Tishnagi Donzai   (Sharique)
243 Followers · 95 Following

Twitter -
Joined 1 April 2017


Twitter -
Joined 1 April 2017
2 AUG 2023 AT 9:10

द्वेष, असहिष्णुता और हिंसा का यह पूर्ण पागलपन नियंत्रण से बाहर होता जा रहा है, हम असहाय महसूस कर रहे हैं, हम क्या बन गए हैं। भारत के इस हाल पर हर पल दिल रोता है। हमने 90 के दशक का आनंद लिया है, वह एक अलग भारत था जिसमें हम बड़े हुए, वह भारत अब केवल सुनहरी यादों का हिस्सा मात्र है।

-


3 MAY 2022 AT 6:40

Eid Mubarak to everyone across the globe. May your hearts be joyous, the table plentiful, peace in our communities.

-


31 DEC 2021 AT 19:14

‪New Year’s Day is every persons birthday. Wish you all a Splendid year ahead!‬

‪Let us celebrate this New Year’s in honour of the time we successfully wasted this year. ‬

-


4 NOV 2021 AT 12:34

Wishing you love and light. On this Diwali, Let’s win hearts and minds with compassion and understanding. Subh Deepawali.

-


15 OCT 2021 AT 10:31


यदि राम कण-कण में हैं तो रावण भी हर मन मे है। मन से रावण जो निकाले, राम उसके मन में हैं। अपने अंदर के रावण को परास्त करते रहिए, राम की विजय हर दिन होगी।

-


5 SEP 2021 AT 10:53


शिक्षक, इस भौतिकवादी युग मे उस चेतना का संचार करने मे विफल रहे हैं, जो जीवन मूल्यों और आदर्श जीवन के उत्प्रेरक का कार्य करती है। सत्य, अहिंसा, प्रेम, शांति जैसे शाश्वत मानवीय मूल्यों मे आई गिरावट का कारण शिक्षकों की दायित्वहीनता भी है। ऐसी गिरावट राष्ट्रीय हानि है।

-


15 AUG 2021 AT 9:40


नफरत गुलाम बनाती है, मोहब्बत आजाद करती है, आप चाहे तो अपनी तकलीफ़ों से आज ही आज़ाद हो सकते हैं।

लोकतंत्र के रूप में देश बच सके, वास्तविक आजादी का रास्ता आगे बढ़ सके! आज यही उम्मीद!

-


14 MAY 2021 AT 13:51

On this EID...
Let’s remember our Nation in prayer & wish for everyone’s well-being.

-


29 MAR 2021 AT 12:11


बैर द्वेष त्याग कर के होली के त्योहार का आनंद लिजिए। प्रसन्न रहिये। परिवार के साथ वक़्त बिताईये। आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं।

-


10 MAR 2021 AT 9:08

I am an ordinary person but I come with the tag " Made by God ".
Hence my ordinary life bears the fingerprints of an extraordinary God !

-


Fetching Tishnagi Donzai Quotes