92319 ┬а (2319)
23 Followers ┬╖ 5 Following

I'm lost in her for forevermore ЁЯМОтЭдя╕П
Instagram ЁЯСЙ_pg_1923
Joined 1 October 2020


I'm lost in her for forevermore ЁЯМОтЭдя╕П
Instagram ЁЯСЙ_pg_1923
Joined 1 October 2020
4 OCT 2022 AT 9:41

рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдЙрд╕реА рд╕реЗ рдХрд░реЛ рдЬреЛ рддрд╛ рдЙрдореНрд░ рд╕рд┐рд░реНрдл рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рд░рд╣реЗ....
рдпреЗ рдЖрдзреА рдЕрдзреВрд░реА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рддреЛ рд░реБрд▓рд╛рдПрдЧреА рд╣реА...

-


1 APR 2022 AT 2:12

рдЙрдирдХреЗ рдЖрдиреЗ рдХреЗ рдмрд╛рдж рд╣рд╕реАрди рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рд▓реЗрдиреЗ рд▓рдЧреЗ....
рдЙрдиреНрд╣реЗ рд▓рдЧрд╛ рд╣рдорд╛рд░реЗ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рд╣реА рдРрд╕реЗ рдереЗ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рд╕реЗ....

-


1 APR 2022 AT 2:09

рдЬреЛ рдлрд┐рд░ рдХреНрдпрд╛ рд╣реБрдЖ...
рдЕрдЧрд░ рдЬреЛ рд╡реЛ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓реА рдореБрдЭреЗ...
рдЕрдХреЗрд▓рд╛ рдореИрдВ рдкрд╣рд▓реЗ рднреА рддреЛ рдерд╛...
рдЖрдЬ рднреА рд╣реВрдВ рдХреНрдпрд╛ рд╣реА рдмрджрд▓рд╛ред

-


22 FEB 2022 AT 1:07

рдЧрд╝рд▓рддреА рдпреЗ рд╣реБрдИ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рдХреА....
рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреЛ рдЕрдкрдирд╛ рд╕рдордЭ рдмреИрдареЗ....

-


21 FEB 2022 AT 2:42

рдЗрддрдиреЗ рдХрд░реАрдм рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ рдерд╛....

рдореБрдЭреЗ рд▓рдЧрд╛ рдореЗрд░рд╛ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ рдерд╛....

ЁЯТФЁЯТФЁЯТФЁЯТФ

-


29 DEC 2021 AT 11:08

рдХрд┐рд╕реА рдПрдХ рдЗрдВрд╕рд╛рди рд╕реЗ рджрд┐рд▓ рдЦреЛрд▓рдХрд░...
рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд░рдирд╛ рд╕рд╣реА рд╣реИ...
рддреЛ рдЕрдЧрд░ рд╡реЛ рдХрд┐рд╕реА рдФрд░ рд╕реЗ рдХрд░реЗ...
рддреЛ рдореБрдЭреЗ рд╕рд╣реА рдХреНрдпреЛрдВ рдирд╣реАрдВ рд▓рдЧрддрд╛...
рдФрд░ рдЕрдЧрд░ рд╡реЛ рд╕рд╣реА рд╣реИ рддреЛ рдореИ рдЧрд▓рдд рдХреНрдпреЛрдВ рд╣реВрдВ...
рдпреЗ рдЧрд▓рдд рд╕рд╣реА рднреА рдХреБрдЫ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ...
рддреЛ рдореЗрд░реЗ рд╕рдордЭ рдореЗрдВ рдХреНрдпреЛрдВ рдирд╣реАрдВ рдЖрддрд╛ рд╣реИ...

-


4 OCT 2021 AT 0:52

This World Is Full Of Two faced people...
Just look at me I'm mature , career focused girl infront of people...
but broken infront of mirrorЁЯТФ...

-


4 OCT 2021 AT 0:48

рдореЛрд╣рддрд░рдорд╛ рдЖрдк рдЕрдкрдиреА рдЬрд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░рд┐рдпрд╛рдВ рджреЗрдЦреЛ....
рд╣рдо рддреЛ рдЖрд╢рд┐рдХрд╝ рдард╣рд░реЗ рдирд╢реЗ рдХреЗ...
рд╕рд╣рд╛рд░реЗ рд░рд╛рдд рдЧреБрдЬрд╛рд░рдирд╛ рд╕реАрдЦ рдЬрд╛рдПрдВрдЧреЗ....
рд╣рдорд╛рд░рд╛ рдХреНрдпрд╛ рд╣рдо рдЕрдХреЗрд▓реА рдЬрд╛рди рд╕рд┐рд╕рдХрддреЗ рд╣реБрдП рд╣реА рд╕реЛ рдЬрд╛рдпреЗрдВрдЧреЗ...

-


4 OCT 2021 AT 0:45

рд╣рд╛рдп рдореБрд░реНрд╢рдж...
рдЙрд╕рдХреА рддреЛ рдордЬрдмреВрд░рд┐рдпрд╛рдВ рджрд┐рдЦ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ...
рдореЗрд░рд╛ рджрд░реНрдж рдХреМрди рджреЗрдЦреЗрдЧрд╛...
рд╡реЛ рддреЛ рдХрд╛рдВрдзреЗ рд╕реЗ рд╕рд░ рд░рдЦ рд╕реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ...
рдореИ рдХрд┐рд╕рдХреЗ рдХрд╛рдВрдзреЗ рд╕рд░ рд░рдЦ рд░рд╛рдд рдЧреБрдЬрд╛рд░реВрдВ....
рдпреЗ рдЖрдВрдЦреЗрдВ рднреА рд╕рд╣рд╛рд░рд╛ рдирд╣реАрдВ рдмрдирддреА...
рдореЗрд░реА рдЯреВрдЯреА рдиреАрдВрдж рдХреЗ рдЯреВрдЯреЗ рдЦреНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдХрд╛ рдмрд╣ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ....

-


28 SEP 2021 AT 1:15

рдХрднреА рдХрднреА рдХрд┐рд╕реА рдкрд░ рд╣рдорд╛рд░рд╛...
рдЗрддрдирд╛ рд╣рдХрд╝ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ...
рдЬрд┐рддрдирд╛ рд╣рдо рдЬрддрд╛ рдмреИрдарддреЗ рд╣реИЁЯТФЁЯеАЁЯдж...

-


Fetching 92319 Quotes