Umakant Verma ┬а (UK)
171 Followers ┬╖ 44 Following

~From ^Ayodhya^ ЁЯСИ
@ One-liner
ЁЯСЙ Follow BackЁЯдЭЁЯдЭ
ЁЯМРhttps://www.instagram.com/uk1799
Joined 1 January 2019


~From ^Ayodhya^ ЁЯСИ
@ One-liner
ЁЯСЙ Follow BackЁЯдЭЁЯдЭ
ЁЯМРhttps://www.instagram.com/uk1799
Joined 1 January 2019
27 FEB AT 22:35

рд╣рдореЗрдВ рддреЛ рдорд╣рдлрд╝рд┐рд▓ рдореЗрдВ рдЖрд╡рд╛рд░рд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рджрд┐рдпрд╛...
рд╡рд░рдирд╛ рд╣рдо рднреА рдореБрд╕рд╛рдлрд┐рд░ рд╣реБрдЖ рдХрд░рддреЗ рдереЗ, рдмрдВрдЬрд╛рд░реЛрдВ рдХреА рддрд░рд╣...

-


1 JAN AT 23:32

рдореИрдВ рдЦреБрдж рдореЗрдВ рдПрдХ рдЦрд╝рдмрд░ рд╣реВрдВ...
рдХрд▓ рдХреЗ рдЕрдЦрд╝рдмрд╛рд░ рдореЗрдВ рдЫрдкрд╡рд╛ рджреЛ...
рдЕрд░реЗ рдорд┐рдпрд╛рдВ ! рдЗрд╢рд╛рд░рд╛ рдХрд░ рдХреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рдмрддрд╛рддреЗ рд╣реЛ...
рд╕рд░реЗ рдмрд╛рдЬрд╝рд╛рд░ рдореЗрдВ рдмрдЯрд╡рд╛ рджреЛредред

-


29 DEC 2023 AT 10:55

рдЪрд▓реЛ рдмреИрда рдХреЗ рдХреБрдЫ рдЧреБрдлреНрддрдЧреВ рдХрд░ рд▓реА рдЬрд╛рдП,
рд╕реБрдирд╛ рд╣реИ рдЙрд╕ рдХреИрд▓реЗрдВрдбрд░ рдореЗрдВ рдирдпрд╛ рд╕рд╛рд▓ рдЖрдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рд╣реИ,
рдЙрд╕ рдХреИрд▓реЗрдВрдбрд░ рдХреА рддрд╛рд░реАрдЦрд╝ рдореБрдХрдореНрдорд▓ рдХрд░ рд▓реА рдЬрд╛рдП,
рдЪрд▓реЛ рдмреИрда рдХреЗ рдХреБрдЫ рдЧреБрдлреНрддрдЧреВ рдХрд░ рд▓реА рдЬрд╛рдП редред

-


20 OCT 2023 AT 22:01

рдЕрдм рдЕрдХреЗрд▓реЗ рдЬреАрдирд╛ рд╕реАрдЦ рд▓рд┐рдпрд╛ рд╣реИ рдореИрдВрдиреЗ...
рдЬрд╝рд░реВрд░рдд рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рд╣реИ, рдЬрд┐рдиреНрд╣реЗрдВ рд╡рдХрд╝реНрдд рдХреА рддрд▓рд╛рд╢ рд╣реИ...

-


17 SEP 2023 AT 9:38

рдЖрдЬ рд╡реЛ рдЦреБрд╢ рд░рд╣рдиреЗ рдХрд╛ рддрд╛рдмреАрдЬрд╝ рдмрдирд╡рд╛рдпрд╛ рд╣реИ...
рдЙрд╕ рдлрд╝рдХреАрд░ рдиреЗ рдЙрд╕реЗ рднрд░реЛрд╕реЗ рд╕реЗ рдкрд░рд╣реЗрдЬрд╝ рдмрддрд╛рдпрд╛ рд╣реИ...

-


24 AUG 2023 AT 22:07

рдмрд╣реБрдд рджрд╕реНрддрд╛рдпреЗрдВ рд╕реБрдирд╛рдП рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЛ рд╡реЛ рд╕рдм рдордЬрд╝рд╛рдХ рдмрди рдЧрдП...
рдЕрдм рддреЛ рдмрд╕ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рддрд╛ рд╣реВрдВ, рдФрд░ рдЦрд╝рд╛рдореЛрд╢ рд░рд╣ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реВрдВ...

-


18 JUN 2023 AT 10:56

рддрдиреНрд╣рд╛рдИ рд╕реА рд░рд╛рдд рдореЗрдВ рдмреЛрддрд▓реЗрдВ рдЦреБрд▓ рдЧрдИрдВ..
рдкрд┐рдпрд╛ рдЬрдм рдЬрд╛рдо рд╣рдордиреЗ рддреЛ рдЖрдВрдЦреЗрдВ рднрд░ рдЧрдИрдВ..
рдЙрдирдХрд╛ рдЪреЗрд╣рд░рд╛ рдкрд▓рдХреЛрдВ рдкреЗ рдкрдбрд╝реЗ рдЖрдЗрдиреЛ рдореЗрдВ рджрд┐рдЦрд╛рддрд╛ рд╕рд╛ рд░рд╣рд╛..
рдЖрдЗрдирд╛ рдЯреВрдЯрд╛ рддреЛ рдкрд▓рдХреЗрдВ рднреА рдмрдиреНрдж рд╣реЛ рдЧрдИрдВ редред

рдЖрдЗрдирд╛~рдЖрдВрд╕реВ рдХреА рдмреВрдВрдж

-


27 JAN 2023 AT 21:36

рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рд╣рдореЗрдВ рдпреВрдБ рдорд┐рд▓реА рд╣реИ,рдХрд┐ рдореМрд╕рдо рдпреЗ рдмрдпрд╛рдВ рдХрд░ рд░рд╣рд╛...
рдЪрд▓реЛ рдХреБрдЫ рдЧреБрдкреНрддрдЧреВ рдХрд░ рд▓реА рдЬрд╛рдП...

-


15 JAN 2023 AT 15:08

The weak and idle mind cannot create powerful thoughts...
Talk less and think more...

-


15 JAN 2023 AT 0:29

рдПрдХ рддрд░рдл рдореИрдВ рдФрд▒ рджреВрд╕рд░реА рддрд░рдл рдореЗрд░реЗ рдХрдкреЬреЗ рд╕реЛрддреЗ рд╣реИрдВ...
рдлрд╛рд╕рд▓рд╛ рдЗрдирдХрд╛ рдФрд░ рдореЗрд░рд╛ рд╕рд┐рд░реНрдл рд╕реБрдмрд╣ рддрдХ рд╣реА рддреЛ рд╣реИ...

-


Fetching Umakant Verma Quotes