Teresa Gonsalveze ┬а (ЁЯеАteres@lwaysЁЯеА)
1.7k Followers ┬╖ 50 Following

read more
Joined 11 October 2018


read more
Joined 11 October 2018
28 JAN 2023 AT 17:28

" Spending some time alone "

" Spending some time alone "
It is very important for us
to spend some time alone..!
This is the time when we talk
to ourselves and feel at peace..!

-


28 JAN 2023 AT 17:18

" Writing every day on YourQuote is like "

Writing every day on YourQuote is like a searching for the hidden " Treasure " within you..!

-


26 JAN 2023 AT 12:06

" рдЧрдгрддрдВрддреНрд░ "

рд╢реЗрд╖ рднрд╛рдЧ (2)

рдпрд╣ рд╣рдо рд╕рдм рдХреЛ рд╕реНрдорд░рдг рд░рд╣реЗ рдХрд┐ рд╣рдо
рд╕рдм рднрд╛рд░рддрд╡рд╛рд╕реА рд╣реИрдВ рди рдХрд┐ рд╣рд┐рдиреНрджреВ - рдореБрд╕реНрд▓рд┐рдо рдФрд░ рди
рд╕рд┐рдЦ - рдИрд╕рд╛рдИ рдФрд░ рди рд╣реА рдХреЛрдИ рдЫреЛрдЯрд╛ рдФрд░ рди рд╣реА рдмрдбрд╝рд╛ рд╣реИ..!
рдЗрдВрд╕рд╛рдирд┐рдпрдд рд╕реЗ рдкрд░реЗ рдХреЛрдИ рдорд╣рд╛рди рдзрд░реНрдо рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ..!
рддрднреА рд╕рд╣реА рдорд╛рдпрдиреЗ рдореЗрдВ рд╣рдо " рдЧрдгрддрдВрддреНрд░ "
рдХреА рд╢реБрдн рдмреЗрд▓рд╛ рдордирд╛рдПрдВ..!

