Ankur Thakar ┬а (Ankur Thakar)
12.1k Followers ┬╖ 5.9k Following

ЁЯШКSubscribe my u tube Channel.ЁЯСП
Joined 9 August 2020


ЁЯШКSubscribe my u tube Channel.ЁЯСП
Joined 9 August 2020
8 APR AT 10:55

рд╢рд╛рдпрд░реА рдореЗрдВ рднреА рд▓рдлреНрдЬреЛрдВ рдХрд╛ рдХрд╛рд░реЛрдмрд╛рд░ рджреЗрдЦрд╛.
рддрд╛рд░реАрдл рдХреЗ рдмрджрд▓реЗ рддрд░реАрдл рдХрд╛ рдмреНрдпрд╛рдкрд╛рд░ рджреЗрдЦрд╛.

рджрд┐рд▓ рдХреЛ рдЫреВ рд▓реЗ рдмрд╛рддреЛрдВ рд╕реЗ рдлрд░реНрдХ рдирд╣реАрдВ рдкреЬрддрд╛.
рдЭреВрдареА рддрдмрд┐рдпрдд рдХрд╛ рд╢рд░рдЧрд┐рд░реНрдж рдпреЗ рд╕рдВрд╕рд╛рд░ рджреЗрдЦрд╛.

рд╣рд╛рд▓рд╛рддреЛрдВ рдХреА реЫрдореАрдВ рдореЗрдВ рдирд╛ рдирдореА рдХрд╛ рд╢реНрд░реГрдВрдЧрд╛рд░ рджреЗрдЦрд╛
рд▓рддреАрдлреЛрдВ рдореЗрдВ рдПрдХ рд╣реА рд╡рд╛рд╣ рд╡рд╛рд╣реА рдХрд╛ рдХрдЧрд╛рд░ рджреЗрдЦрд╛.

-


17 MAR AT 12:10

рд╣реБрдХрдо рдП- рдЧреБрд▓рд╛рдо рдХреЗ рд▓рдлреНрдЬ рдорд╣рд╛рди рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреЗ
рдЯреВрдЯреА рддрд▓рдмрд╛рд░реЛ рдХреЗ рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рдореНрдпрд╛рди рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреЗ.

рдореЗрд░рд╛ рд╣рдХреАрдо рд╣рд╛рд▓ рдЕрдм рд▓рдлреНрдЬреЛрдВ рд╕реЗ рдкреВрдЫрддрд╛ рд╣реИ.
рдЙрдЬреЬреЗ рдФрдзреЛрдВ рдХреЗ рдХрднреА рдЦрд╛рд╕ рдзреНрдпрд╛рди рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреЗ.

рдЗрд▓реНрдо-рдП -рдЙрдЬрд╛рд▓рд╛ рд╡рд┐рдХрддрд╛ рджреБрдХрд╛рдиреЛрдВ рдореЗрдВ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИ
рдЬреНрдЮрд╛рди рдмреЗрдЪрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рд╕рднреА рдХреЛ рдЬреНрдЮрд╛рди рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреЗ.

рджрд▓реАрд▓реЗ рдмрджрд▓рдиреЗ рд╕реЗ рд╣реШреАреШрдд рдирд╣реАрдВ рдмрджрд▓рддреА .
рд╣рд░ рдмрд╛рд░ рдЧрдмрд╛рд╣реА рдХреЗ рдмреНрдпрд╛рди рдореЗрдВ рдмреНрдпрд╛рди рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреЗ.

-


24 FEB AT 12:39


рд╡реШреНрдд рд╕рд╣реА рд╣реЛрддрд╛ рддреЛ рдлрдХрдд рд▓рд┐рдЦрддрд╛
рддреЗрд░реЗ рдЗрд╢реНрдХ рдХреЛ рд╕реБрдЦрд╛ рджрд░рдЦреНрдд рд▓рд┐рдЦрддрд╛.

