Ajay Pratap Chauhan ┬а (Ajay 'Asal' ...ЁЯТФ)
78 Followers ┬╖ 386 Following

read more
Joined 9 May 2021


read more
Joined 9 May 2021
YESTERDAY AT 21:15

рдореБрдЭрдХреЛ рдбреВрдмрдиреЗ рджреЗ рдЕрдкрдиреА рдЭреАрд▓ рд╕реА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ!
рджрд░реНрдж рдЦреНрдпрд╛рд▓ рдЕрд╢реНрдХрд╝ рд╕рдм рдареЗрд╣рд░ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ рдмрд╛рддреЛрдВ рдореЗрдВ!

-


3 MAY AT 21:23

рддреБрдо рддреЛ рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рдУ рдЬрд╛рдирд╛ рдЕрдм рдореБрдЭреЗ рдЕрдкрдиреЛрдВ рдХреА рддрд░рд╣!
рдмрд┐рдЦрд░реЗ рдкрдбрд╝реЗ рд╣реИрдВ рдпрд╣рд╛рдБ рд╡рд╣рд╛рдБ рдЦреНрдпрд╛рд▓ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдЧреИрд░реЛрдВ рдХреА рддрд░рд╣!
рд░рд╛рдд рднрд░ рдХрд░рд╡рдЯреЛрдВ рд╕реЗ рдЬреБрд╕реНрддрдЬреВ рдХреА рд╣реИ рдЯреВрдЯ рдХрд░ рдмреЗрд╣рд┐рд╕рд╛рдм!
рдпреВрдВ рди рд╣реЛ рдХрд┐ рдлрд┐рд░ рдЯреВрдЯ рдЬрд╛рдПрдВ рдЕрд░рдорд╛рди рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХреА рддрд░рд╣!

-


30 APR AT 21:04

рдирд┐рднрд╛рдиреА рддреЛ рд╣реЛрдВрдЧреА рдореБрдЭрдХреЛ рддреЗрд░реА рдпреЗ рдХрд╕реНрдореЗрдВ!
рд╕рд╡рд╛рд▓ рдХреИрд╕рд╛ рдЫреЛреЬ рдЧрдпрд╛ рддреВ рдореБрдЭрдкрд░ рд╡рдХрд╝реНрдд рдХрд╛!

-


29 APR AT 21:44

рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдмрджрд▓реА рдирд╣реАрдВ рд╣реИрдВ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреА рд░рд╕реНрдореЗрдВ!
рд╡рд╕ рдЕрдзреВрд░реА рд╕реА рд░рд╣ рдЧрдИ рд╣реИрдВ рддреЗрд░реА рдореЗрд░реА рдХрд╕реНрдореЗрдВ!
рд╣рд░ рдирдЬрд╝реНрдо рд╣рд░ рдЧрдЬрд╝рд▓ рдореЗрдВ рддреБрдЭрдХреЛ рд▓рд┐рдЦрд╛ рд╣рдордиреЗ!
рд╣рд░ рдЦреНрдпрд╛рд▓ рдореЗрдВ рдЕрдзреВрд░реА рд░рд╣ рдЧрдИ рд╣реИрдВ рдореЗрд░реЗ рдирдЬрд╝реНрдореЗрдВ!

-


27 APR AT 20:52

рдШрдмрд░рд╛ рдХреЗ рддреБрдЭрдХреЛ рдлрд┐рд░ рдвреВрдВрдврд╛ рдмрд╣реБрдд рдЖрдЬ рд╣рдордиреЗ!
рдЖрдИ рджрд┐рд▓ рдХреЛ рддреЗрд░реА рдпрд╛рдж рдЯреЛрдХрд╛ рдмрд╣реБрдд рдЖрдЬ рд╣рдордиреЗ!

-


26 APR AT 21:14

рд╣рдЯрд╛ рд▓реЛ рдпреЗ рдЦрд╝рд╛рдмреЛрдВ рдХреА рдЦрд╛рдореЛрд╢рд┐рдпрд╛рдБ рдореЗрд░реЗ рдЕрдВрдЬреБрдордиреН рдХреЗ рдЪрд┐рд░рд╛рдЧреЛрдВ рд╕реЗ!
рдлрд╝рдХрдд рдореБрдЭреЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреА рдЧрд╣рд░рд╛рдЗрдпреЛрдВ рдиреЗ рдмрдбрд╝реА рд╢рд┐рджреНрджрдд рд╕реЗ рдорд╛рд░рд╛ рд╣реИ!

