Anas Shaikh ┬а (anas #weirdsoul)
25 Followers ┬╖ 1 Following

read more
Joined 23 September 2019


read more
Joined 23 September 2019
25 APR 2022 AT 16:57

Don't believe in success,
Believe in growth.

-


13 JAN 2022 AT 17:38

Ek anjan chehra, Jo ajnabi nahi
Jo rehta dur magar, Faaslon pe nahi

Us shakhs se main ek baat kehta hoon

Mile jo fursat to karo yaad kabhi
Pas betho, karo koi baat kabhi

Didar ke jiska intezar bhott karta hoon
Suno,
Tumhe main yaad bhott karta hoon.

-


30 NOV 2021 AT 11:38

Khoobsurat dikhne ЁЯС╕ЁЯП╗ aur khoobsurat hone тЭдя╕П mein bhot farq hota hai meri jaan

-


25 OCT 2021 AT 19:35

Usse pehli mulaqat ka asar kuch youn hua,
Fajir fasiq mera sajda qubool hua

Wo is qadar qareeb thi mere
Saansein uski jeene ka sahara mera hua

Badi mushkil mein sambhla yaha
Kisi aur ka didaar haram,
Use dekhna ibaadat hua

Usse fakat ek mulaqat ka asar kuch youn hua!!...

-


9 OCT 2021 AT 20:59

In dino

-


7 OCT 2021 AT 19:28

Me with whom positive energy surround
Something feels complete, when she is around.

-


2 OCT 2021 AT 10:22

I met her in times of dark
Not an early bird neither night owl
Just an exhausted pigeon
On my heart she made a mark
As my instinct say
I trynaa found her way
I met her in times of dark
And I found that missing spark

-


1 OCT 2021 AT 18:35

I'm not saying whatever you did was wrong but whatever happened with me was NOT RIGHT.

-


30 SEP 2021 AT 19:13

Hawa ki fitrat mein shararat hai

-


30 SEP 2021 AT 18:38

рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рдмреЗреШрд░рд╛рд░ рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИ
рддрдиреНрд╣рд╛рдИ рдореЗрдВ рддреЗрд░рд╛ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИ
рддреЗрд░реА рдХрд╢рд┐рд╢ рдЬреЛ рдХрд░рддреА рдмреЗрдЪреИрди рдЗрд╕реЗ
рдирд╛ рд╣реЛ рддреЗрд░рд╛ рджреАрджрд╛рд░ рддреЛ рдпреЗ рдореБрдЭрд╕реЗ рднреА рдирд╛рд░рд╛реЫ рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИ

рдпреЗ рдореЗрд░рд╛ рджрд┐рд▓...
рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рдмреЗреШрд░рд╛рд░ рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИ!!

-


Fetching Anas Shaikh Quotes