Aniket Barwad ┬а (Alone thinker)
51 Followers ┬╖ 12 Following

read more
Joined 21 August 2017


read more
Joined 21 August 2017
14 OCT 2021 AT 19:33

Yeh shayri bhi kitni hasin chich hoti hai na janab bina jyada kuch kahe Dil ka haal baya kar deti hai ЁЯдЮЁЯТФ

-


5 JAN 2021 AT 11:06

Naam anek hai lekin roop ak hai,,
bhagwan kaho yaa allah dono
bhi to ak hi hai ЁЯЩП

-


16 NOV 2020 AT 13:58

No matter what the circumstances are,,even in the hard times if you keep patience,time definitely changes.....

-


2 OCT 2020 AT 15:23

Shant (silent) hu Shant hi rehne do,,
Kyuki jis din jawab dene lagunga na,,
sabki bolti band ho jayege.......

-


17 JUL 2020 AT 19:57

Zindagi is kadar jio ki logo ko naj (pride) ho ya na ho,, magar khud zindagi ko lagna Chahiye ki boss mujhe (life) ko jine vale mai dam tha........

-


21 JUN 2020 AT 22:04

Sushant sir ke sucide ke Baad bohot logo ne status dala don't be depressed kuch baat ho to bata na and all....
(Read caption)

-


4 JUN 2020 AT 11:24

Jab dene ki baat ati hai tab insaan ka Dil bada hona Chahiye jeb nhi ,, kyuki maine amiro ko bhi Mandir mai bheek mangte dekha hai aur ak garib ko sukhi roti ka tukda bhi mil batke khate hue dekha hai ,, isliye kisine sach hi kaha hai ki "When it comes to giving the size of your pocket doesn't matter instead the size of your heart is what that really mattersЁЯЦд".....