-


26 JAN 2023 AT 12:02

" рдЧрдгрддрдВрддреНрд░ "
" рдЧрдгрддрдВрддреНрд░ "
рд╡рд░реНрддрдорд╛рди рдореЗрдВ рдпрд╛рд░реЛрдВ рд╣рдордиреЗ " рдЧрдгрддрдВрддреНрд░ " рдХреА рдкрд░рд┐рднрд╛рд╖рд╛ рдмрджрд▓ рджрд┐рдпрд╛ рд╣реИ..!
рдорд╣рдЬрд╝ рдЕрд▓реНрдлрд╝рд╛рдЬрд╝реЛ рдореЗрдВ рд╣рдорд╛рд░рд╛ рджреЗрд╢
" рдЧрдгрддрдВрддреНрд░ " рд░рд╣ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ..ред
рдкрд░рд┐рджреГрд╢реНрдп рдпрд╣реА рд╣реИ рдХрд┐ рдЬрд┐рд╕ рджреЗрд╢ рдХреА рд╢рд╛рди рдХреЗ рд▓рд┐рдП рд╣рдо рдорд░ рдорд┐рдЯреЗ рдереЗ..
рд╡рд╣ " рдХреМрдореА рдПрдХрддрд╛ " рдЕрдм " рдЦрдгреНрдб-рдЦрдгреНрдб " рд╣реЛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ..!
рдЬрд╛рдд-рдкрд╛рдд рднреЗрджрднрд╛рд╡ рдХрд╛ рдЖрд╡рд░рдг
рдУрдврд╝реЗ рдпрд╣ рдореЗрд░рд╛ рджреЗрд╢ рдзреВрдВ-рдзреВрдВ рдХрд░ рдХреНрдпреВрдБ рдЬрд▓ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ..?
" рдЧрдгрддрдВрддреНрд░ " рдореЗрдВ рдЕрдм рд╡реЛ " рдкрд╛рдХреАрдЬрд╝рдЧреА " рдирд╣реАрдВ рд░рд╣реА рджреЛрд╕реНрддреЛрдВ ..!
рдирдлрд╝рд░рдд рдкрд╛рд▓реЗ рд╣реБрдП рдЕрдкрдиреЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдпрд╣рд╛рдБ рд╣рд░ рд╢рдХреНрд╝рд╕ рдЪрд▓ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ..!
рдПрдХ рджреВрдЬреЗ рдХрд╛ рдЦреВрди рдкреАрдиреЗ рдХреЛ рд╣рд░ рдЪреМрдерд╛ рд╡реНрдпрдХреНрддрд┐ рдЗрд╕ рджреЗрд╢ рдореЗрдВ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреВрдБ рдордЪрд▓ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ..?
рдХрд╣рд╛рдБ рд╣реИ рд╡рд╣ " рднрд╛рдИрдЪрд╛рд░рд╛" ..?
рдХрд╣рд╛рдБ рд╣реИ рд╡рд╣ " рдЕрдиреЗрдХрддрд╛ рдореЗрдВ рдПрдХрддрд╛ "..?
рдХрд╣рд╛рдБ рд╣реИ рд╡рд╣ " рджреЗрд╢рдкреНрд░реЗрдо "..?
рдХрд╣рд╛рдБ рд╣реИ рд╡рд╣ " рдПрдХрдЬреБрдЯрддрд╛ " ..?
рдПрдХ рдЬрд╛рдд рджреВрд╕рд░реЗ рдЬрд╛рдд рдХреЛ рдиреЛрдЪ-рдЦрд╕реЛрдЯ рдХрд░ рдЦрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ..!
рджрд▓рд┐рддреЛрдВ рдХреЗ рд╕рдВрдЧ рдЖрдЬ рднреА рдХрд╣рд╛рдБ рдЗрдВрд╕рд╛рдлрд╝ рд╣реЛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ..!
рд╣рдорд╛рд░рд╛ рднрд╛рд░рдд рджреЗрд╢ рдЗрдВрд╕рд╛рдирд┐рдпрдд рдХрд╛ рдкреНрд░рддреАрдХ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ..!
рдЗрд╕ рдЫрд╡реА рд╕реЗ рд╣реА рд╣рдо рд╡рд┐рд╢реНрд╡рд╡рд┐рдЦреНрдпрд╛рдд рд╣реИ..!

-


22 JAN 2023 AT 11:23

" рддреЗрд░реА рд░рд╛рд╣ рджреЗрдЦрддреЗ рджреЗрдЦрддреЗ "

рддреЗрд░реА рд░рд╛рд╣ рджреЗрдЦрддреЗ рджреЗрдЦрддреЗ рдЬреИрд╕реЗ рд╕рджрд┐рдпреЛрдВ рдХреА
рд▓рдореНрдмреА-рд▓рдореНрдмреА рд╕реВрдиреА-рд╕реВрдиреА рдпрд╣ рдХрд╛рд▓реА-рдХрд╛рд▓реА
рд░рд╛рдд рдЧреБрдЬрд░ рд░рд╣реА рд╣реИ..ред
рддрдиреНрд╣рд╛рдИ рдХреЗ рдЖрд▓рдо рдореЗрдВ рдпреВрдБ рдореЗрд░реА рдЕрдм рдЙрдореНрд░
рдЧреБрдЬрд░ рд░рд╣реА рд╣реИ..!
рдЪрд░рд╛рдЧреЛрдВ рдиреЗ рдмрд┐рдЧрд╛рд╡рдд рдХреА рд╣реИ рдореБрдЭ рд╕реЗ рдЕрдм
рд╡рд╣ рднреА рдЬрд▓рдиреЗ рд╕реЗ рдЗрдВрдХрд╛рд░ рдХрд░ рджрд┐рдпрд╛ рд╣реИ..!
рдХрд╣рддреЗ рд╣реИрдВ рдореБрдЭ рд╕реЗ рдХрд┐ рдЗрдВрддрдЬрд╝рд╛рд░ рдореЗрдВ рдореИрдВ рдиреЗ
рдЗрдВрддреЗрд╣рд╛ рдХреА рд╣реИ..!
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЖрд╕ рдореЗрдВ рд╕рд╛рде рд╣рдо рджреЗ рджреЗрдВ рдордЧрд░
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рдЬрд▓-рдЬрд▓ рдХрд░ рдЦрддреНрдо рд╣реЛрдирд╛
рдЕрдм рд╣рдореЗрдВ рд╣рд░рдЧрд┐рдЬрд╝ рдЧрд╡рд╛рд░рд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ..!

