Aditya Shukla   (ADITYA SHUKLA)
4.1k Followers · 2.8k Following

|| धर्मो रक्षति रक्षित: ||
● सनातन सेवा न्यास फाउंडेशन
● अखिल भारतीय विश्व हिन्दू परिषद
Joined 10 May 2020


|| धर्मो रक्षति रक्षित: ||
● सनातन सेवा न्यास फाउंडेशन
● अखिल भारतीय विश्व हिन्दू परिषद
Joined 10 May 2020
17 APR AT 11:58

।। श्री राम जय राम जय जय राम ।।

राम भारत की आस्था हैं !
राम भारत का आधार हैं !!

प्रभु श्री राम से भारत के अखण्ड हिन्दू राष्ट्र के लिए और सनातन विरोधियों के समूल विनाश के लिए प्रार्थना करता हूं !!

-


24 MAR AT 22:05

सभी देशवासियों को होली की अनेकानेक शुभकामनाएं ।

स्नेह और सद्भाव के रंगों से सजा यह पारंपरिक पर्व आप सभी के जीवन में नई ऊर्जा और नया उत्साह लेकर आए ।।

-


16 MAR AT 11:38

इलेक्टोरल बॉन्ड काला धन ख़त्म करने के लिये लाया गया था ।
हिसाब जब खुलेगा तो विपक्षी लोग आम जनता को फ़ेस नहीं कर पायेंगे । उनका कहना है कि भाजपा 303 सांसदों वाली पार्टी को 6000 करोड़ के बॉन्ड मिले ।

बॉन्ड का धन काला धन नहीं है । कांग्रेस के लोग 1100 रूपया लेते हैं । सौ अपनी पार्टी में जमा करते हैं , और एक हज़ार अपने घर में छिपा लेते हैं । कई विपक्षी पार्टियों को भी बॉन्ड से पैसा मिला ।

जबसे बॉन्ड आया आपको सारा पैसा अब बॉन्ड का पार्टी को देना पड़ता है ।

देश की सर्वोच्च कोर्ट का फ़ैसला सर्वमान्य है ।।

- माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी

-


11 MAR AT 21:10

पीड़ित मानवता के कल्याणार्थ नागरिकता (संशोधन) अधिनियम लागू करने का निर्णय ऐतिहासिक है ।

इससे पाकिस्तान , बांग्लादेश व अफगानिस्तान में मजहबी बर्बरता से पीड़ित अल्पसंख्यक समुदाय के सम्मानजनक जीवन का मार्ग प्रशस्त हुआ है ।

मनुष्यता को आह्लादित करने वाले इस मानवीय निर्णय हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का आभार एवं माननीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी का धन्यवाद !!

इस अधिनियम के अंतर्गत भारत की नागरिकता प्राप्त करने जा रहे सभी भाइयों - बहनों का हार्दिक अभिनन्दन !!

-


25 FEB AT 19:50

पेपर लीक कराने वाला मुख्य आरोपी “ नीरज यादव ” गिरफ्तार भी हो गया ... परीक्षा रद्द भी हो गयी और अगले 6 महीने के अंदर कराने का आदेश भी जारी हो गया है !

लेकिन एक बात समझ नहीं आ रही है , कि अभी तक पुलिस भर्ती पर रोज ट्वीट करने वाले अखिलेश यादव और उनके चमचे अब कहां गये ??

क्या नीरज यादव का संबंध समाजवादी पार्टी से है ??

-


24 FEB AT 14:10

आरक्षी नागरिक पुलिस के पदों पर चयन के लिए आयोजित परीक्षा-2023 को निरस्त करने तथा आगामी 06 माह के भीतर ही पुन: परीक्षा कराने के आदेश दिए हैं ।

परीक्षाओं की शुचिता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता ।

युवाओं की मेहनत के साथ खिलवाड़ करने वाले किसी भी दशा में बख्शे नहीं जाएंगे । ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होनी तय है ।

- माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ

-


23 JAN AT 23:58

INSURED EARNING

-


22 JAN AT 21:52

शताब्दियों की साधना आज पूर्ण हुई !!

अवधपुरी प्रभु आवत जानी । भई सकल सोभा कै खानी ।।
बहइ सुहावन त्रिबिध समीरा । भइ सरजू अति निर्मल नीरा ।।

कोटि-कोटि जनों की समेकित आस्था के केंद्र , कौशल्यानंदन प्रभु श्री रामलला का दिव्य स्वरूप अखिल विश्व को आनंदित करने वाला है ।

समस्त ब्रह्मांड आज आह्लादित है ।

सृष्टि का कण-कण , समय का क्षण-क्षण आज ' राममय ' है ।।

-


22 JAN AT 0:04

।। जय सियाराम ।।

समस्त लोकों के स्वामी पूर्ण परब्रह्म मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री रामचन्द्र जी के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के पावन दिवस एवं मंगलमयी बेला के पुनीत अवसर पर आज निज निवास पर श्री रामचरितमानस के पंचम सोपान सुन्दरकाण्ड के पाठ एवं श्री राम पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है !!

।। श्री राम जय राम जय जय राम ।।

-


3 DEC 2023 AT 21:00

ये बात आज फिर साबित हो गई
आप मोदी को गाली देंगे
वो बेशक उसे गहना बना देंगे !

आप उन्हें पनौती कहेंगे वो प्रचंड बहुमत लाएँगे
आप देश के पीएम को गालियों की चोट देंगे
जनता आपको वोटों की चोट से घायल करेगी !!

-


Fetching Aditya Shukla Quotes