-


1 JUN 2020 AT 9:19

рд╕рдХрд╛рд│реА рдЙрдард▓реЛ рдЖрдгрд┐ рдиреНрдпреВрдЬ рдмрдШрд┐рддрд▓реЗ рддрд░ рдХрд│рд▓рдВ рдХреА рдорд╣рд╛рд░рд╛рд╖реНрдЯреНрд░рд╛рдордзреНрдпреЗ рдПрдХреНрд╕рд╛рдо рдХреЕрдиреНрд╕рд▓ рдЭрд╛рд▓реЗ рдЦреВрдк рдЖрдирдВрдж рдЭрд╛рд▓рд╛ рдЖрдИрд▓рд╛ рдореНрд╣рдгрд╛рд▓реЛ рд╣реЗ рдЖрдИ рдлрд╛рдпрдирд▓реА рддреБрдЭрд╛ рдкреЛрд░рдЧрд╛ рдЧреНрд░реЕрдЬреНрдпреБрдПрдЯ рд╣реЛрдгрд╛рд░реЗ рдЦреВрдк рдЦреБрд╢реА рд╣реЛрддреА рдордирд╛рдд рдкрдг рдХреБрдареЗ рдирд╛ рдХреБрдареЗ рджреБрдГрдЦ рд╣реА рд╡рд╛рдЯрдд рд╣реЛрддрдВ рдХрд╛рд░рдг рд╣реЗ рддреАрди рд╡рд░реНрд╖ рдЬреНрдпрд╛ рдорд┐рддреНрд░ рдЖрдгрд┐ рдореИрддреНрд░рд┐рдгреА рд╕реЛрдмрдд рдХрд╛рдврд▓реЗ рддреНрдпрд╛рдВрдирд╛ рдлрд╛рдпрдирд▓ рдЧреБрдбрдмрд╛рдп рдкрдг рдирд╛рд╣реА рдмреЛрд▓реВ рд╢рдХрдд рдЖрдореНрд╣реА,, рддреНрдпрд╛рдВрдЪреНрдпрд╛рд╕реЛрдмрдд рдПрд╡рдвреА рдорд╕реНрддреА рдХреЗрд▓реА рдХрдзреА рд▓рдврд▓реЛ рдХрдзреА рд╣рд╕рд▓реЛ рддреНрдпрд╛рдВрдЪреНрдпрд╛рд╕реЛрдмрдд рдПрдХреНрдЭрд╛рдо рд▓рд┐рд╣рд┐рд▓реА рдЦреВрдк рдПрдиреНрдЬреЙрдп рдХреЗрд▓рд╛ рдкрдг рдПрдХ рдлрд╛рдпрдирд▓ рдЧреБрдбрдмрд╛рдп рдирд╛рд╣реА рдмреЛрд▓реВ рд╢рдХрдд рд╡рд╛рдИрдЯ рд╡рд╛рдЯрд▓рдВ,, рд╡рд┐рдЪрд╛рд░ рдХреЗрд▓рдВ рд╣реЛрддрдВ рдХреА рдлреНрд░реЗрд╢рд░реНрд╕ рдкрд╛рд░реНрдЯреА рдирд╛рд╣реА рднреЗрдЯрд▓реА рддрд░ рдХрд╛рдп рдЭрд╛рд▓рдВ рдлреЗрдЕрд░рд╡реЗрд▓ рдЦреВрдк рдЫрд╛рди рдкреНрд░рдХрд╛рд░реЗ рдЖрдореНрд╣реА рдХрд░реВ рдкрдг рддреЗрд╣реА рдирд╛рд╣реА,,рд╣реЛ рдЖрдирдВрдж рд╡рд╛рдЯрдд рдЖрд╣реЗ рдПрдХреНрд╕рд╛рдо рди рджреЗрддрд╛ рдкрд╛рд╕ рдЭрд╛рд▓реЛ рдкрдг рдХреБрдареЗ рдирд╛ рдХреБрдареЗ рдЦрдВрдд рдЖрд╣реЗ рдХрд┐ рдЖрдореНрд╣реА рдЖрдкрд▓реНрдпрд╛ рдорд┐рддреНрд░-рдореИрддреНрд░рд┐рдгреАрдВрдирд╛ рдПрдХ рд▓рд╛рд╕реНрдЯ Hug рдкрдг рдирд╛рд╣реА рдХрд░реБ рд╢рдХрд▓реЛ рдПрдХ рд▓рд╛рд╕реНрдЯ рдЧреБрдбрдмрд╛рдп рдкрдг рдирд╛рд╣реА рдмреЛрд▓реВ рд╢рдХрд▓реЛ рдЧреНрд░реЕрдЬреНрдпреБрдПрдЯ рддрд░ рдЖрдореНрд╣реА рд╣реЛрдгрд╛рд░ рд╣реЛрддреЛ but рдЕрд╕рдВ рд╣реЛрдгрд╛рд░ рд╣реЗ рдирд╛рд╣реА рдХрдзреА рд╡рд┐рдЪрд╛рд░ рдХреЗрд▓рд╛ рд╣реЛрддрд╛ рдЦреВрдк рдкреНрд▓реЕрдирд┐рдВрдЧ рдХреЗрд▓реА рд╣реЛрддреА рдХреА рдлреЗрд░рд╡реЗрд▓рдордзреНрдпреЗ рд╣реЗ рдЕрд╕рдВ рдбрд┐рдЭрд╛рдИрди рдареЗрд╡реВ рдЕрд╕рд╛ рдбреНрд░реЗрд╕ рдХреЛрдб рдареЗрд╡реВ рд╣реЗ рдЦрд╛рдпрд▓рд╛ рдареЗрд╡реВ but рдлреЗрд▓ рдЭрд╛рд▓рд╛,,рдмрд╕ рдПрдХрдЪ рдмреЛрд▓реВ рдЗрдЪреНрдЫрд┐рддреЛ рдорд╛рдЭреНрдпрд╛ рд╕рдЧрд│реНрдпрд╛ рдлреНрд░реЗрдВрдбрд▓рд╛ рдХреА рдХреЛрдгреА рдЖрддрд╛ рдкреЛрд╕реНрдЯ рдЧреНрд░реЕрдЬреНрдпреБрдПрд╢рдирд▓рд╛ рдЬрд╛рдИрд▓ рддрд░ рдХреЛрдгреА рдЬреЙрдм рд▓рд╛ рдЬрд╛рдИрд▓,,рдкрдг рд╕рдЧрд│реНрдпрд╛рдВрдиреА рдкреНрд░реЙрдорд┐рд╕ рдХрд░рд╛ рдХреА рдкрд░рдд рдЖрдкрдг рднреЗрдЯреВ рдЖрдгрд┐ рдкрд░рдд рддреА рдордЬрд╛рдорд╕реНрддреА рдкрд░рдд рдХрд░реВ рдмрд╕ рдпреЗрд╡рдврдЪ рдмреЛрд▓реВ рдЗрдЪреНрдЫрд┐рддреЛ ajun рдХрд╛рд╣реА bolayla рдЧреЗрд▓реЛ рддрд░ рдмрд╣реБрддреЗрдХ рд░рдбреВрди рджреЗрдИрд▓ рдЕрддрд╛ ЁЯдЮтЬиЁЯЦд.....

-


7 MAY 2020 AT 15:31

Ye dil bhi kitne kambakt chich hai na, jab tum as pass na ho to bass tumhe yaad karta hai,,aur jab tum mere sath hote ho to kambakt apne dil ki baat bhi nahi bolne deta hai ЁЯЦдЁЯеВ

-


4 MAY 2020 AT 16:59

Ye ishq bhi kitni haseen chich hai na janab,,,jab kabhi uski yaad mai kuch likhne baithta hu to kambakt shabdh se pahile to assu a jate haiЁЯТФ......

-


Fetching Aniket Barwad Quotes