-


22 JAN 2023 AT 10:29

" рд╣рд╛рдп "

рд╣рд╛рдп рд░реЗ, рддреЗрд░реА рдпрд╛рджреЗрдВ рднреА рдХрдорд╛рд▓ рдХрд░рддреА рд╣реИрдВ..!
рд╕рд░реЗрдЖрдо рдореЗрд░рд╛ рдЬреАрдирд╛ рднреА рдореБрд╣рд╛рд▓ рдХрд░рддреАрдВ рд╣реИрдВ..!

-


20 JAN 2023 AT 10:22

" рдмрд┐рдВрджрд┐рдпрд╛ "

рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдорд╛рдереЗ рдкрд░ рдмрд┐рдВрджрд┐рдпрд╛ рд╕рдЬрд╛ рджреВрдБ..
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рднрд░реЗ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕реЛрдВ рдХреЛ
рдореИрдВ рдЕрдкрдирд╛ рдмрдирд╛ рд▓реВрдБ..!

-


17 JAN 2023 AT 14:31

" рд░реМрд╢рди "

рдЖрдЬ рдПрдХ рдЬрд┐рд╕реНрдо рдХреЛ рд╕рдВрд╡рд╛рд░рд╛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ..!
рдЬреЛ рдЦреБрдж рдХреЛ рдЬрд▓рд╛ рдХрд░ рдХрд░реЗрдЧреА
рд░реМрд╢рди рдХрд┐рд╕реА рдЕрдВрдЬрд╛рдиреЗ рдЖрдБрдЧрди рдХреЛ..!
рдЕрдкрдиреЗ рдЖрдБрдЧрди рдореЗрдВ рдмрд┐рддрд╛рдП рдЦрдЯреНрдЯреА-рдореАрдареА
рдпрд╛рджреЛрдВ рдХреЛ рдЬреЛ рдкрд▓ рднрд░ рдореЗрдВ рдкрд░рд╛рдпрд╛ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛..ред
рдЙрдард╛рдП рд╣реБрдП рдЕрд╕реАрдо рджрд░реНрдж рдХреЗ рдмреЛрдЭ рдХреЛ
рдЕрдкрдиреЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ..!
рд╡рд╣ рдЪрд▓реА рд╣реИ рд▓рдбрд╝рдЦрдбрд╝рд╛рддреЗ рдХрджрдореЛрдВ рд╕реЗ..!

рдЬрд╣рд╛рдБ рдЙрд╕рдХрд╛ рдЕрд╕реНрддрд┐рддреНрд╡ рдПрдХ рдорд╛рддреНрд░
рдкрд░рдЫрд╛рдИ рд╣реИ..ред
рдиреМрдирд┐рд╣рд╛рд▓ рдореЗрдВ рдмреЗрдЧрд╛рдиреА рд░рд╣реА рдЕрднрд┐рднрд╛рд╡рдХреЛрдВ рдХреЗ рд▓рд┐рдП..
рд╡реЛ рд╕рд╕реБрд░рд╛рд▓ рдореЗрдВ рдХреИрд╕реЗ рдЕрдкрдирд╛рдИ рдЬрд╛рдПрдЧреА..?