рдкрддрдЭреЬ рдЧреБрдЬрд░реА рдФрд░ рддреБрдо рдмрд╣рд╛рд░ рдореЗрдВ рд╣реЛ.
рддреЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рдХреЛ рдореИрдВ рдЯреБрдЯрд╛ рддреЩреНрдд рд▓рд┐рдЦрддрд╛

рддрдмрдЬреНрдЬреЛ рдорд┐рд▓ рдирд╛ рдкрд╛рдпреА рдЦрд▓рд▓ рдХреЛ рдореЗрд░реА
рддреЗрд░реЗ рдЧреБрдЬрд░реЗ рд╡реШреНрдд рдХреЛ рдХреИрд╕реЗ рд╡реШреНрдд рд▓рд┐рдЦрддрд╛.

рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдЭреВрдареЗ рдирд┐рднрд╛рдиреЗ рдирд╣реАрдВ рдЬрд▓рд╛рдиреЗ рд╡рд╛рдХреА рд╣реИ.
рдмреЗрд╡рдлрд╛ рдЬреБрдмрд╛рдБ рдХреЗ рдХреИрд╕реЗ рдЙрд╕реВрд▓ рд╕рдЦреНрдд рд▓рд┐рдЦрддрд╛.

-


28 JAN AT 11:05

рдЖрджрд╛рдм рдорд┐рдпрд╛рдВ рдХреНрдпрд╛ рд╕рд╡рд╛рд▓ рд▓рд┐рдЦрддреЗ рд╣реЛ.
рдЗрд╢реНрдХ рдХреЛ рдЦрддрд╛ рдмреЗрд╡рдлрд╛ рдХреЛ рд╣рд▓рд╛рд▓ рд▓рд┐рдЦрддреЗ рд╣реЛ.

рд╣реЛрддрд╛ рднрд╛рдИ рдореЗрд░рд╛ рддреЛ рджрд┐рд▓ рдП рдЧрдо рдЦреЛрд▓ рджреЗрддрд╛
рдлрд┐рд░ рдХрд┐рд╕рдХреЗ рд▓рд┐рдпреЗ рддреБрдо рдпреЗ рдорд▓рд╛рд▓ рд▓рд┐рдЦрддреЗ рд╣реЛ.

рдирдлреЗ рдХреЗ рдиреЗрдмрд▓реЗ рдиреБрдХреНрд╕рд╛рди рдХрд╛ рд╕реМрджрд╛ рдирд╣реАрдВ рдХрд░рддреЗ.
рдЬреЛ рд╕рдордЭ рдирд╛ рдЖрдпреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рд╡реЛ рдХрдорд╛рд▓ рд▓рд┐рдЦрддреЗ рд╣реЛ.

рд▓рдлреНрдЬреЛ рдХреА рдорд┐рдард╛рд╕ рдХрд╛ рдЬрд╣рд░ рдЙрддрд░рддрд╛ рдирд╣реАрдВ.
рддреБрдо рдЦреБрджрд╛ рдХреЗ рд╢реЛрд░ рдХреЛ рднреА рд╡рд╡рд╛рд▓ рд▓рд┐рдЦрддреЗ рд╣реЛ.

-


20 JAN AT 16:31

рд░рд╛рдд рднрд░ рджреАрдпреЗ рдХреА рддрд░рд╣рд╛ рдЬрд▓рд╛ рдХреЛрдИ
рдлрд┐рд░ рднреА рдХрд╣рд╛рдВ рдкреВрдЫреЗ рд╣рд╛рд▓ рднрд▓рд╛ рдХреЛрдИ.

рдорд░реЗ рдЬрдореАрд░ рдХреА рдЭреВрдареА рдЬреБрдмрд╛рдБ рд╡рд┐рдХрддреА рд╣реИ.
рдХрд╛рд╢ рдореБрдЭрдореЗрдВ рднреА рд╣реЛрддреА рдРрд╕реА рдХрд▓рд╛ рдХреЛрдИ.

рд▓рдлреНрдЬреЛрдВ рдореЗрдВ рд╣рд╕реАрдВ рд╕рд┐рдордЯ рдХреЗ рд╣реА рдЖрддреА рд╣реИ.
рдмреЗрдмрд╕реА рд╕реЗ рдмреБрд░реА рджреЗрдЦреА рдирд╣реАрдВ рдореИрдВрдиреЗ рдмрд▓рд╛ рдХреЛрдИ.

