AMONIKA SHUKLA ┬а (ЁЯТЮ рдЕрд╢рд┐ ЁЯТЮ)
1.6k Followers ┬╖ 6 Following

Joined 20 July 2020


Joined 20 July 2020
21 OCT 2021 AT 13:03

рдХреИрд╕реЗ рд╣реЛ рдкреВрдЫ рд▓рд┐рдпрд╛ рдХрд░реЛ рдХрднреА..!
рд╡рд░рдирд╛.....
рдпреЗ рдХреИрд╕реЗ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ рд╕рдмрд╕реЗ рдкреВрдЫрддреЗ рдлрд┐рд░реЛрдЧреЗ..!!

-


16 OCT 2021 AT 11:40

рдЖрдк рдЙрдВрдЧрд▓реА рдкрдХрдбрд╝реЗрдВрдЧреЗ,
рддреЛ рд╣рдо рд╣рд╛рде рдкрдХрдбрд╝реЗрдВрдЧреЗ..!
рдЖрдк рд╣рд╛рде рдкрдХрдбрд╝реЗрдВрдЧреЗ,
рддреЛ рд╣рдо рдЧрд▓реЗ рд▓рдЧрд╛ рд▓реЗрдВрдЧреЗ..!
рдЕрдЧрд░.....
рдЖрдкрдиреЗ рд╣рд╛рде рдЫреЛрдбрд╝рд╛,
рддреЛ рд╣рдо рд╕рд╛рде рдЫреЛрдбрд╝ рджреЗрдВрдЧреЗ..!!

-


15 OCT 2021 AT 13:30

рд╣рд╛рдВ рдкрд╛рдЧрд▓ рд╣реВрдВ рдореИрдВ рддреЗрд░реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рдореЗрдВ,
рд╣рд╛рдВ рдкрд╛рдЧрд▓ рд╣реВрдВ рдореИрдВ рддреЗрд░реА рдпрд╛рдж рдореЗрдВ..!
рд╣рд╛рдВ рдкрд╛рдЧрд▓ рд╣реВрдВ рдореИрдВ рддреЗрд░реЗ рджреАрджрд╛рд░ рдХреЗ рд▓рд┐рдП,
рд╣рд╛рдВ рдкрд╛рдЧрд▓ рд╣реВрдВ рдореИрдВ рддреЗрд░рд╛ рдкреНрдпрд╛рд░ рдкрд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП..!!

рд╣рд╛рдВ рдкрд╛рдЧрд▓ рд╣реВрдВ рдореИрдВ рддреЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП.....

-


13 OCT 2021 AT 21:53

рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдЗрд╕ рдХрд╝рджрд░ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╣реИ рдЙрдирдХреЗ рд▓рд┐рдП,
рдХрд┐ рд╕реЛрдП рддреЛ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рдЙрдирдХреЗ..!
рдХреЗ рдЬрд╛рдЧреЗ рддреЛ рдЦреНрдпрд╛рд▓ рдЙрдирдХреЗ..!!

Pagal.....

-


12 OCT 2021 AT 22:48

рд╣рдо рддреЛ рд╕реБрд▓рдЭ рдЬрд╛рдпрд╛ рдХрд░рддреЗ рдереЗ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рджреЗрдЦ рдХрд░..!
рдФрд░ рд╡реЛ рд╣рдореЗрдВ рд╣реА рдЙрд▓рдЭрди рд╕рдордЭ рдмреИрдареЗ..!!

Pagal.....

-


11 OCT 2021 AT 13:31

рдпреЗ рдЬреЛ рдореЗрд░рд╛ рд╣рд╛рд▓рдЪрд╛рд▓ рдкреВрдЫрддреЗ рд╣реЛ..!

рдмрдбрд╝рд╛ рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдкреВрдЫрддреЗ рд╣реЛ..!!

Pagal.....

-


6 OCT 2021 AT 10:50

рд╕реБрдмрд╣ рдЙрдарддреЗ рд╣реА рдЬрд┐рд╕реЗ рджреЗрдЦрдиреЗ рдХрд╛ рдорди рдХрд░реЗ..!
рдореЗрд░реА рдРрд╕реА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рд╣реЛ рддреБрдо..!!

Pagal.....

-


3 OCT 2021 AT 14:58

рдкрд╛ рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ, рдЦреЛ рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ..!

рддрдЬреБрд░реНрдмреЗ рд╣реИрдВ, рд╣реЛ рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ..!!

-


20 SEP 2021 AT 14:25

рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рддреЛрдбрд╝рдиреЗ рд╕реЗ рдкрд╣рд▓реЗ рдПрдХ рдмрд╛рд░ рд╕реЛрдЪрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП..!
рдЧрд▓рддреА рдЖрдкрдХреА рд╣реЛ рдпрд╛ рдореЗрд░реА,
рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рддреЛ рд╣рдорд╛рд░рд╛ рд╣реИрдВ рдирд╛..!!

Pagal.....

-


13 SEP 2021 AT 21:36

рд╕рддреНрдп рдХреА рднреВрдЦ рд╕рдм рдХреЛ рд╣реИрдВ..!
рд▓реЗрдХрд┐рди рд╕рддреНрдп рдЬрдм рдкрд░реЛрд╕рд╛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ,
рддреЛ рдмрд╣реБрдд рдХрдо рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЛ рдЗрд╕рдХрд╛ рд╕реНрд╡рд╛рдж рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИрдВ..!!

-


Fetching AMONIKA SHUKLA Quotes