ANJALI KUMARI ┬а (Anjali Kashyap)
20 Followers ┬╖ 20 Following

read more
Joined 18 June 2020


read more
Joined 18 June 2020
3 JUN 2022 AT 16:38

рд╣рдорд╛рд░реА рдирд╛рдХрд╛рдореА рдХрднреА рд▓рдЧрд╛рддрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрдЧреА...
рдЕрдЧрд░ ! рд╣рдорд╛рд░реА рдореЗрд╣рдирдд рд▓рдЧрд╛рддрд╛рд░ рд╣реЛрдЧреА...ред

-


8 MAR 2022 AT 14:16

рд╣реИрдВ рд╣рдо рднреА рдЗрд╕ рджреЗрд╢ рдХреА рдирд╛рд░реА..!
рд╣рдорд╛рд░реА рднреА рдЙрдореНрдореАрджреЛрдВ рдХреЛ рджрд┐рд╢рд╛ рдорд┐рд▓реА рд╣реИ..
рд╣рдореЗрдВ рднреА рдЙрдбрд╝рдиреЗ рдХреЛ рдЖрдЬрд╝рд╛рджреА рдорд┐рд▓реА рд╣реИ..
рдирд╛ рдорд╛рд░реЛ рд╣рдореЗрдВ рдирдиреНрд╣реАрдВ рд╕реА рдХреЛрдЦ рдореЗрдВ...
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рд╣рдореЗрдВ рднреА рдЬреАрдиреЗ рдХреА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдорд┐рд▓реА рд╣реИ...!
рд╣реИ рд╣рдо рднреА рдЗрд╕ рджреЗрд╢ рдХреА рдирд╛рд░реА...!
рд╣рдореЗрдВ рднреА рдЕрдкрдиреЗ рд╕рдкрдиреЛ рдХреЛ рдЙрдбрд╝рд╛рди рд▓рдЧрд╛рдирд╛ рд╣реИ..
рд╣рдорд╛рд░реЗ рдкрд╛рд╕ рднреА рд╣реИ..рдкрдВрдЦ рдЕрдкрдирд╛ рдЙрд╕реЗ рдЖрдХрд╛рд╢ рдореЗрдВ рдлреИрд▓рд╛рдирд╛ рд╣реИ...
рдкрдврд╝-рд▓рд┐рдЦрдХрд░ рд╣рдореЗрдВ рднреА рдЕрдкрдирд╛ рдирд╛рдо рдХрдорд╛рдирд╛ рд╣реИ..
рдорд╛рдВ - рдкрд╛рдкрд╛ рдХреЛ рдЕрдкрдиреА рдмреЗрдЯреА рд╕реЗ рдПрдХ рдЕрд▓рдЧ рдкрд╣рдЪрд╛рди рджрд┐рд▓рд╛рдирд╛ рд╣реИ...!
рд╣реИ рд╣рдо рднреА рдЗрд╕ рджреЗрд╢ рдХреА рдирд╛рд░реА...!
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рд╣рдореЗрдВ рднреА рдЬреАрдиреЗ рдХреА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдорд┐рд▓реА рд╣реИ...

-


8 FEB 2022 AT 21:08

рд╣реИ рдЙрдореНрдореАрдж рдХреА рдХрд┐рд░рдг..
рдЬреЛ рдореБрдЭреЗ рдпреЗ рдЖрд╢ рджрд┐рд▓рд╛рдПрдЧреА..!
рд╣реИ рдореБрдЭреЗ рдХреБрдЫ рдХрд░ рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╛ рдЬреБрдиреВрди..
рдЬреЛ рдореЗрд░реА рдореЗрд╣рдирдд,рдПрдХ рдирд╛ рдПрдХ рджрд┐рди рдЬрд░реВрд░..
рд░рдВрдЧ рд▓рд╛рдпреЗрдЧреА...!
тАФ % &

-


21 DEC 2021 AT 19:29

Try to hold yourself as long time..
Until you succeed...

-


13 OCT 2021 AT 0:21

рд╣реИрдВ рдЖрд╢рд┐рдХреА рдХреЗ рджреАрд╡рд╛рдиреЗ рд╣рдо рднреА!!
рдкрд░ рдХреНрдпрд╛ рдХрд░реЗрдВ??
рдпреЗ рдЖрд╢рд┐рдХреА рджрд┐рд▓ рд▓рдЧреА рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА!!

-


5 SEP 2021 AT 11:15

рд╣реИ рдЕрдЧрд░ рдЪрд╛рд╣рдд рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рддрд▓рд╛рд╢рдиреЗ рдХреА..
рддреЛ рдЕрдкрдиреЗ рдХрджрдо рдХреЛ рдЖрдЧреЗ рдмрдврд╝рд╛рдПрдВрдЧреЗ...
рд╣реЛ рд╢рд┐рдХреНрд╖рдХ рдЕрдЧрд░,, рд╕рд░реНрд╡рдкрд▓реНрд▓реА рдФрд░ рдХрд▓рд╛рдо рдЬреИрд╕реЗ..
рддреЛ рднрд╛рд░рдд рдХреЛ рднреА рдЕрд▓рдЧ рдКрдВрдЪрд╛рдИ рдкрд░ рд▓реЗ рдЬрд╛рдПрдВрдЧреЗредредред
Happy Teacher's Day ЁЯШК

-


10 AUG 2021 AT 12:27

Education is the passport to the future, for tomorrow belongs to those who prepare for it today...

-


27 JUL 2021 AT 20:31

рд╡рдХреНрдд рдФрд░ рдХрд┐рд╕реНрдордд рдЗрдВрд╕рд╛рди рджреЛрдиреЛ рдмрджрд▓ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИ...
рдмрд╕рд░рддреЗ!!!! рдЦреБрдж рдкреЗ рднрд░реЛрд╕рд╛ рд╣реЛрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП...!!
рдЦреБрджрд╛ рдкрд░ рдирд╣реАрдВ....редред

-


20 JUN 2021 AT 13:03

рдЕрдЧрд░ рд╕реНрд╡рд░реНрдЧ рдХрд╛ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рдЗрддрдирд╛ рдЖрд╕рд╛рди рд╣реЛрддрд╛ рддреЛ..рд╣рдо рдЙрд╕реА рджрд┐рди рдЪрд▓реЗ рдЖрддреЗ....
рдЬрд┐рд╕ рджрд┐рди рдЖрдк рд╣рдореЗрдВ рдЫреЛрдбрд╝ рдХреЗ рдЧрдП рдереЗЁЯШФЁЯШФ

-


1 JUN 2021 AT 16:03

рдЬреЛ рддрдХрд╝рджреАрд░ рдореЗрдВ рд▓рд┐рдЦрд╛ рд╣реЛрддрд╛,рд╡реЛ рд╣рдореЗрдВ рдкрддрд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛..
рд▓реЗрдХрд┐рди...
рдЬрдм рд╣рдо рдЦреБрдж рдХреА рддрдХрд╝рджреАрд░ рд▓рд┐рдЦрддреЗ...
рд╡реЛ рддрдХрд╝рджреАрд░ рдХреЛ рдкрддрд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛..ред

-


Fetching ANJALI KUMARI Quotes