Aarti Agarwal ┬а (ЁЯТЮЁЯТЮ)
1.0k Followers ┬╖ 269 Following

Humaree adhuri kahani тЬНя╕ПтЬНя╕П
Joined 13 March 2020


Humaree adhuri kahani тЬНя╕ПтЬНя╕П
Joined 13 March 2020
13 DEC 2023 AT 1:30

рдореБрдЭрд╕реЗ рдирдлрд░рдд рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рднреА рдХрдорд╛рд▓ рдХрд╛ рдХрд┐рд░рджрд╛рд░ рдЕрджрд╛ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ....
рдирдлрд░рдд рднреА рдореБрдЭрд╕реЗ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ ...рдФрд░ рдирд┐рдЧрд╛рд╣реЗрдВ рднреА рдореБрдЭ рдкрд░ рд╣реА рд░рдЦрддреЗ рд╣реИрдВ...ЁЯТЮЁЯТЮ

-


24 MAR 2023 AT 13:57

рдпреЗ рдЬреЛ рд▓рдЧрд╛рд╡ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рдирд╛ ...рд╕рд╛рд╣реЗрдм....!!
рдпрд╣реА рддреЛ рд╕рдмрд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдШрд╛рд╡ рджреЗрддрд╛ рд╣реИ ...рд╕рд╛рд╣реЗрдм!!!

-


23 MAR 2023 AT 17:50

рд╡реЛ рдЙрд╕рдХрд╛ рдЖрдЦрд┐рд░реА рдЦрдд рдерд╛...
рдЬрд┐рд╕рдореЗрдВ рдЙрд╕рдиреЗ рд╕рдм рд╕рдЪ рд▓рд┐рдЦрд╛ рдерд╛...
рдЙрд╕ рдПрдХ рдЦрдд рдиреЗ рдореЗрд░реА рдкреВрд░реА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдмрджрд▓ рджреА...
рдФрд░ рд╡реЛ рдХрд╣рддреЗ рд╣реИ рдореБрдЭрд╕реЗ...
рдЖрдЦрд┐рд░ рдРрд╕рд╛ рдХреНрдпрд╛ рдореИрдВрдиреЗ рдЙрд╕ рдЦрдд рдореЗ рд▓рд┐рдЦрд╛ рдерд╛...
рдЕрдм рдЙрд╕реЗ рдХреИрд╕реЗ рдмрддрд╛рдК....
рдЙрд╕ рдЦрдд рдХреЗ рд╕рдЪ рд╕реЗ рддреЛ рдЭреВрда рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рд╣рд╕реАрди рдерд╛...

-


20 FEB 2023 AT 16:27

рдлрд┐рд░ рдПрдХ рд░реЛрдЬ рдХреБрдЫ рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рдмрд┐рдЫреЬреЗ рд╣рдо....
рдХрд┐ рдлрд┐рд░ рдПрдХ рджреВрд╕рд░реЗ рдХреЛ рджреЛрдмрд╛рд░рд╛ рджреЗрдЦрдиреЗ рдХреЛ рднреА рддрд░рд╕ рдЧрдпреЗ рд╣рдо...

-


23 NOV 2022 AT 1:48

рдХреЛрдИ рд╢рд╛рдпрд░ рдмрди рдЧрдпрд╛ рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдпрд╛рдж рдореЗ....
рдФрд░ рдХреЛрдИ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд░ рдХреЗ рд╢рд╛рдпрд░реА рдХрд░рдиреЗ рд▓рдЧрд╛....
рдХреЛрдИ рдмрдпрд╛рдВ рдХрд░рддрд╛ рдЧрдпрд╛ рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ рдмрд┐рдЫреЬрдиреЗ рдХрд╛ рдЧрдо.....
рдФрд░ рдХреЛрдИ рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдЦреБрдмрд╕реВрд░рддреА рдореЗ рдХрд╕реАрджреЗ рдХрд╕рдиреЗ рд▓рдЧрд╛ ...редред
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рддреЗрд░рд╛ рднреА рдХрд┐рд╕реНрд╕рд╛ рдЕрдЬреАрдм рд╣реИ....
рдХреЛрдИ рдЬреАрдпреЗ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рддреБрдЭреЗ рд▓рд┐рдЦрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП.....
рдФрд░ рдХреЛрдИ рддреЗрд░реЗ рдЦрддреНрдо рд╣реЛрдиреЗ рдХреЗ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рдореЗрдВ рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рдЧрдпрд╛ ...

-


1 NOV 2022 AT 8:48

рд╣рд░ рджрд┐рд╡рд╛рд▓реА рдПрдХ рджрд┐рдпрд╛ рддреЗрд░реЗ рдирд╛рдо рдХрд╛ рдЬрд▓рд╛рддреА рд╣реВрдБ....
рддреВ рд╕рд┐рддрд╛рд░реЛрдВ рдХреА рдорд╣рдлрд┐рд▓ рд╕реЗ рддрд╛рдХрддрд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ рдореБрдЭреЗ...
рдореИрдВ рджрд┐рдпреЗ рдХреА рд▓реМ рдореЗ рддреЗрд░рд╛ рдЕрдХреНрд╕ рджреЗрдЦ рдкрд╛рддреА рд╣реВрдБ...