-


17 JAN 2023 AT 8:11

" рддреБрдо "

рдЬрдЧрд╛ рдХрд░ рдореЗрд░реЗ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕реЛрдВ рдХреЛ рддреБрдо ..
рдорд╣рдХрд╝рд╛ рдХрд░ рдореЗрд░реЗ рдЬреАрд╡рди рдХреЛ рддреБрдо ..
рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдореЗрдВ рдореЗрд░реЗ рдмрд╕рд╛ рдХрд░ рдЦреБрдж рдХреЛ..
рдореБрдЭреЗ рдЕрдкрдирд╛ рдЖрджреА рдмрдирд╛ рдХрд░ рддреБрдо..
рдХрднреА рдЕрдзреВрд░реА рджрд╛рд╕реНрддрд╛рдБ рдХреА рддрд░рд╣ рдореБрдЭреЗ
рднреБрд▓рд╛ рддреЛ рди рджреЛрдЧреЗ..!
рдР рдореЗрд░реЗ рд╣рдорд╕рдлрд╝рд░ рдЗрд╕ рд╕рдлрд╝рд░ рдХреА рд░рд╛рд╣реЛрдВ рдореЗрдВ рдХрд┐рд╕реА рдореЛрдбрд╝ рдкрд░
рддрдиреНрд╣рд╛ рдореБрдЭреЗ рдХрд╣реАрдВ рдЫреЛрдбрд╝ рддреЛ рди рдЬрд╛рдУрдЧреЗ рддреБрдо..!
рддреБрдо рдХреМрди рд╣реЛ..? рдХрднреА рдпрд╣ рдмреЗрд╣реБрджрд╛ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдореБрдЭ рд╕реЗ рддреЛ рди рдкреВрдЫреЛрдЧреЗ рддреБрдо..!

-


13 JAN 2023 AT 8:48

" рдЬрдм рд╕реЛрдЪ рдХреЗ рдкрдВрдЦ рдЦреБрд▓реЗрдВрдЧреЗ "

рдЬрдм рд╕реЛрдЪ рдХреЗ рдкрдВрдЦ рдЦреБрд▓реЗрдВрдЧреЗ рддреЛ
рдлрд┐рд░ рд╣рдо рдХрд╣рд╛рдБ рд╣рдо рд╣реЛрдВрдЧреЗ..!
рдЦреБрд▓рд╛ рд╡рд┐рд╢рд╛рд▓ рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рдЕрдВрдмрд░ рд╣реЛрдЧрд╛..!
рдирдП рд╡рд┐рдЪрд╛рд░реЛрдВ рдХрд╛ рдЕрд╕реАрдо рдЕрдзреНрдпрд╛рдп рд╣реЛрдЧрд╛..!
рдЕрджреНрднреБрдд рдЕрдиреБрднрд╡реЛрдВ рдХрд╛ рдЖрджрд╛рди рдкреНрд░рджрд╛рди рд╣реЛрдЧрд╛..!
рдЬрдЧ рдореЗрдВ рдЪрд╣реБрдБ рдУрд░ рдЙрдЬрд┐рдпрд╛рд░рд╛ рд╣реЛрдЧрд╛..!
рдЬрдм рд╕реЛрдЪ рдХреЗ рдкрдВрдЦ рдЦреБрд▓реЗрдВрдЧреЗ рддреЛ рд╣рдо
рдлрд┐рд░ рдХрд╣рд╛рдБ рдард╣рд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рд╣реИрдВ..!
рд▓рдореНрдмреА-рд▓рдореНрдмреА рдЙрдБрдЪреА-рдЙрдБрдЪреА рдЙрдбрд╝рд╛рди рднрд░реЗрдВрдЧреЗ..!
рдлрд┐рд░ рд╣рдо рдХрд╣рд╛рдБ рд╣рдо рд╣реЛрдВрдЧреЗ..! ЁЯТЮ

-


Fetching Teresa Gonsalveze Quotes