Soul  
3.2k Followers · 170 Following

CXZ 2021
Joined 1 March 2018


CXZ 2021
Joined 1 March 2018
5 JUL 2021 AT 20:12

रुठ जाओ ना तुम..
मुझे मनाना है तुम्हें..

मना के..कस के..
गले लगाना है तुम्हें..!!

-


21 FEB 2021 AT 0:13

कोई लौटे..
ना लौटे..

कोई दस्तक..
भले ना हो..

【read in caption】

-


5 DEC 2020 AT 14:54

होती हैं..रंजिशें रिश्तों में..
किस रिश्ते में नहीं होती...!

पहले होती थी..जब 'हम' थे..
अब महज़ मैं हूँ..तो नहीं होती..!!

-


4 DEC 2020 AT 19:45

तुझ'से इश्क़ की ख़्वाहिश है मुझे..
इससे कम कहानी मुझे मंजूर नहीं..!!

-


22 NOV 2020 AT 21:09

मैं छू'कर कर लूँ तेरे होने का यकीं..
हर दफ़ा तेरा ख़याल जरूरी है क्या..?

-


21 NOV 2020 AT 23:02

इक ख़याल ही तो ज़ेहन में है मेरे..
यहाँ भी सिवा तेरे कोई ख़याल कहाँ..!!

-


9 NOV 2020 AT 22:55

तौहीन कर के हर दफ़ा..जीनी है बड़े नाज़ो से..
हमें ज़िंदगी से बेपनाह मोहब्बत की ख्वाहिश जो है..!!

-


4 NOV 2020 AT 16:53

इक ही किरदार ज़ेहन में है मेरे..
इक वही जिसे मिटाता हूँ मैं..

-


20 OCT 2020 AT 18:15

सुनो..
मिले तो..
बता देना
मुझे..

वो पहलू..
जो जोड़े
रख सके..

हम..
दो..
अजनबियों
को..
इक दूजे से..!!

-


Seems Soul has not written any more Quotes.

Explore More Writers