Shweta Verma ┬а (Shweta Verma)
1.3k Followers ┬╖ 150 Following

read more
Joined 17 February 2018


read more
Joined 17 February 2018
3 JUL 2022 AT 7:50

рдХреБрдЫ рд╢рд╛рдореЗрдВ рдпреВрдВ рднреА рдЧреБрдЬрд╝рд╛рд░реА рд╣реИрдВ
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдмрд┐рдирд╛ рд╣рдордиреЗ,
рдХреБрдЫ рдкреНрдпрд╛рд▓реА рдЪрд╛рдп рдпреВрдВ рднреА рдкреА рд╣реИрдВ
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдмрд┐рдирд╛ рд╣рдордиреЗ,
рдХреБрдЫ рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдпреВрдВ рд╣реА рдирд╛рдкреЗ рд╣реИрдВ
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдмрд┐рдирд╛ рд╣рдордиреЗ,
рдкрд░ рд╕рдЪ рдХрд╣реЗрдВ,
рдХрднреА рдЕрдХреЗрд▓рд╛ рдирд╣реАрдВ рд▓рдЧрдиреЗ рджрд┐рдпрд╛ рддреБрдордиреЗ,
рд╢реБрдХреНрд░рд┐рдпрд╛ рдореЗрд░реЗ рдорди, рдореЗрд░реЗ рд╡рд┐рд╢реНрд╡рд╛рд╕
рд╣рд░ рдкрд▓ рдмрд┐рди рдХреБрдЫ рдХрд╣реЗ
рд╣рдорд╛рд░реЗ рд╕рд╛рде рд░рд╣рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП....!!!

-


2 JUL 2022 AT 23:02

What an irony...!!!
An Indian actor ads for a perfume brand, saying that the best perfumes are from France....!!!
And the same very actor in one of his latest movies receives a letter from his beloved, saying that she's sending him the world famous perfume/scent (itr) from Kannauj...which is actually famous for its perfumes....!!!

-


1 JUL 2022 AT 0:22

рдХрд╣рддреЗ рд╣реИрдВ, рдЬрд╝реНрдпрд╛рджрд╛ рд▓рдбрд╝рдиреЗ рд╕реЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдЦрд╝рд░рд╛рдм рд╣реЛ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ...
рдХреЛрдИ рдмрд╛рдд рдирд╣реАрдВ, рд▓рдбрд╝рд┐рдпреЗ..рдФрд░ рд▓рдбрд╝рд┐рдпреЗ.. рдЦрд╝реВрдм рд▓рдбрд╝рд┐рдпреЗ...
рдмрд╕ рдЪреБрдк рдордд рд░рд╣рд┐рдП рдХрднреА....
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рд▓рдбрд╝рдиреЗ рд╕реЗ рднрд▓реЗ рдЦрд╝рд░рд╛рдм рд╣реЛрдВ,
рдкрд░ рдлрд╝рд┐рд░ рднреА рд╡реЛ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рд╣рдорд╛рд░реЗ рд╕рд╛рдордиреЗ, рд╣рдорд╛рд░реЗ рд╕рд╛рде рд╣реЛрдВрдЧреЗ..
рдордЧрд░ рдЪреБрдк рд░рд╣рдиреЗ рд╕реЗ...
рдЪреБрдк рд░рд╣рдиреЗ рд╕реЗ рд╡реЛ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рд╣реА рдЦрд╝рддрдо рд╣реЛ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛...
рдЧреБрдВрдЬрд╛рдЗрд╢ рдХрд╛ рдПрдХ рдХрддрд░рд╛ рднреА рдирд╣реАрдВ рд░рд╣ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛.....

