29 NOV 2022 AT 17:53

рдХрд╣рд╛рдВ рддрдХ рдЬрд╛рдпрдЬ рд╣реИ...???
рдПрдХ рдРрд╕реЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдореЗ рд░рд╣ рдХрд░ рдЕрдкрдиреА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдмрд░реНрдмрд╛рдж рдХрд░ рд▓реЗрдирд╛ рдЕрдкрдиреЗ рд╕рдкрдиреЗ рдЫреЛрдб рджреЗрдирд╛...
рдФрд░ рдмрджрд▓реЗ рдореЗрдВ рдЙрд╕рдХрд╛ рд╕рд╛рде рднреА рдирд╛ рдорд┐рд▓реЗ...? рдФрд░ рд╡реЛ рдЫреЛрдбрдХрд░ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХреЗ рдкрд╛рд╕ рдЪрд▓рд╛ рдЬрд╛рдП??ЁЯЦдЁЯЦд

-


25 OCT 2022 AT 0:00

рдХреБрдЫ рдлреВрд▓ рдХрднреА рдЦрд┐рд▓рддреЗ рдирд╣реАрдВ...
рдХреБрдЫ рдЬрд╝рдЦрд╝реНрдо рдХрднреА рд╕рд┐рд▓рддреЗ рдирд╣реАрдВ..
рдПрдХ рддреБрдо рд╣реЛ рдЬреЛ рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рд╣реЛ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реЛ..
рдФрд░ рдПрдХ рд╣рдо рд╣реИрдВ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдорд┐рд▓рддреЗ рдирд╣реАрдВ..ЁЯЦд

-


20 SEP 2022 AT 0:21

рдХрд┐рд╕реА рдиреЗ рдмрдбрд╝реЗ рджрд┐рдиреЛрдВ рдмрд╛рдж рд╕рд╡рд╛рд▓ рдХрд┐рдпрд╛..рднреВрд▓ рдЧрдпреА рдЙрд╕реЗ..
рд╣рдордиреЗ рднреА рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рддреЗ рд╣реБрдП рдХрд╣рд╛..
рднреВрд▓реА рдирд╣реАрдВ рд╣реВрдБ рдмрд╕ рдмрджрд▓ рдЧрдИ рд╣реВрдБ..
рдЬрд╣рд╛рдВ рдЫреЛрдбрд╝рдХрд░ рдЧрдП рдереЗ рд╡рд╣реАрдБ рд╣реВрдБ , рдмрд╕ рдЙрд╕ рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдЬрд╛рдирд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рджрд┐рдпрд╛..
рдЦрдбрд╝реА рддреЛ рд╣реВрдБ рд╡рд╣реАрдБ рдордЧрд░ рдЗрдиреНрддреЗрдЬрд╛рд░ рдХрд░рдирд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рджрд┐рдпрд╛..
рдкреНрдпрд╛рд░ рддреЛ рдЖрдЬ рднреА рд╣реИрдВ рдордЧрд░ рдЬрддрд╛рдирд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рджрд┐рдпрд╛..
WhatsApp рдореЗрдВ number рддреЛ рдЖрдЬ рднреА рд╣реИ рдордЧрд░ last seen рджреЗрдЦрдирд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рджрд┐рдпрд╛..
рддреЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕ рдЖрдирд╛ рддреЛ рдЪрд╛рд╣рддреА рдереА рдордЧрд░ рддреБрдЭреЗ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЦреБрд╢ рджреЗрдЦрдХрд░ рдЗрд░рд╛рджрд╛ рдмрджрд▓ рджрд┐рдпрд╛..
рдмрд╕ рд╣рдордиреЗ рдЕрдкрдиреЗ рдЖрдк рдХреЛ рдмрджрд▓ рджрд┐рдпрд╛ ЁЯЦд

-


31 MAR 2022 AT 21:47

рдХреБрдЫ рддреЛ рдерд╛,рдРрд╕рд╛ рдирд╣реАрдВ рдХрд┐ рдХреБрдЫ рдирд╣реАрдВ рдерд╛...
рд╣рд╛рдБ рдордЧрд░ рдЬреЛ рдерд╛, рд╢рд╛рдпрдж рд╡реЛ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдирд╣реАрдВ рдерд╛..ЁЯЦд

-


28 MAR 2022 AT 21:27

рдЯреВрдЯ рдХреЗ рднреА рдЬреБрдбрд╝реЗ рд░рд╣рддреЗ рд╣реИрдВ..
рдФрд░ рдХреБрдЫ рдЬреБрдбрд╝ рдХреЗ рднреА рдЯреВрдЯреЗ рд░рд╣рддреЗ рд╣реИрдВ..

