Adv. Vinesh Pal ┬а (ЁЯШШЁЯТЭVIP ЁЯЩЕ)
106 Followers ┬╖ 109 Following

read more
Joined 21 January 2020


read more
Joined 21 January 2020
6 MAY AT 19:32

рдореЗрд░реЗ рд╕рдкрдиреЛрдВ рдХреЛ рдЕрдкрдирд╛ рд▓реЗрдирд╛ рдЙрд╕рдХреЗ рд╣рд╛рде рдореЗрдВ рд╣реИ...
рдЬреЛ рдХрд▓ рддрдХ рдерд╛ рджреБрд╢реНрдорди рдореЗрд░рд╛ рд╡реЛ рдЙрд╕рдХреЗ рд╕рд╛рде рдореЗрдВ рд╣реИ...
рд╡рдлрд╛ рд╡рд╛рд▓реА рдЬреЛ рдХрд╕рдореЗрдВ рдЙрд╕рдиреЗ рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рдореЗрдВ рдЦрд╛рдИ...
рд╡реЛ рд╡рдлрд╛ рд╡рд╛рд▓реА рди рдХреЛрдИ рдмрд╛рдд рдЙрд╕рдХреА рдмрд╛рдд рдореЗрдВ рд╣реИ...

-


2 MAY AT 18:29

рд╕реЛрдЪрд╛ рдерд╛ рдЙрд╕рдХреА рдмрд╣реБрдд рдмрдбрд╝реА рд╣рд╕реНрддреА рд╣реЛрдЧреА....
рд░рд╣реЗрдВрдЧреЗ рджреЛрдиреЛрдВ рд╕рд╛рде рддреЛ рдмрд╣реБрдд рдореМрдЬ рдорд╕реНрддреА рд╣реЛрдЧреА....
рдЫреЛрдбрд╝ рдЧрдпрд╛ рдореБрдЭреЗ рдмрд╕ рджреМрд▓рдд рдХреА рдЦрд╛рддрд┐рд░...
рдирд╛ рдорд╛рд▓реВрдо рдерд╛ рд╡реЛ рд▓рдбрд╝рдХреА рдЗрддрдиреА рд╕рд╕реНрддреА рд╣реЛрдЧреА...

-


24 APR AT 13:21

рдЬрдм рджреЗрдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рд╣реИ рд░рдм...
рддреЛ рдХреНрдпреЛрдВ рдЬрд▓рддреЗ рд╣реИрдВ рд╕рдм...
рдпрд╣рд╛рдВ рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рд╣рд╛рде рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рдирд╣реАрдВ...
рдЗрд╕ рдмрд╛рдд рдХреЛ рдпреЗ рд▓реЛрдЧ рд╕рдордЭреЗрдВрдЧреЗ рдХрдм...

-


12 APR AT 19:18

рдЕрдЧрд░ рддреВ рдореБрдЭрд╕реЗ рдмреЗрд╡рдлрд╛ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛...
рд╕рдордЭ рд▓реЗрдирд╛ рдореИрдВ рдЬрд┐рд╕реНрдо рд╕реЗ рдЬреБрджрд╛ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛...
рдлрд┐рд░ рднреА рддреВ рд▓реЛрдЯ рдЖрдП рддреЛ рд░рд╣рдордд рддреЗрд░реА...
рдЗрдмрд╛рджрдд рдХрд░реВрдВрдЧрд╛ рддреЗрд░реА рдЬреИрд╕реЗ рддреВ рдЦреБрджрд╛ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛...

-


12 APR AT 18:15

рдЬреБрджрд╛ рд╣реЛрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рддреЛ рдХреЛрдИ рдмрд╛рдд рдирд╛ рдереА...
рдпреВрдВ рдЙрд╕рдХреА рдореЗрд░реА рдпреЗ рдкрд╣рд▓реА рдореБрд▓рд╛рдХрд╛рдд рдирд╛ рдереА...
рд╡реЛ рдЪрд▓рд╛ рдЧрдпрд╛ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рдЦрд╛рд╕ рдирд╛ рдмрджрд▓рд╛...
рдмрд╕ рдХрдЯреА рдирд╛ рдХреБрдЫ рд╕реБрдХреВрдВ рд╕реЗ рдореЗрд░реА рд░рд╛рдд рдирд╛ рдереА...