-


30 JUN 2022 AT 4:31

рдХреБрдЫ рдЯреЗрд╕реНрдЯ рдЖрдкрдХреЛ рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рдЖрдкрдХреЗ рд╢рд░реАрд░ рдХреЗ рднреАрддрд░ рдЪрд▓ рд░рд╣реА рд╣рд▓рдЪрд▓ рдХреЗ рд╣реА рдмрд╛рд░реЗ рдореЗрдВ рдирд╣реАрдВ рдмрддрд╛рддреЗ,
рдмрд▓реНрдХрд┐ рд╡реЛ рдЖрдкрдХреА рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рдХрд╛ рд░рд┐рдкреЛрд░реНрдЯ рднреА рдмрдирд╛ рдХрд░ рджреЗрддреЗ рд╣реИрдВ, рдЕрдм рдХрд╣рд╛рдВ рдкрд░рд╣реЗрдЬрд╝ рдХреА рдЬрд╝рд░реВрд░рдд рд╣реИ, рдФрд░ рдХрд╣рд╛рдВ рдЕрдм рд╕реЗрд╡рди рдХрд░рдирд╛ рдмрдиреНрдж рдХрд░рдирд╛ рд╣реИ....!!!

-


25 JUN 2022 AT 13:45

рдХрднреА рднреА рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдмрд╛рддреЛрдВ рд╕реЗ рдЕрдкрдиреЗ рдкрд░ рдХреЛрдИ рдмрджрджреБрдЖ рдирд╣реАрдВ рд▓реЗрдирд╛.... рдирд╛ рд╣реА рдЕрдкрдиреА рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рдХреЛ рдХреЛрд╕рдирд╛ рдпрд╛ рдЦрд╝рддрдо рдХрд░рдиреЗ рдХреА рд╕реЛрдЪрдирд╛.....!!!

рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рдЦрд╝рддрдо рднреА рд╣реА рдЬрд╛рдПрдЧреА рддреЛ рднреА рдЙрд╕ рд╢рдЦрд╝реНрд╕ рдХреЛ рдХреЛрдИ рдирд╛ рдХреЛрдИ рдорд┐рд▓ рд╣реА рдЬрд╛рдПрдЧрд╛ рдХреЛрд╕рдиреЗ рдФрд░ рдмрджрджреБрдЖ рджреЗрдиреЗ рдХреЛ....!!!

рдкрд░ рд╡реЛ, рдЬреЛ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдорд╛рдирддреЗ рд╣реИрдВ, рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ, рдЙрдирдХреЗ рд▓рд┐рдП рддреБрдо рдПрдХ рд╣реА рд╣реЛ.... рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдмрд╛рдж рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рддреБрдорд╕рд╛ рдХреЛрдИ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓реЗрдЧрд╛....рдХреЛрдИ рдирд╣реАрдВ....!!!

рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдЙрдирдХрд╛ рдЪреЗрд╣рд░рд╛ рджреЗрдЦрдХрд░ рдЬрд┐рдпреЛ рдЬреЛ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рджреЗрдЦрдХрд░ рдЬреА рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ.... рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдорд╛рдВ рдкрд┐рддрд╛...рджреЛрд╕реНрдд...рдкрд░рд┐рд╡рд╛рд░....!!!

-


25 JUN 2022 AT 13:44

рдХрднреА рднреА рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдмрд╛рддреЛрдВ рд╕реЗ рдЕрдкрдиреЗ рдкрд░ рдХреЛрдИ рдмрджрджреБрдЖ рдирд╣реАрдВ рд▓реЗрдирд╛.... рдирд╛ рд╣реА рдЕрдкрдиреА рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рдХреЛ рдХреЛрд╕рдирд╛ рдпрд╛ рдЦрд╝рддрдо рдХрд░рдиреЗ рдХреА рд╕реЛрдЪрдирд╛.....!!!

рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рдЦрд╝рддрдо рднреА рд╣реА рдЬрд╛рдПрдЧреА рддреЛ рднреА рдЙрд╕ рд╢рдЦрд╝реНрд╕ рдХреЛ рдХреЛрдИ рдирд╛ рдХреЛрдИ рдорд┐рд▓ рд╣реА рдЬрд╛рдПрдЧрд╛ рдХреЛрд╕рдиреЗ рдФрд░ рдмрджрджреБрдЖ рджреЗрдиреЗ рдХреЛ....!!!

рдкрд░ рд╡реЛ, рдЬреЛ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдорд╛рдирддреЗ рд╣реИрдВ, рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ, рдЙрдирдХреЗ рд▓рд┐рдП рддреБрдо рдПрдХ рд╣реА рд╣реЛ.... рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдмрд╛рдж рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рддреБрдорд╕рд╛ рдХреЛрдИ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓реЗрдЧрд╛....рдХреЛрдИ рдирд╣реАрдВ....!!!

рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдЙрдирдХрд╛ рдЪреЗрд╣рд░рд╛ рджреЗрдЦрдХрд░ рдЬрд┐рдпреЛ рдЬреЛ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рджреЗрдЦрдХрд░ рдЬреА рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ.... рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдорд╛рдВ рдкрд┐рддрд╛...рджреЛрд╕реНрдд...рдкрд░рд┐рд╡рд╛рд░....!!!

-


25 JUN 2022 AT 12:25

рдПрдХ рдмреЗрдЯреА рд╣реЛрдиреЗ рдХреЗ рдирд╛рддреЗ рдПрдХ рдирдирдж рдХреЛ рдЬрд┐рддрдиреА рднреА рдмрджрджреБрдЖ рдорд┐рд▓ рд╕рдХрддреА рдереА, рдорд┐рд▓реА....рдФрд░ рдЬрд┐рддрдиреА рд╡реЛ рдЕрдкрдиреЗ рдкрд░ рд▓реЗ рд╕рдХрддреА рдереА, рдЙрд╕рдиреЗ рд▓реАрдВ....

рдкрд░ рдЕрдм рд╡реЛ рдмреЗрдЯреА рдПрдХ рдкрддреНрдиреА, рдПрдХ рдмрд╣реБ, рдПрдХ рднрд╛рднреА, рдПрдХ рдорд╛рдБ рдмрдирдиреЗ рдЬрд╛ рд░рд╣реА рд╣реИ, рдФрд░ рдЗрди рд╕рдм рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдХрд╛ рдЙрд╕ рдЕрддреАрдд рд╕реЗ рдХреЛрдИ рд╕рд░реЛрдХрд╛рд░ рдирд╣реАрдВ....рдЗрд╕рдореЗрдВ рдЙрдирдХреА рдХреЛрдИ рднреА рдЧрд▓рддреА рдирд╣реАрдВ....

рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдЕрдм.....рдЕрдм рдХреЛрдИ рдмрджрджреБрдЖ рдирд╣реАрдВ...
рдХреЛрдИ рднреА рдмрджрджреБрдЖ рдирд╣реАрдВ.....
рдПрдХ рд╢рдмреНрдж рднреА рдирд╣реАрдВ рд▓реЗрдЧреА рд╡реЛ рдЕрдкрдиреЗ рдКрдкрд░....

-


25 JUN 2022 AT 3:45

рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдкрддрд╛ рдерд╛ рдХрд┐ рджрд┐рди рдХреА рд░реЛрд╢рдиреА рдореЗрдВ
рдирд╣реАрдВ рддрд▓рд╛рд╢ рдкрд╛рдПрдВрдЧреЗ рд╡реЛ
рдПрдХ рджреВрд╕рд░реЗ рдХреЛ....
рдЗрд╕рд▓рд┐рдП....
рд╕рд╛рдВрдЭ рдврд▓реЗ рджреВрд░ рдмреИрдареЗ
рдлрд╝реЛрди рдкрд░ рджреЗрд░ рд░рд╛рдд,
рдФрд░ рдлрд╝рд┐рд░ рднреЛрд░ рддрд▓рдХ рдПрдХ рджреВрд╕рд░реЗ рдХреЛ
рдмрд╛рддреЛрдВ рд╕реЗ... рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдореЗрдВ рддрд░рд╛рд╢рддреЗ рд░рд╣реЗ....
рд╕реБрдХреВрди рд╕реЗ....рдЗрддреНрдореАрдирд╛рди рд╕реЗ....
рд╢рд┐рджреНрджрдд рд╕реЗ.....рдкреНрдпрд╛рд░ рд╕реЗ......

-


24 JUN 2022 AT 9:41

Just found these simple lines wandering around through the horoscopes...

"If you're feeling sad, allow yourself to be sad.... And if you're feeling happy, allow your vibes to express it too..!!!"

Such a simple fact na...n yet almost many of us find it too hard to practice..!!!
Let's give it a try..!!!!

-


18 JUN 2022 AT 0:50

The bright moon shines...


Inside my heart,
The blank silence dines.....

-


Fetching Shweta Verma Quotes