-


23 MAR 2022 AT 14:20

рдпреВ рддреЛ рдР рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рддреЗрд░реЗ рд╕рдлрд░ рд╕реЗ рд╢рд┐рдХрд╛рдпрддреЗ рдмрд╣реБрдд рдереА...
рдордЧрд░ рджрд░реНрдж рдЬрдм рджрд░реНрдЬ рдХрд░рдиреЗ рдкрд╣реБрдВрдЪреЗ, рддреЛ рдХрддрд╛рд░реЗрдВ рдмрд╣реБрдд рдереА..
Gulzar...тЭд

-


18 FEB 2022 AT 0:26

рдЬрд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░реА рдЖрдкрдХреЛ рд╡реЛ рдмрдирддреА рд╣реИрдВ
рдЬреЛ рдЖрдк рдХрднреА рдмрдирдирд╛ рдирд╣реАрдВ рдЪрд╛рд╣рддреЗ рд╣реИрдВ..тАФ % &

-


15 FEB 2022 AT 21:41

рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рджрд┐рд▓ рд▓рдЧрд╛рдирд╛..
рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдЙрдореНрдореАрдж рдЬрдЧрд╛рдирд╛..
рдЯреВрдЯ рдЪреБрдХреА рд╣реВрдБ рдкреВрд░реА..
рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдЬреБрдбрд╝ рдкрд╛рдирд╛ рдореБрдордХрд┐рди рдирд╣реАрдВ..ЁЯШК

тАФ % &

-


10 FEB 2022 AT 0:24

рдореИрдВ рдЪрд╛рд╣ рдХрд░ рднреА рдирд╣реАрдВ рдмреЛрд▓ рдкрд╛рддреА рдЬреЛ..рддреБрдо рдореЗрд░реА рд╡реЛ рдЕрдзреВрд░реА рдмрд╛рдд рдмрдиреЛрдЧреЗ рдХреНрдпрд╛..?
рдЪреБрдкрдЪрд╛рдк рд╕реА рд╣реВрдВ рдореИрдВ рдмрд╣реБрдд..рддреБрдо рдЕрд▓реНрдлрд╛рдЬрд╝ рдмрдиреЛрдЧреЗ рдХреНрдпрд╛??
рдлреАрдХреЗ рд╕реЗ рд╣реИрдВ рд╣реЛрдВрда рдореЗрд░реЗ..рдЗрдирдХреА рдореБрд╕реНрдХрд░рд╛рд╣рдЯ рдмрдиреЛрдЧреЗ рдХреНрдпрд╛??
рдПрдХ рджрд┐рд▓ рд╣реИрдВ рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕..рддреБрдо рдШрдбрд╝рдХрди рдмрдиреЛрдЧреЗ рдХреНрдпрд╛??
рдХреБрдЫ рд╕рдкрдиреЗ рд╣реИ рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕..рдЙрдирдХреА рдЙрдбрд╝рд╛рди рдмрдиреЛрдЧреЗ рдХреНрдпрд╛??
рддреЗрд░реЗ рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рдХреЗ рдЧрдо рдореИрдВ рд╕рд╣ рд▓реБрдВрдЧреА..рддреБрдо рдореЗрд░реА рдЦреБрд╢реА рдмрдиреЛрдЧреЗ рдХреНрдпрд╛??
рджрд░реНрдж рдмрд╣реБрдд рд╣реИрдВ рдЬреАрд╡рди рдореЗрдВ..рддреБрдо рд╣рдорджрд░реНрдж рдмрдиреЛрдЧреЗ рдХреНрдпрд╛??
тАФ % &

-


31 JAN 2022 AT 20:24

рдЬрдм ,рдЕрдкрдиреЗ рдЖрдкрдХреЛ рд╡рд╣рд╛рдБ рдЖрдЬрдорд╛рдП..рдЬрдм рдЖрдкрдХреЛ рдЙрдирдХреА рд╕рдмрд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдЬрд░реВрд░рдд рд╣реЛ..тАФ % &

-


Fetching Arpita sinha Quotes