ANEES SHAIKH   (Anis)
784 Followers · 1.4k Following

read more
Joined 20 February 2020


read more
Joined 20 February 2020
19 APR 2022 AT 14:07

बहुत खूबसूरत है आँखे तुम्हारी,
इन्हें बना दो किस्मत हमारी,
हमें नहीं चाहिये ज़माने की खुशियाँ,
अगर मिल जाये मोहब्बत तुम्हारी..!!

-


13 DEC 2021 AT 20:51

ये शाम कितनी जल्दी आ गई,
अब गुड नाइट कहने की बात आ गई,
हम तो बैठे हुए थे सितारों की महफिल में,
पर चांद को देखा तो आपकी याद आ गई।
Good Night!! Dear friend's 🤗

-


6 DEC 2021 AT 8:19

GOOD MORNING FRIEND'S
पग पग सुनहरे फूल खिलें,
कभी ना हो काँटों का सामना,
जिंदगी आपकी खुशियों से भरी रहे,
बस यही है हमारी मनोकामना!!
Good Morning..!!

-


5 DEC 2021 AT 22:20

GOOD NIGHT DEAR FRIEND'S
आपके प्यारे से चेहरे को देखकर कर कुछ हो गया,
आपकी नशीली आँखों में दिल मेरा खो गया,
आज आप फिर मेरे सपनों में आ जाओगे,
यही सोचकर मैं खा पीकर सो गया।
Good Night..!!

-


28 NOV 2021 AT 6:51

हम आपकी हर चीज से प्यार कर लेंगे,
आपकी हर बात पर ऐतबार कर लेंगे,
बस एक बार कह दो की तुम सिर्फ मेरे हो,
हम जिंदगी भर आपका इंतजार कर लेंगे।

-


15 NOV 2021 AT 21:55

रात होगी तो चाँद दिखाई देगा,
ख्वाबों मे वो चेहरा दिखाई देगा,
ये किसी का प्यार भरा गुड नाईट SMS है,
जवाब नही दिया तो सपने मे भूत दिखाई देगा..!!
Good Night!!

-


18 OCT 2021 AT 21:06

जीवन के हर मोड़ पर खुशियों को आने दो,
जुबां पर हर वक्त मिठास को रहने दो,
ना रहो उदास और ना किसी को रहने दो..!!

-


17 OCT 2021 AT 7:43

ISHQ....

प्यास को एक कतरा पानी काफी है,
इश्क में चार पल की जिंदगी काफी है,
डूबने को समंदर में जाएं कहां,
उनकी पलकों से टपका वो पानी काफी है।।

-


28 SEP 2021 AT 8:32

आपकी आँखों को जगा दिया हमने,
GOOD MORNING... का फ़र्ज़ अदा किया हमने,
मत सोचना की सोये हुए हैं हम,
आज आपसे पहले आपको याद किया हमने..!!
Good Morning!! Dear friend's 🤗

-


22 SEP 2021 AT 8:45

GOOD MORNING FRIEND'S 💖
ताज़ी हवा फूलों की ख़ुश्बू महका रही है,
सुबह की रोशनी के साथ चिड़िया चहचहा रही हैं,
आँखें खोल कर तुम भी ले लो ये नज़ारे,
उठाने तुम्हे खुद जहां की सारी खुशियां आ रही हैं।
HAVE A NICE DAY...!

-


Fetching ANEES SHAIKH Quotes