Ahsan Shaikh   (Ahsan)
1.1k Followers · 3.4k Following

Motivational speaker & IAS
Joined 26 September 2018


Motivational speaker & IAS
Joined 26 September 2018
7 JUL 2021 AT 9:20

"You can't
have a
better
tomorrow, if you're
still thinking
about yesterday."

-


19 FEB 2021 AT 10:37

क्यों रुक जाते हो ,
चार दिन की मेहनत के बाद,
अरे वक्त लगता है,
बीज को फसल बनने में।

-


18 FEB 2021 AT 11:06

ना संघर्ष ना तकलीफ़,
तो खाक मजा है जीने में,
बड़े बड़े तूफान थम जाते हैं,
जब आग लगी हो सीने में।

-


14 FEB 2021 AT 16:41

RESPECT
is for those who deserve it, not for those who demand it.

-


26 DEC 2020 AT 22:26

“Dwell on the beauty of life. ...

-


26 DEC 2020 AT 19:45

सफल होने के तीन नियम :-
1. खुद से वादा
2. मेहनत ज्यादा
3. मजबूत इरादा

-


13 NOV 2020 AT 23:16

कभी भी हर मत मानो, क्या पता आपकी
अगली कोशिश ही, आपको कामयाबी
की ओर लेके जाये।

-


5 NOV 2020 AT 11:00

"आज बादलों ने फिर साजिश की
जहां मेरा घर था वहीं बारिश की
अगर फलक को जिद है
बिजलियां गिराने की
तो हमें भी जिद है
वहीं पर आशियां बसाने की"

-


4 NOV 2020 AT 10:11

"निगाहों में मंजिल साफ थी
बार बार गिरे
मगर गिर कर संभलते रहे
हवाओं ने कोशिशें तो बहुत की
मगर हम वो चिराग थे
जो आँधियों में भी जलते रहे।"

-


8 OCT 2020 AT 12:06

हर शीशा टूट जाता है, पथ्थर की चोट से !!

पथ्थर ही टूट जाये, वो शीशा तलाश कर !!

-


Fetching Ahsan Shaikh Quotes