asfak shaikh   (Ashfak)
400 Followers · 24 Following

read more
Joined 21 August 2017


read more
Joined 21 August 2017
17 FEB 2023 AT 16:26

तेरा होने को क्या बदल दू मैं ख़ुद को?
मुहब्बत है जाना ये सौदा नहीं है

💯❤️❤️

-


8 FEB 2023 AT 16:13

कुछ बदला है तुझ में जाना या तू अब भी वैसा है?
इक उम्र हुई तुझ को देखे क्या मालूम तू कैसा है

-


8 FEB 2022 AT 21:21

क्या हुआ ख़त्म ये जिंदगी की नहीं
सब सहा क्यूं मगर खुदखुशी की नहीं

सौ दिए थे तेरी दस्तरस में मगर
ज़ुल्म की हद है ये रोशनी की नहीं

-


23 JAN 2022 AT 20:10

तुम लड़की हो या फूलो का बाग कोई
तुम से मिल कर महका महका रहता हूं

उसकी आंखे उसकी ज़ुल्फें उसके गाल
उस के ही ख्वाबों में खोया रहता हूं

-


28 OCT 2021 AT 21:49

खुशी में भी देखो ये दुनिया दुखी है
मेरा गम सलामत मुझे तो खुशी है

-


6 OCT 2021 AT 20:28

मुहब्बत मरज़ है? दवा चाहते हो?
बड़े ना समझ हो ये क्या चाहते हो

-


27 SEP 2021 AT 0:19

मैं इन हालात से क्यूं दर नहीं सकता
बहुत बेजार हूं पर मर नहीं सकता

-


16 SEP 2021 AT 22:10

मेरी ग़ज़लो में बस यही नहीं हुआ
एक भी अच्छा मुझसे शेर नहीं हुआ

मेरे अशआर बदल दे इस दुनिया को
मैं चाहता था पर खैर नहीं हुआ

-


13 SEP 2021 AT 14:45

रोशन हूं यूं अंधेरों में "अशफ़ाक"
एक दिया भी हूं और तारा भी हूं

-


3 SEP 2021 AT 22:42

है रखा इन हालातो ने जिंदा, और
इन ही हालातो का मारा भी हूं

-


Fetching asfak shaikh Quotes