Aryan Kewte   (Aryan Kewte)
826 Followers · 1.6k Following

Strength is life and weakness is death
Joined 1 July 2020


Strength is life and weakness is death
Joined 1 July 2020
27 FEB 2023 AT 10:12

कोनावर जीवापार करण्यापेक्ष्या पुस्तकांवर प्रेम करा कारण पुस्तका कधीच देनार नाहीत.
Don'nt avoid books because books gives us lots of knowledge

-


5 APR 2022 AT 9:43

Success मंत्र

""Success needed hardwork struggle and sacrifices""

-


17 MAR 2022 AT 22:08

कीतना अजीब है ना कौई मौज मस्ती के लिए रंगो की होली खेलता है ,और कोई देश की रक्षा के लिए खून की होली खेल जाता है।

-


26 NOV 2021 AT 10:32

""Constitution is the soul of indian democracy""

-


15 OCT 2021 AT 17:19

इस दशहरे बुराई पर अच्छाई की जीत करे ,हमारे अंदर बसी कुछ बराईओ का नाश करे

-


8 OCT 2021 AT 10:14

""positivity is the key to success""

-


8 OCT 2021 AT 10:11

""Sometimes Something positive in negative things so always take positive from negative Things""

-


1 OCT 2021 AT 8:34

""The veins provide blood to our whole body just like rivers provids water to whole world""
(veins-rivers)

-


11 SEP 2021 AT 12:03

कबुतर बोला ईन्सान से।
कबुतर बोला ईन्सान से ए आदी कालीन युग के देवदास इस युग मे भी चिठ्ठीओ से आस।
अब मै ऐसी फालतु उडान नही भरता ,मै खुद अपनी कबूतरी को व्हाट्सअँप करता हू।
हर फैसला होता नही सीक्का उछालके ए दिल का मामला है जरा देख भालके,मोबाईल के आशिक को क्या पता कैसे रखते थे खत मे कलेजा निकालके।
कबूतर बोला ईन्सान से अब ना करू मै काम चिठ्ठीया पोहचाने का,अब तो वक्त नही मीला करता क्युकी अब तो मै भी दिन भर आँनलाईन रहता कबुतरी कीaa\æ आँनलाईन आने की आस मे।
दिन याद है मुझे जब ईन्सान जवाब आने का इंतजार कर बैठता, सायद वह दिन खुब थे कम से कम बाते दिलसे निकलकर पन्नो पर आ जाती थी।
ईन्सान आज जो बाते मोबाईलपर लीखकर भेजता अफसोस वह बाते दिलसे नही निकला करती
कबुतर बोला ईन्सान से....

-


9 SEP 2021 AT 9:18

आज ऐ आसमा मुस्कुरा रहा बारिश की बुंदे नांच रही आज बाहर पैर क्या रखे सनम ने तो आज प्रकृती ने अपने सारे रंग दिखा दिए।

-


Fetching Aryan Kewte Quotes