Sakshi Badekar ┬а (Sakshi Badekar)
455 Followers ┬╖ 103 Following

read more
Joined 13 December 2018


read more
Joined 13 December 2018
9 APR AT 23:34

рд░реБрд▓рд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдХреЛ рд░реЛрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдХреА рдмрджреНрджреБрдЖ рд▓рдЧрддреА рд╣реИ !

-


27 FEB AT 23:40

When someone says that they don't need love all they mean is they don't need love which you are providing them .they don't want to be loved by you .

-


23 FEB AT 19:43

Tell my lost love he is an Amazing husband and an incredible father a magnificent son an adorable brother tell him everything I wanted to tell him tell him he is an irreplaceable partner .

-


25 NOV 2021 AT 3:34

рдЬрд┐рд╕реНрдо рдХреЛ рддрд░рд╛рд╢рддреЗ рд░рд╣ рдЧрдпрд╛ рдЦреБрджрд╛ рд╢рд╛рдпрдж рдЦреВрдмрд╕реБрд░рддреА рд╕реЗ рдирд╡рд╛рдЬрдирд╛ рднреВрд▓ рдЧрдпрд╛ рддрднреА рддреЛ рдЖрдЬ рддрдХ рдХрднреА рддрд╛рд░рд┐рдл рдЖрдВрдЦреЛрдВ рдХреА рдирд╣реАрдВ рдХреА рдХрд┐рд╕реА рдорд░реНрдж рдиреЗ рдореЗрд░реА рдЬреЛ рджреЗрдЦреЛ рдЬрдм рджреЗрдЦреЛ рддрдм рдмрд╕ рдмрджрди рдХреА рдмрд╛рддреЗрдВ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ !

-


29 OCT 2021 AT 18:56

рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреА рдЧрд╣рд░рд╛рдИ рдХреЛ рддреЛ рд╕рдордЬ рд▓рд┐рдпрд╛ рдХрд░реЛ рдЬрдирд╛рдм рдЧреИрд░реЛ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдХрд╣рд╛ рдЬреБрдмрд╛рдВ рд╕реЗ рдХрдбрд╡реЗ рд╢рдмреНрдж рдирд┐рдХрд▓рддреЗ рд╣реИрдВ !

-


23 NOV 2021 AT 3:10

рдХреЛрдИ рддреЛ рд╡рдЬрд╣ рд╣реЛрдЧреА рдирд╛ рдЬреЛ рджреВрд░ рд╣реИ рд╡реЛ рд╣рдорд╕реЗ рдорд┐рд▓рдирд╛ рдЕрдЧрд░ рдореБрдХрд╝рджреНрджрд░ рдореЗрдВ рд╣реЛрддрд╛ рддреЛ рд╡реЛ рдкрдбрд╝реМрд╕реА рд╣реЛрддреЗ рд╣рдорд╛рд░реЗред

-


20 NOV 2021 AT 0:53

There is no point in giving a bouquet to someone who owns a garden .

-


17 NOV 2021 AT 21:05

If I am not one of the other things he wants to pursue then I would stop pursuing him .

-


14 NOV 2021 AT 16:54

рдЙрд╕рдХрд╛ рдкреБрд░рд╛рдирд╛ рд╣рдорд╕рдлрд╝рд░ рдХреБрдЫ рдЗрд╕ рдХрджрд░ рд░реВрдард╛ рдерд╛ рдЙрд╕рд╕реЗ рдХреА рд▓рд╛рдЦ рдордирд╛рдиреЗ рдХреЗ рдмреМрдЬреВрдж рдЫреЛрдб рдХрд░ рдЪрд▓рд╛ рдЧрдпрд╛ рдФрд░ рдЦреИрд░ рд╣рдореЗрдВ рддреЛ рд╣рд┐рджрд╛рдпрдд рджреЗ рд░рдЦреА рдереА рдХреА рдЬрд╛рдирд╛ рд╣реЛ рддреЛ рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рд╕реЗ рдЬрд╛рдирд╛ рд╣рдо рдлрд╛рд▓рддреВ рдмрд╣рд╕ рдореЗрдВ рдЕрдмреНрдм рджрд┐рд▓рдЪрд╕реНрдмреА рдирд╣реАрдВ рд░рдЦрддреЗ !

-


13 NOV 2021 AT 23:35

рдХреА рдЕрдм рдЕрдЧрд░ рдЧреБрдлреНрддрдЧреБ рдХрд░рдиреА рд╣реЛ рддреЛ рдЦреБрдж рдЬрджреНрджреЛрдЬреЗрд╣рдж рдХрд░рдирд╛ рдХреНрдпреБрдХреА рд╣рдордиреЗ рддреЛ рд░рдЦ рд▓реА рдХрд▓рдо рдФрд░ рд╕рд┐рд╣рд╛рдпреА рд╣рдорд╛рд░реА рдЕрд▓рдорд╛рд░реА рдореИрдВ рддрд╛рд▓рд╛ рд▓рдЧрд╛рдХреЗред

-


Fetching Sakshi Badekar Quotes