-


21 OCT 2022 AT 10:39

рдХреБрдЫ рдРрд╕реА рдЙрд╕рд╕реЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдереА ......
рдмреЗрд╣рдж рдФрд░ рдмреЗрдЗрдВрддрд╣рд╛ рдЙрд╕рд╕реЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдереА ..
рдПрдХ рдЬрд┐рдж рдереА рдЙрд╕рд╕реЗ ....рдЙрд╕рдХреЛ рдкрд╛рдиреЗ рдХреА....
рдПрдХ рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢ рдереА рдЙрд╕рд╕реЗ... рдЙрд╕рдХрд╛ рд╣реЛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреА...
рд╡рдХреНрдд рдЧреБрдЬрд░рддрд╛ рдЧрдпрд╛....
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдЪрд▓рддреА рд░рд╣реА...
рд╡реЛ рдЬреЛ рдЬрд┐рдж рдереА...
рд╕рдордЭреЛрддреЗ рдореЗ рдмрджрд▓ рдЧрдпреА ...
рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢реЗрдВ рдЬрд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░реАрдпреЛ рдХреЗ рддрд▓реЗ
рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╣рд╛рдБ рджрдм рдЧрдпреА....
рдФрд░ рд╡реЛ рдЬреЛ рдмреЗрдЗрдВрддрд╣рд╛ рдЙрд╕рд╕реЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдереА ...
рдЙрд╕рдХреА рд╡рдЬрд╣ рд╕реЗ рд╡реЛ рднреА рджрд┐рд▓ рдХреЗ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛрдиреЗ рдореЗ рджрдлрди рд╣реЛ рдЧрдпреА....

-


6 OCT 2022 AT 0:11

рдЕрдм рдореИрдВ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдпрд╛рдж рдирд╣реА рдХрд░рддреА рд╣реВрдБ....
рдкрд░ рдЬрдм рдХрд╣реА рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдЧреБрдирдЧреБрдирд╛рддреЗ рд╕реБрдирддреА рд╣реВрдБ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдордирдкрд╕рдВрдж рдЧреАрдд...
рддреЛ рдЕрдХреНрд╕рд░ рдЙрдиреНрд╣реАрдВ рдореЗ рдХрд╣реА рдЦреЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реВрдБ....
рдЕрдХреНрд╕рд░ рдЗрдВрдЯрд░рдиреЗрдЯ рдкрд░ рдпрд╛ рдХрд╣реА рднреА рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдирд╛рдо рдХреЛ рджреЗрдЦрдХрд░ рд╡рд╣реА рдердо рдЬрд╛рддреА рд╣реВрдБ...
рдФрд░ рдмреЗрдорддрд▓рдм рд╣реА рдЙрд╕рдХреЛ рдЬрд╛рдирдиреЗ рдХреА рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдореЗ рд▓рдЧ рдЬрд╛рддреА рд╣реВрдБ...
рдЕрдЧрд░ рдХрд╣реАрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╢рд╣рд░ рдХреА рдмрд╛рдд рдЪрд▓ рдкреЬрддреА рд╣реИ....
рддреЛ рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреЗ рд╣реБрдП рднреА рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдлрд┐рдХреНрд░ рдХрд░рдиреЗ рд▓рдЧ рдЬрд╛рддреА рд╣реВрдБ....
рдЖрдЬ рднреА рдХрднреА рдлреБрд░рд╕рдд рдореЗ рдмреИрдарддреА рд╣реВрдБ...
рддреЛ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рднреЗрдЬреЗ рдкреБрд░рд╛рдиреЗ рдореЗрд╕реЗрдЬ рдкрдврдиреЗ рд▓рдЧ рдЬрд╛рддреА рд╣реВрдБ...
рдЕрдЪрд╛рдирдХ рд╕реЗ рдЕрдкрдиреЗ рдлреЛрди рдореЗ рдХрд╛рд▓ рд▓реЛрдЧ рдЪреИрдХ рдХрд░рдиреЗ рд▓рдЧ рдЬрд╛рддреА рд╣реВрдБ...
рдХрд╣реА рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдХрд╛рд▓ рддреЛ рдорд┐рд╕ рдирд╣реАрд╣реЛ рдЧрдпреА ...
рдЗрд╕ рд╕реЛрдЪ рдореЗ рдкреЬ рдЬрд╛рддреА рд╣реВрдБ...
рдореИ рддреЛ рдирд╣реА рдЪрд╛рд╣рддреА рдЕрдм рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдпрд╛рдж рдХрд░рдирд╛.....
рдкрд░ рдХреНрдпрд╛ рдХрд░реВ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рднреБрд▓рд╛ рднреА рддреЛ рдирд╣реА рдкрд╛рддреА рд╣реВрдБ...

-


1 OCT 2022 AT 12:01

рдЬреЛ рдорд┐рд▓рд╛ рдерд╛ рд╡реЛ рд▓рд╛рдЬрд╡рд╛рдм рдерд╛....
рдЬреЛ рдЦреЛ рдЧрдпрд╛ рд╡реЛ рдмреЗрдорд┐рд╕рд╛рд▓ рдерд╛...
рдЬреЛ рдорд┐рд▓рд╛ рд╣реИ рд╡реЛ рдЕрдирдореЛрд▓ рд╣реИ....
рдФрд░ рдЬреЛ рдорд┐рд▓рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рд╣реИ рд╡реЛ рд╢рд╛рдирджрд╛рд░ рд╣реЛрдЧрд╛...

-


25 SEP 2022 AT 23:32

рднреВрд▓реА рдирд╣реА рд╣реВрдБ рдХреБрдЫ рднреА рдореИрдВ....
рдмрд╕ рдмреАрддреА рдмрд╛рддреЛрдВ рдХреЛ рдпрд╛рдж рдХрд░рдХреЗ ..
рджрд┐рд▓ рджреБрдЦрд╛рдиреЗ рдХрд╛ рдЕрдм рдорди рдирд╣реА рдХрд░рддрд╛..

-


Fetching Aarti Agarwal Quotes