Akshay Tonde ┬а
1.2k Followers ┬╖ 20 Following

read more
Joined 17 December 2018


read more
Joined 17 December 2018
24 JAN AT 21:04

рд╕рд╛рдк рдмрд┐рдЪреНрдЫреВ рджрд┐рдЦреЗ рддреЛ рдмрдЪ рд╕рдХрддреЗ рд╣реИрдВ рднрд▓рд╛
рдкрд░ рдмрд╛рддреЛрдВ рд╕реЗ рд╡рд╛рд░ рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЛ рднреЗрдбрд┐рдпреЛрд╕реЗ рдХреИрд╕реЗ рдмрдЪреЗ..!

-


24 JUN 2023 AT 17:32

рд╣рд░ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рдмрд╕ рддреБрдордкреЗ рд╣реА рдЦрддреНрдо рд╣реЛрддрд╛ рдХреНрдпреЛрдВ рд╣реИрдВ..!
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдореЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП рдЗрддрдиреА рдХрдбрд╝рд╡рд╛рд╣рдЯ рднрд░реА рдХреНрдпреЛрдВ рд╣реИрдВ.!
рд╕реЛрдЪрддрд╛ рд╣реВрдВ рд▓реМрдЯ рдХреЗ рд╡рд╛рдкрд╕ рдЖ рдЬрд╛рдКрдВ..
рдмрд╛рд╣реЛрдВ рдореЗрдВ рддреБрдореНрд╣реЗ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдерд╛рдо рд▓реВрдВ ..
рдкрд░ рдХрдЪреНрдЪреЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд╛ рдпрд╣реА рд╣рд╛рд▓ рд╣реЛрддрд╛ рдХреНрдпреЛрдВ рд╣реИрдВ..!
рд╣рд░ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рддреБрдо рдкрд░ рдЦрддреНрдо рд╣реЛрддрд╛ рдХреНрдпреЛрдВ рд╣реИрдВ..!

-


24 JUN 2023 AT 10:41

рддреЗрд░рд╛ рджрд┐рдорд╛рдЧреА рдЦреЗрд▓ рд╕рдордЭреЗ рдЗрддрдиреЗ рдЕрдореАрд░ рд╣рдо рдирд╣реАрдВ..!
рдХреНрдпрд╛ рдХрд░реЗ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рд╕реЛрдЪрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдмреЗрдмрд╕ рдЬреЛ рдард╣рд░реЗ..!

-


6 JUN 2023 AT 3:32

рдЕрдЪреНрдЫреЗ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЗ рд╕реЛрд╣рдмрдд рдореЗрдВ рд░рд╣рдирд╛ рдорддрд▓рдм,
рдЕрдЪреНрдЫрд╛рдИ рд╕реЗ рдЦрд╝реБрдж рдХреЛ рдХрдордЬрд╝реЛрд░ рдмрдирд╛ рд▓реЗрдирд╛..!
рдмреБрд░реЛ рдХреЗ рд╕реЛрд╣рдмрдд рдореЗрдВ рд░рд╣рдирд╛ рдорддрд▓рдм,
рдЕрдЪреНрдЫрд╛рдИ рд╕реЗ рд╡рд╣рд╡рд╛рд╣ рдмрдЯреЛрд░рдирд╛..!
рдХрд░реЗ рддреЛ рдХреНрдпрд╛..?

-


27 DEC 2022 AT 8:58

рд╣рдорд╛рд░реА рдЕрдЪреНрдЫрд╛рдИ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЛ рд░рд╛рд╕ рдирд╣реАрдВ рдЖрддреА..
рдФрд░
рдмреБрд░рд╛рдИ рдХреА рдмрд╣реБрдд рдбрд┐рдорд╛рдВрдб рд╣реИрдВ..!
рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреЗ рд╣реБрдП рднреА рдлреИрд▓рддреА рд░рд╣рддреА рд╣реИрдВ..!

-


27 DEC 2022 AT 8:49

рдореЗрдбрд┐рдЯреЗрд╢рди рдХрд░ рдХреЗ рдорди рдХреЛ рд╢рд╛рдВрдд рд░рдЦрдирд╛..
рдпрд╣ рднреА рдПрдХ рдХрд▓рд╛ рд╣реИрдВ..!
рдкрд░..
рдбрд╛рдпрди рдХреЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рд╣реЛрддреЗ рд╣реБрдП
рдпреЗ рдХрд╣рд╛ рдореБрдВрдХрд┐рди рд╣реИрдВ..!

-


24 DEC 2022 AT 1:01

рдорди рд╕реЗ рд╕рд╛рдлрд╝ рд░рд╣рдирд╛ рднреА рдЖрдлрдд рд╣реИрдВ рднрд╛рдИ
рднрд▓реЗ рд╣рд┐ рд╡реЛ рд╣рдорд╕реЗ рдмрд╕реБрд▓реБрдХреА рдХрд░реЗрдВ..!
рд▓реЗрдХрд┐рди рд╣рдордиреЗрдВ рддреЛ
рдЬреБрдмрд╛рди рдореЗрдВ рд╢рдХреНрдХрд░ рдФрд░ рд╕рд┐рд░ рдкрд░ рдмрд░реНрдл
рдУрдврд╝ рдХреЗ рдЪрд▓рджрд┐рдП..!

-


23 DEC 2022 AT 19:54

рдЬрдм рд╣рдо рдмрд╣реБрдд рджрд┐рди рдмрд╛рдж..
рдЕрдкрдиреЗ рдЪрд╛рд╣рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдХреА рддрд╕реНрд╡реАрд░ рджреЗрдЦрддреЗ рд╣реИрдВ..!
рддрдм рдкрддрд╛ рдЪрд▓рддрд╛ рджрд┐рд▓ рдХрд┐рддрдирд╛ рдмрддреНрддрдореАрдЬ рд╣реИрдВ..
рдЕрднреА рднреА рдорд╛рдирддрд╛ рдХреНрдпреЛрдВ рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ..!!

-


22 OCT 2022 AT 12:16

рд╣рдо рдЬрд┐рддрдирд╛ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЛ рд╕рдордЭрдиреЗ рдХреА рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ..!
рд╡реЛ рдЙрддрдиреЗ рд╣реА рдЕрдкрдиреА рдореВрд░реНрдЦрддрд╛ рдХрд╛ рдкреНрд░рдорд╛рдг рджреЗрддреЗ рд╣реИрдВ..!

-


11 OCT 2022 AT 23:10

рдЙрд╕рдХреЗ рдЦрд╛рддрд┐рд░ рд╣рдо рдЧреИрд░реЛрд╕реЗ рджреВрд░ рд╣реБрдП..!
рд╣рдо рдкрдЧрд▓реЗ рдЙрд╕реЗ рдЕрдкрдиреА рдЬрд╛рдирд╕реЗ рдЬрд╛рджрд╛ рдЪрд╛рд╣рдиреЗ рд▓рдЧреЗ
рд╣рдо рдЕрдВрдзреЗ; рд╣рдо рдЕрдВрдзреЗ...
рдХреНрдпрд╛ рдХрд░реЗ рднрд╛рдИ рдЬрдм рд╡рд╣реА рдЧреИрд░ рдЙрд╕рдХреЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╣реБрдП...!

-


Fetching Akshay Tonde Quotes