рд╕реБрдЦреЗ рджрд░рд┐рдпрд╛ рдХреЛ рдХрд╣рд╛рдВ рдкреВрдЬрддреЗ рд╣реИ рд▓реЛрдЧ.рдлрдЯреЗ
рдмрдЬреВрдж рдХреЛ рд╣рд╕рдиреЗ рдирд╣реАрдВ рджреЗрддреА рдЦрд▓рд╛ рдХреЛрдИ.

-


27 DEC 2023 AT 8:26

рдЖрд╢рд┐реШ рдХреЛ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдореЗрдВ рд╢реБрдХрд░рд╛рдирд╛ рдирд╣реАрдВ рдЖрддрд╛
рдлреАрдХреЗ рд░рдВрдЧреЛрдВ рдХреЗ рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рдХрднреА рдирдЬрд░рд╛рдирд╛ рдирд╣реАрдВ рдЖрддрд╛.

рдпреВрдБ рд╣реА рдирд╣реАрдВ рд▓рд┐рдкрдЯреЗ рд╣реЛрддреЗ рдЬреБрдЧрдиреВ рд╢рдорд╛ рдХреА рд▓рдЯреНрдЯреЛ рд╕реЗ.
рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдмрд┐рдЫреЬ рдХрд░ рдХрднреА рдЧрдо рднреБрд▓рд╛рдирд╛ рдирд╣реАрдВ рдЖрддрд╛.

рдирд╛рдХрд╛рдо рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдБ рдореИрдВ рдЗрд╢реНрдХ рдореЗрдВ, рдХреА рдЦреБрд╢реА рдХреЗ рджрд░ рдкреЗ
рдЫреЛреЬрд╛ рдЙрд╕реЗ, рдлрд┐рд░ рдореБрдЭреЗ рдореБрд╕реНрдХрд░рд╛рдирд╛ рдирд╣реАрдВ рдЖрддрд╛.

рдЧрдо рдРрд╕реЗ рд╣реИ рддреЗрд░реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреЗ рдХреЛрдИ рдЬреАрддреЗ рдЬреА рдорд░ рдЬрд╛рддрд╛
рд░реЛрдЬ рдЪреБрдмрддреА рд╣реИ рдЪрд╛рд╣рдд рдлрд┐рд░ рднреА рдореБрдЭреЗ рдмрд╣рд╛рдирд╛ рдирд╣реАрдВ рдЖрддрд╛.

-


9 DEC 2023 AT 12:52

1:
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреЗ рдЙрдорд░ рднрд░ рд░рдВрдЧ рдлреАрдХреЗ рд╣реА рд░рд╣реЗрдВрдЧреЗ
рдЬрдм рддрдХ рддреЗрд░реА рдЬреЗрдм рдореЗрдВ рдЦрдирдХрддреЗ рд╕рд┐рдХреНрдХреЗ рд░рд╣реЗрдВрдЧреЗ.

рдкрдЧрд╛рд░ рдкреБрдЫ рдХрд░ рдФрдХрд╛рдд рдирд╛рдкрддреЗ рд╣реИ рд▓реЛрдЧ.
рдпреЗ рд╡реНрдпрд╛рдкрд╛рд░ реЫрд┐рдиреНрджрдЧреА рднрд░ рдпреВрдБ рд╣реА рдЪрд▓рддреЗ рд░рд╣реЗрдВрдЧреЗ.

2:
рд╕рдм рдХреБрдЫ рд▓реВрдЯ рдЧрдпрд╛ рдлрд┐рд░ рднреА рд╕рдлрд░ рдореЗрдВ рд╣реВрдБ.
рдПрдХ рдордВрдЬрд░ рдЧреБрдЬрд░ рдЧрдпрд╛ рджреВрд╕рд░реЗ рдХреА рдирдЬрд░ рдореЗрдВ рд╣реВрдБ.

3:
рд▓рд╣рдЬреЗ рднрд░реЗ рдЦреНрд╡рд╛рдм рдЖрдЬ рдкрд░рд┐рдВрджреЛ рдореЗрдВ рдмрд╛рдБрдЯ рдЖрдпрд╛ рд╣реВрдБ.
рдЧрд╛рдВрд╡ рдХреА рдорд┐рдЯреНрдЯреА рд╣рд╛рде рдореЗрдВ рд▓реЗрдХреЗ рдмрд╣реБрдд рдореБрд╕реНрдХрд░рд╛рдпрд╛ рд╣реВрдБ.


