Asad Shaikh   (Asad shaikh)
51 Followers · 27 Following

Not a writer...Not an Atheist....

Reader,Bookholic,foody...
Joined 26 December 2016


Not a writer...Not an Atheist....

Reader,Bookholic,foody...
Joined 26 December 2016
16 DEC 2020 AT 23:52

"यहां सब अपना दुख सुनाने वाले हैं,
नहीं सुनता कोई आपकी दास्तान"

#Notawriterr

-


15 DEC 2020 AT 22:05

दुख,तकलीफ,अकेलापन हो या स्ट्रेस हो या फिर हार जाना हो ज़िंदगी के कई हिस्सों में बार बार,और खुद को बहुत कमज़ोर महसूस करना हो, हर एक सिचुएशन में लड़कियां रो सकती हैं..खूब रो सकती हैं..... और इस तरह वो कर सकतीं हैं अपने दिल को हल्का....लेकिन "समाज" अभी भी मर्दों को दिल हल्का करने की इजाज़त नहीं देता है.... रोने की इजाज़त नहीं देता है ये "समाज"...

#Notawriterr

-


17 NOV 2020 AT 0:02

तुम्हारे हिस्से की हर बात आज
तक तुम्हारे ही हिस्से में है...

तुम्हारे हिस्से का सफर अभी
तक किया नही मेने..

-


11 NOV 2020 AT 2:13

मैंने तुम्हारा नम्बर ब्लॉक नही किया है,और करूँगा भी नही,हाँ उसे डिलीट ज़रूर कर दिया है,क्यूंकि ज़िंदगी मे जब बड़े फैसले लिए जाते हैं तो उसके लिए नम्बर ज़रूर डिलीट किये जाते हैं...

-


26 OCT 2020 AT 0:13

जो आपको अपनी लाइफ से ब्लॉक कर सकता है कम से कम उसे सोशल मीडिया से ब्लॉक करना तो सीखिए..

-


26 SEP 2020 AT 23:36

हर किसी की कॉन्टेक्ट लिस्ट में एक नम्बर तो ऐसा होता है जो बहुत अहम होता है,खास होता है,और जिसके मोबाइल में सेव हो जाने से ही दिल खुश रहता है... लेकिन मजबूरी बस ये है कि आप उस खास नम्बर पर कॉल नही कर सकते हैं....

-


11 JUL 2020 AT 0:28

अब गुफ्तगू बस बीच से शुरू होती है,न ही
कोई शुरुआत होती है और न कोई अंजाम...

-


14 JUN 2020 AT 0:56

पहली मोहब्बत पहली बारिश की तरह होती है, बेबाक़,बेहद और बेइंतहा ,जो खूब ज़ोर से बरसती है,बिना रुके लगातार बरसते हुए भिगा देती है हर एक को,जैसे पहली बार आपको किसी को देख कर नज़र आई होती वो खूबसूरती है जिसे आप बयान नही कर सकते हैं,ठीक इसी तरह ये बारिश भी होती है,इसी बारिश ही के साथ हर ख्याल,एहसास और यादें हमेशा के लिए आपसे दूर हो जाते हैं क्योंकि बरसात की पहली बार बारिश भी भुला देती है पुरानी झुलसाने वाले गर्मी भरे दिन और पहली मोहब्बत आपकी पुरानी हर एक याद भुला देती है और दे जाती इतना सब कुछ की आप सब कुछ बटोर भी नहीं सकते हैं... वो अलग बात है कि ये मुक़म्मल हो या न हो,लेकिन ये एहसास फिर कभी नही होता है,जिस तरह पहली बारिश सिर्फ एक दफा होती है।

-


13 JUN 2020 AT 1:02

मोहब्बत करना एग्जाम करना नही है जिसमे आपको पास होकर नेक्स्ट क्लास में जाना ही है ,या चीटिंग करके पास होना ही है,मोहब्बत तो रिसेस की तरह है जो होती तो सिर्फ आधे घण्टे के लिए है लेकिन आप चाहते ये हो कि क्या ये कुछ और देर नही रुक सकती है,अगर ये और कुछ देर होती रहे तो कितना अच्छा हो,इसका साथ कितना हसीन है न,वो अलग बात है कि ऐसा कभी होता नही है,लेकिन ज़रूरी तो नही कि उस रिसेस की चाहत मे कोई कमी आ जाती है? रिसेस तो आखिर रिसेस है,मोहब्बत तो आखिर मोहब्बत ही है वो रहेगी ही...

-


28 NOV 2019 AT 23:09

वही एक रह गया है ज़माने में,
जिसे मैं ही कही नज़र आता...

#LifeNotes

-


Fetching Asad Shaikh Quotes