-


23 APR AT 21:25

рд╕реБрдирд╛ рд╣реИ рд╣рдереЗрд▓реА рдкрд░ рдореЗрд░рд╛ рдирд╛рдо рд▓рд┐рдЦрд╛ рд╣реИ рдЙрд╕рдиреЗ!
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд╛ рдкрд╣рд▓рд╛ рдореБрдХрд╛рдо рд▓рд┐рдЦрд╛ рд╣реИ рдЙрд╕рдиреЗ!
рд╣рд╛рд▓ рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рдирд╣реАрдВ рд░рд╣ рдЧрдпрд╛ рджрд┐рд▓ рдП рдХрд░рд╛рд░ рдХрд╛!
рдпреЗ рдХреИрд╕рд╛ рдзрдбрд╝рдХрдиреЛрдВ рдХрд╛ рдЕрдВрдЬрд╛рдо рд▓рд┐рдЦрд╛ рд╣реИ рдЙрд╕рдиреЗ!
рд╕реБрдирд╛ рд╣реИ рд╣рдереЗрд▓реА рдкрд░ рдореЗрд░рд╛ рдирд╛рдо рд▓рд┐рдЦрд╛ рд╣реИ рдЙрд╕рдиреЗ!
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд╛ рдкрд╣рд▓рд╛ рдореБрдХрд╛рдо рд▓рд┐рдЦрд╛ рд╣реИ рдЙрд╕рдиреЗ!

-


22 APR AT 21:08

рддреЗрд░реЗ рджреВрд░ рдЬрд╛рдиреЗ рдкреЗ рдХрд▓ рд░рд╛рдд рд╕реЗ рдЙрджрд╛рд╕ рд╣реИ рджрд┐рд▓!
рддреБрдЭрдХреЛ рдХреНрдпрд╛ рдЦрдмрд░ рдХрд┐рд╕ рддрд░рд╣ рдмрд░реНрдмрд╛рдж рд╣реИ рджрд┐рд▓!
рд▓реМрдЯ рдЖ рдлрд┐рд░ рд╕реБрдХреВрди рдП рд░рд╛рд╣ рдирдЬрд╝рд░ рдЖ рдЬрд╛рдП!
рддреБрдЭрд╕реЗ рдЦрдлрд╛ рдерд╛ рдордЧрд░ рдЕрдм рдЖрдмрд╛рдж рд╣реИ рджрд┐рд▓!

-


19 APR AT 20:54

рдЪрд▓ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рддреЗрд░рд╛ рдПрдХ рдХрд┐рд╕реНрд╕рд╛ рдХрд╣ рджреВрдБ!
рдмрдЧреАрдЪреЗ рдореЗрдВ рдХрд╛рдБрдЯреЛрдВ рдХреЗ рдХреБрдЫ рдлреВрд▓ рд░рдЦ рджреВрдБ!
рд╕реБрдмрд╣ рд╕реЗ рдЧреБрдЬрд░реА рд╣реИ рдЙрд╕рдХреА рдкрдирд╛рд╣ рдореЗрдВ!
рд╣рдХреАрдХрдд рд╕рдордЭ рдХреЗ рд╕рдм рдХреБрдЫ рдХрд░ рд▓реВрдБ!

-


18 APR AT 21:19

рджреЛ рд╣рд╛рд▓ рдкрд░ рдЬрд┐рдВрджрд╛ рд╣реИрдВ рдЕрдм рдЯреВрдЯреЗ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рд╣рдорд╛рд░реЗ!
рдврд▓рддреЗ рдврд▓рддреЗ рдврд▓ рдЧрдП рд╣реИрдВ рдЕрдм рд╕рд╛рд░реЗ рд░рд╡рд╛рдм рд╣рдорд╛рд░реЗ!

-


Fetching Ajay Pratap Chauhan Quotes