adi Tya ┬а (AdiЁЯЦд)
1.0k Followers ┬╖ 26 Following

Joined 17 February 2018


Joined 17 February 2018
26 MAR 2020 AT 19:37

рд╡рдХрд╝реНрдд рдХреЗ рд╕рд╛рде рддреБрдЭреЗ рдмрджрд▓рддреЗ рджреЗрдЦрд╛
рдореИрдиреЗ рдЕрдкрдиреЗ рдПрдХ рдПрдХ рдЬрдЦреНрдо рдХреЛ рднрд░рддреЗ рджреЗрдЦрд╛..

рджреЗрдЦрд╛ рдерд╛ рдЬрд╝рдорд╛рдирд╛ рддреЗрд░реЗ рд╕рд╛рде....
рдореИрдиреЗ рддреЗрд░реА рдФрдХрд╛рдд рдХреЛ рдмрджрд▓рддреЗ рджреЗрдЦрд╛||

-


19 MAR 2019 AT 20:34

#dastaanЁЯН╖

ЁЯН╖Dooba hu mein doobe rhne de hath dega tujhe v ┬ардЦрд┐рдВрдЪ lunga...
┬а┬ард╕рдореБрджреНрд░ bht ┬ардЧрд╣рд░рд╛ hai na рддреИрд░рдирд╛ mujhe hai na tujhe┬арддреИрд░рдирд╛ dunga..ЁЯН╖

-


6 OCT 2018 AT 21:25

#рд╕реНрддреНрд░реА

рд▓рдбрд╝рдХреА hi рд▓рдбрд╝рдХреА ko kamjor bnati hai..wrna kon рдЖрдЧ se khel jaye....
Aisi тАЬрдорд╢рд╛рд▓тАЭ bann рдЖрдЧ ki.....tujhe рдЫреВ sab рд░рд╛рдЦ ho jaye....
Teri wjh se рд╡рдЬреВрдж hai sbka ye sb bhul jate hain....din mein jo рд╕рдВрдд hote hain whi raat mein рдЬрд┐рд╕реНрдо se рдЦреЗрд▓ jate hain..
рд░реЛ le dil bhr ke pr ye тАЬрд░реЛрдирд╛тАЭ tera akhri baar hoga....agli baar tera рд╕рд╛рдпрд╛ sbhi ka рдХрд╛рд▓ hoga....
Jab jab рдЪреБрдк rhegi ye duniya tko рд╕рддрд╛рдПрдЧреА.... utha рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ teri рдЖрд╡рд╛рдЬрд╝ bht door tak jaegi...
Tu рд╕рд┐рд░ jhuka kr nhi рд╕рд┐рд░ utha kr chlegi...
Ek тАЬрдирд╛рд░реАтАЭ har рдорд░реНрдж pr bhari pdegi...

-


9 MAY 2018 AT 22:34

#humor


Guroor bht tha use hmara dil kha psnd aya
Akhir mein tumne viyah kisi chutiya se hi krwayaЁЯШВЁЯФеЁЯШВЁЯФе

-


3 MAY 2018 AT 12:59

#aapbeeti.



Khud pr beeti likh kr jtata hun
Koi usse kuch seekh jaye isiliye AAPBEETI kehlata hunЁЯФе

-


30 APR 2018 AT 14:59

#imaginary_girl

Tujhe har saans mein bsana aadat hai meri...
Tujhe apne dil mein rhkna nzakat hai meri...
Teri muskaan duan hain meri...
Teri aakhein qismat hain meri..
Tu hi toh bhagwatgeeta jaisi quran hai meri...

-


27 APR 2018 AT 23:20


#aapbeeti



Ishq ki fitrat hai na kisi ka hai na hoga..
Jo jisko chahta hai uska ulta hoga...

-


12 APR 2018 AT 15:26

#MAA


jab mein chota tha hr рдореБрд╕реАрдмрдд se drr kr tera рд╣рд╛рде pkd leta tha..apni saari рдореБрд╕реАрдмрдд tujhpr kr deta tha....
Tu bhi unn museebton ko рд╣рд╕ рдХрд▒ рдЧрд▓реЗ lga leti thi...apne bache pr ek bhi рдЖрдБрдЪ ni aane deti thi....
Tera рд░рд╡реИрдпрд╛ smjhna рдХрдард┐рди nhi hai...ghr mein рд╕рджрд╕реНрдп 5 or рд░реЛрдЯреА chaar ho "tu hi khti hai beta mujhe bhook ni hai".
Najane kiss рдорд┐рдЯреНрдЯреА ki bni hai tu...jo рдФрд▓рд╛рдж tujhe gaali dete unn pr bhi рдЬрд╛рди varti hai tu...
Tune hi toh mujhe рдЦреБрд╢рд┐рдпрд╛рдБ di hain..
Tujhe bhla kaise рднреВрд▓ jaun..
Bss yehi dua krta hun ki har рдЬрдиреНрдо tujhe hu paun....
Etna hi рдмрдпрд╛рди kr skta hun apne рд╢рдмреНрджреЛрдВ mein...tujhe рдмрдпрд╛рди krne ki рд╣рд┐рдореНрдордд nhi hai рдХрд▓рдо mein.

-


8 APR 2018 AT 9:50

#KHAYAL


рд╣рдХ ni tha uss prr..tab bhiрд╣рдХ рдЬрдорд╛ liya...
рдирд╛рджрд╛рди dil ko kya pta tha usne apne hi рдЬрд┐рд╕реНрдо pr рдЬрд╝рдЦреНрдо le liya.........

-


8 APR 2018 AT 8:53

Zindgi ke рд╕рдлрд╝рд░ mein kisi ne na saath diya..ek рд╕рдордп hi tha jisne mera haath рдерд╛рдо liya..
рд╕рдлрд╝рд░ mein beeta hua рдХрд▓ tha...ane wale рдХрд▓ mein meri har sans mein tera рдЬрд╝рд┐рдХреНрд░ tha...
рд╕рдордп toh bdlega ye uski рдлрд╝рд┐рддрд░рдд hai...agr tu saath hai toh рд╡рд┐рд╖ jaisa samay bhi mere liye рдЕрдореГрдд hai...
Suna hai рд╕рдордп se рдмрд▓рд╡рд╛рди koi nhi hai..agr рд╕рдордп рд╣рдХ mein ho toh usse рдзрдирд╡рд╛рди koi ni hai....
Iss рд╕рдлрд╝рд░ mein har koi girta hai...lekin рдЙрдарддрд╛ wohi hai jiska tere jaisa yaar hota hai...

-


Fetching adi Tya Quotes