Anjali Ksyp   ((Anjali ksyp♥📝))
146 Followers · 25 Following

Self-love ❤
Joined 30 September 2021


Self-love ❤
Joined 30 September 2021
4 MAY AT 20:07

मुझे उम्मीद है कि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपको कभी भी अपने आत्म-सम्मान पर सवाल नहीं उठाने देगा। मुझे उम्मीद है कि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो अपनी खुशियों की तरह ही खुशियों का पीछा करेगा। मुझे उम्मीद है कि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो उन चीजों में आपका समर्थन करेगा जिनके बारे में आप भावुक हैं। मुझे उम्मीद है कि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जिसके साथ आप हंस सकते हैं, शांति से बैठ सकते हैं और अपने गहरे रहस्य साझा कर सकते हैं। मुझे आशा है कि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपके साथ अपने बराबर का व्यवहार करेगा, जो आपके साथ और आपके बगल में सीखेगा और बढ़ेगा।
मुझे उम्मीद है कि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपकी पहचान बनाने वाली सभी छोटी-छोटी बारीकियों की सराहना करेगा। मुझे उम्मीद है कि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपके दिल, आपके परिवार और आपके मूल्यों का सम्मान करता रहेगा। मुझे उम्मीद है कि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपको याद दिलाएगा कि आप उस प्यार के हकदार हैं जो आप देते हैं.
मेरी सारी ख्वाइश है.. वोह पूरा करे मुझे उम्मीद है....

-


31 MAR AT 19:30

आज तुम्हारे होंठों का स्वाद फिर याद आई
जिंदगी को थोड़ा रोक कर आज मैं दिल से मुस्कुराई
बीती जो शामें तेरे साथ, दिल के किसी कोने में दबी आज भी हैं
खुशबू तेरे इश्क़ की आती मेरे जिस्म से आज भी है
सूनी-सूनी ये खिड़कियां मेरे घर की बुलाती तुझे आज भी हैं
पड़ती है जो बारिश कभी मेरे मकान पे
खोल के दरवाजा आँखें तुझे पुकारती आज भी हैं
लेकिन अब……..
खुद के आंसू खुद से ही छुपाना सीख गई हूँ
जो न लौटकर आएगा उसे भुलाना सीख गई हूँ
जिंदगी में आगे बढ़ना न सीख पाई हूँ
पर तेरे बिन अब ज़िन्दगी गुजरना सीख गई हूँ .....!!

-


29 MAR AT 20:26

I wanted to marry you
Because I wanted you to kiss me
As if you are making love to my lips.
It should not be soft
It should be violent and rough.
And I wanted you to embrace me,
Body and soul.

-


29 FEB AT 7:00

At the end of the day, this is what it's all about...the closeness, the connection, the chemistry.

-


29 FEB AT 6:54

I love him beyond madness being one soul one vein one body .

-


17 JAN AT 12:20

Learning to have patience and not forcing the relationship is part of twin soul process. If you are trying to force your will onto other person, chances are you’re not ready to really connect yourself. There should be no blame here – only deep and unconditional love.

-


12 JAN AT 17:18

Your voice is my favorite sound, your name is my favorite word, your hug is my favorite place to be.

-


4 JAN AT 12:55

This feeling of bone-deep contentment,
the connection to someone that feels
physical even without a tangible touch,
that is what I’ve been missing.


-


29 DEC 2023 AT 13:06

No one could understand the love
I have for you not even you.
I love you. I want to kiss you more than I want to breathe.

-


28 DEC 2023 AT 18:56

There’s a corner of my heart that is yours. And I don’t mean for now, or until I’ve found somebody else, I mean forever. I mean to say that whether I fall in love a thousand times over or once or never again, there’ll always be a small quiet place in my heart that belongs only to you.

-


Fetching Anjali Ksyp Quotes