Abdul hakim shaikh   (A.हकीम ✍)
289 Followers · 264 Following

read more
Joined 27 October 2019


read more
Joined 27 October 2019
11 NOV 2023 AT 19:19

सफ़र ए जिंदगी में कोई सफ़र आख़िरी नहीं होता
हर रोज एक नये ख्वाब से नया सवेरा है होता !

-


6 JUL 2023 AT 16:53

कब से इंतजार हैं कि तुम घर कब आओगे
पूछती हैं दहलीज भी कि घर कब आओगे
मुद्दत हुईं तुम्हें दूर परदेश के सफ़र को गये
तरसती रहीं हैं आंखे दीदार को तुम कब आओगे

-


18 MAR 2023 AT 10:42

मन की मनमानी थी के मेरी जिंदगी की सुबह हो तुम

-


13 MAR 2023 AT 18:27

अभी तो मुलाकात शुरू हुई थीं और देखो शाम हो गयी
शुरू ही हुआ हैं हमारा सफ़र और तुम यू मायूस हो गयी

-


2 OCT 2022 AT 13:53

मै ठीक हुँ हर हालात में हमेशा सब से यही कहा हैं
बदल जायेंगे हालात करके सब्र सब से यही कहा हैं !

-


31 AUG 2022 AT 15:54

तुम्हारा मुस्करा कर यू देख कर गुज़र जाना
दिलों के तार ऐसे हमारी जिन्दगी से जुड़ गए
जिंदगी में हासिल हो हमे सिर्फ़ मोहब्बत तुम्हारी
ऐसे दिल की तमन्ना के तार हमारी जिन्दगी से जुड़ गए !

-


27 AUG 2022 AT 20:01

कि हम हर लम्हे को दिल से महसूस करते हैं
हर दर्द को यु आसां लफ़्ज़ों में बयां करते हैं

-


25 AUG 2022 AT 14:40

मिलन की आस में यू मेंने दौलते जहां छोड़ दिया
ख्याले जुदाई के ग़म से मेंने सफ़र अधुरा छोड दिया

-


29 MAY 2022 AT 22:39

किताबों के पन्नों पर बस किस्से लिखे रह गये
कहां शुरू कहा खत्म करें ये सोचते रह गये!!

-


29 MAY 2022 AT 22:30

रोकना मत मुझे दरिया ए इश्क से गुजरा हूँ मैं
आँसू छिपा कर उन बेगानी राहों से गुजरा हूँ मैं!


-


Fetching Abdul hakim shaikh Quotes