-


12 APR AT 16:57

рдореБрд╕реАрдмрдд рдХрд╛ рдЬреИрд╕реЗ рдореБрдЭ рдкрд░ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ рдХрд╣рд░...
рдЦреНрдпрд╛рд▓ рдЖрддреЗ рдРрд╕реЗ рдХреЗ рдЦрд╛рд▓реВ рдореИрдВ рдЬрд╣рд░...
рдЧрдпрд╛ рдЦрд╛рдЯреВ рдФрд░ рдХрд┐рдП рджрд░реНрд╢рди рдЬрдм рд╕реЗ рдмрд╛рдмрд╛ рдХреЗ...
рдмрд╕ рддрднреА рд╕реЗ рд╣реЛ рдЧрдИ рд╣реИ рдмрд╛рдмрд╛ рдХреА рдореБрдЭ рдкрд░ рдореЗрд╣рд░...

-


8 FEB AT 16:27

рдЦреБрд╢реА рдХрдо рдФрд░ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдЧрдо рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ...
рдЗрд╕реА рджреМрд░ рдореЗрдВ рд╕рдирдо рдмреЗрд╕рдирдо рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ...
рд╡реИрд▓реЗрдВрдЯрд╛рдЗрди рдХреЗ рдорд╣реАрдиреЗ рдореЗрдВ рджрд┐рд▓ рдХрдо рдЯреВрдЯреЗрдВ...
рдЗрд╕реАрд▓рд┐рдП рдлрд░рд╡рд░реА рдореЗрдВ рджрд┐рди рдХрд╛рдо рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ...

-


27 JAN AT 17:04

рдпрд╣рд╛рдВ рдмреИрдареЗ рд╕рдм рдЬреИрд╕реЗ рдЖрдВрдЦреЗрдВ рдореАрдВрдЪрдХрд░...
рдЬрд╡рд╛рдиреА рдЙрдЧрд╛рдИ рд╣реИ рдмрдЪрдкрди рдХреЛ рд╕реАрдВрдЪрдХрд░...
рдпреЗ рд╢рд╣рд░ рд╡рд╛рд▓реЗ рдХреНрдпрд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рд╕реНрд╡рд╛рдж рдЧрдиреНрдиреЛ рдХрд╛...
рдЦрд╛рдпреЗ рд╣реИ рдЧрдиреНрдиреЗ рд╣рдордиреЗ рдЯреНрд░реЛрд▓реА рд╕реЗ рдЦреАрдВрдЪрдХрд░...

-


22 JAN AT 16:23

рдЬреЛ рд▓реЛрдЧ рдХрднреА рдореЗрд░реЗ рдкреНрд░рд╢реНрдиреЛрдВ рдкрд░ рд╣реИрдВ рдлрдВрд╕рддреЗ...
рд╡рд╣реА рд▓реЛрдЧ рд╣реИрдВ рдЖрдЬ рдореЗрд░реЗ рд╣рд╛рд▓рд╛рддреЛ рдкрд░ рд╣рдВрд╕рддреЗ...
рд╕рдордп рдмрджрд▓реЗрдЧрд╛ рдЬреЛ рднреА рдореЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП рдХрд╛рдВрдЯреЗ рдмрд┐рдЫрд╛рдП рдмреИрдареЗ рд╣реИрдВ...
рд╡рд╣реА рд▓реЛрдЧ рдПрдХ рджрд┐рди рджреЗрдВрдЧреЗ рдореБрдЭрдХреЛ рдлреВрд▓реЛрдВ рдХреЗ рджрд╕реНрддреЗ...

-


19 JAN AT 19:26

рдорд┐рд▓рддреЗ рддреЛ рд╣реИ рджрд┐рд▓ рд╣рдорд╛рд░реЗ рдордЧрд░ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓рддреА рд╣реИ рд░рд╛рдп..
рд░реЛрдЬрд╛рдирд╛ рдЗрдХ рджреВрдЬреЗ рдХреЛ рдХрд╣рддреЗ рд╣реИ рд╣рдо hi рдФрд░ bye..
рдЦреБрджреНрджрд╛рд░реА рдореЗрдВ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд░рдирд╛ рдмрдбрд╝рд╛ рдордЬреЗ рдХрд╛ рдХрд╛рдо рд╣реИ..
рдореИрдВ рдЙрд╕рдХреА рдХрд╛рдлреА рдирд╣реАрдВ рдкреАрддрд╛ рдФрд░ рд╡реЛ рдореЗрд░реА рдЪрд╛рдп..

-


Fetching Adv. Vinesh Pal Quotes