-


20 NOV 2023 AT 11:48

рдореИрдВ рдХрд┐рддрд╛рдм рдирд╣реАрдВ рдореИрдВ рдЦреНрд╡рд╛рдм рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реВрдБ.
рддреЗрд░реЗ рдХреЗ рджреАрдпреЗ рдЬрдЦреНрдо рдХрд╛ рд╣рд┐рд╕рд╛рдм рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реВрдБ.

рджреБрдкреНрдкрдЯреЗ рдХреА рд╕рд╛рджрдЧреА рдХреЛ рд▓рд┐рдмрд╛рд╕ рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реВрдБ.
рд╣рд╛рд░реЗ рд╣реБрдП рдЬрдЬреНрдмрд╛рддреЛрдВ рдХреЛ реЩрд┐рддрд╛рдм рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реВрдБ.

рд╣рд╛рд▓рд╛рддреЛрдВ рдХреЗ рдЬрд┐рдХреНрд░ рдХреА рд╢рд╛рд░рдм рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реВрдБ.
рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рд▓рд┐рдпреЗ рдореИрдВ рдмрд╣реБрдд рдЦрд░рд╛рдм рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реВрдБ.

-


22 OCT 2023 AT 18:32


1:
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреЗ рдЧрд▓рд┐рдпрд╛рд░реЛрдВ рдореЗрдВ рдЬрдЦреНрдо рдЦрд╛ рдХреЗ рдЖрдпреЗ рд╣реИ
рдЗрд╢реНрдХ рдореЗрдВ рд╡рдлрд╛ рдХреА рднрд╛рд░реА рд░рдХрдо рдЪреБрдХрд╛ рдХреЗ рдЖрдпреЗ рд╣реИ
2:
рдмреЗреЫреБрдмрд╛рди рдкрд░рд┐рдВрджреЛ рд╕реЗ рд╕рд╣рдЬ рд░рдЦрддрд╛ рд╣реВрдБ.
рдЗрдВрд╕рд╛рдиреЛрдВ рд╕реЗ рдереЛреЬрд╛ рдкрд░рд╣реЗрдЬ рд░рдЦрддрд╛ рд╣реВрдБ.
3
рдХреМрди реЫрдорд╛рдиреЗ рдореЗрдВ рдлрдХрд░ рдХреА рдлрд┐рдХреНрд░ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ.
рдкреИрд╕рд╛ рд╕рдмрдХреА рдФрдХрд╛рдд рдХрд╛ реЫрд┐рдХреНрд░ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ.
4:
рдЗрдВрд╕рд╛рдирд┐рдпрдд рдХреА рдкрд░рдд рдХреЛ рдХрд╛рд▓рд┐рдЦ рд▓рдЧ рдЧрдпреА
рд╣рдореЗрдВ рд╢рд╣рд░ рд╕реЗ рдЧрд╛рдВрд╡ рддрдХ рд╕рдмрдХреА рдкрд░рдЦ рд▓рдЧ рдЧрдпреА

-


30 SEP 2023 AT 12:38

рдЧрд╛рдВрд╡ рдореЗрдВ рд╢рд╣рд░реЛ рдХреА рд░рд┐рд╡рд╛рдпрддреЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА.
рдЯреБрдЯреА рдирд╛рд╡ рдХреА рдХреЛрдИ рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢реЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА.

рдЕрдореАрд░реА рд▓рд╣рдЬреЗ рдореЗрдВ рдЕрджрдм рдХрдо рд░рд╣рддреА рд╣реИ.
рдХрдЪреНрдЪреЗ рдШрд░реЛрдВ рдореЗрдВ рдХрднреА рдиреБрдорд╛рдЗрд╢реЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА.

рддреЗрд░реЗ рд╣рд┐рдЬрд░ рдХреЗ рдлрд┐рдХрд░ рдХрд╛ рдХреНрдпрд╛ рдЬрд┐рдХреНрд░ рдХрд░реВрдВ
рдЧрд░реАрдмреА рдХреЗ рддрд╛рд▓реЛ рдореЗрдВ рдлрд░рдорд╛рдЗрд╢реЗ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА.

-


Fetching Ankur Thakar Quotes