦

-


7 JUN 2022 AT 16:37

Tut kar bikhar jana fitrat nahi meri mujhe har hal M hosla rakhna meri maa ne sikhaya h...

-


6 JUN 2022 AT 22:16

Ab kismat ke nahi khud ko bharose chalna hai sabse behatar hu m ye bas khud ko saabit karna hai har wo mukam jo kabhi pane ki khwaahish thi har us uchayai aur audee ko khud ke naam karna hai is bhid m sabse alag hokar bhi apne hunar ka pancham sabse uchaa karna hai....

-


Fetching Asha Arya Quotes