15 AUG 2017 AT 23:51

मेरा हिंदुस्तान (जागो भारत जागो)

अंग्रेजो से आजाद भारत ..
आज पकिस्तान को गाली दे रहे है.

फिरंगीयो से आजाद होकर
हर नागरिक नेताओ की गुलामी कर रहे है..

बहोत हुआ, अब संभल जाओ
इतने कोभांड होने के बाद भी, हर नागरिक सो रहा है..

- कड़वी किताब(#kadvikitab)