Reshu Gupta ┬а (ЁЯЖБЁЯЕ┤ЁЯЖВЁЯЕ╖ЁЯЖД ЁЯЕ╢ЁЯЖДЁЯЕ┐ЁЯЖГЁЯЕ░тЬН)
236 Followers ┬╖ 50 Following

JAI MATA DI ЁЯЩП
ЁЯТЮЁЯРЗЁЯРТ
#BhavReshЁЯТЮ
Joined 26 June 2018


JAI MATA DI ЁЯЩП
ЁЯТЮЁЯРЗЁЯРТ
#BhavReshЁЯТЮ
Joined 26 June 2018
29 JAN AT 13:22

"рдкрд╛рдкрд╛" рдЖрдЬ рдЪрд╛рд░ рд╕рд╛рд▓ рд╣реЛ рдЧрдпреЗ..рдЗрди рдЪрд╛рд░ рд╕рд╛рд▓ рдореЗрдВ рд╣рд░ рдкрд▓ рдореИрдВрдиреЗ рдЖрдкрдХреЛ рдпрд╛рдж рдХрд┐рдпрд╛..рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдмрд╣реБрдд рджрд░реНрдж рдЫреБрдкрд╛ рд╣реИ "рдкрд╛рдкрд╛" рдХрд╣рдирд╛ рддреЛ рдмрд╣реБрдд рдХреБрдЫ рд╣реИ..рд▓реЗрдХрд┐рди рдореЗрд░реА рдЖрдБрдЦреЗрдВ рдирдо рд╣реИрдВ.."рдкрд╛рдкрд╛" рдЖрдкрдХреА рдмрд╣реБрдд рдпрд╛рдж рдЖрддреА рд╣реИ..!!ЁЯШн
"рдкрд╛рдкрд╛" рдЖрдкрдХреЗ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреЗ рдмрд╛рдж рд╕рдордЭ рдЖрдпрд╛ рдпреЗ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХрд┐рддрдиреА рдорддрд▓рдмреА рд╣реИ..!!
Miss u a lot PAPA..ЁЯШн

-


1 NOV 2023 AT 9:32

рдмрд┐рдЫрдбрд╝рдирд╛ рдерд╛ рдХрд┐рд╕реНрдордд рдореЗрдВ рдФрд░ рдмрд┐рдЫрдбрд╝ рдЧрдпреЗ рд╣рдо....
рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рд░рд╣ рдЧрдпрд╛ рдЕрдЧрд▓реЗ рдЬрдиреНрдо рдХрд╛....

-


6 AUG 2021 AT 14:51

рд╢рд┐рд╡ рддреЛ рд╣реИрдВ рдЕрдВрддрд░реНрдпрд╛рдореА ЁЯЩП
рдкреНрд░реЗрдо рдореЗрдВ рдмрд╛рдВрдзрд╛ рд╣реИ рдЙрд╕рдиреЗ рд╣рдореЗ
рд╡реЛ рд╣реА рд╣рдореЗрдВ рдорд┐рд▓рд╛рдРрдЧреЗрдВ
рд╣рд░ рдЬрдиреНрдо рдореЗрдВ рдореИрдВрдиреЗ рдорд╛рдБрдЧрд╛ рддреБрдореНрд╣реЗ
рдЬреИрд╕реЗ рд╢рд┐рд╡ рдкрд╛рд░реНрд╡рддреА рд╕рд╛рде рд╣реИрдВ
рдРрд╕реЗ рд╣реА рд╣рдо рд╕рд╛рде рд╣реЛрдВЁЯдЭЁЯП╗ЁЯТЮ

-


1 AUG 2021 AT 16:08

I m your Ghochu..ЁЯРТ
You r my Ghochi..ЁЯРЗ
ЁЯШНЁЯШНЁЯдЭЁЯП╗

-


31 JUL 2021 AT 19:44

рдХрд░рдиреЗ рджреЛ рдЬреЛ рдореЗрд░реА рдмреБрд░рд╛рдИ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ..
рдРрд╕реА рдЫреЛрдЯреА-рдЫреЛрдЯреА рд╣рд░рдХрддреЗрдВ рдЫреЛрдЯреЗ рд▓реЛрдЧ рд╣реА рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ..
рд╡реЛ рд▓реЛрдЧ рдкреАрда рдкреАрдЫреЗ рдЭреВрда рдмреЛрд▓рддреЗ рд╣реИрдВ..
рдЬрд┐рдирдореЗрдВ рд╣рд┐рдореНрдордд рдирд╣реАрдВ рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рд╕рдЪ рдмреЛрд▓рдиреЗ рдХреА..!!

-


17 JUL 2021 AT 21:41

рдЬрдм рдмреБрд░рд╛ рд╡рдХреНрдд рдЖрддрд╛ рд╣реИ рддреЛ рдХреЛрдИ рд╕рд╛рде рдирд╣реАрдВ рджреЗрддрд╛..
рд╕рдм рдореБрдБрд╣ рдлреЗрд░ рд▓реЗрддреЗ рд╣реИрдВ..
рдмреБрд░реЗ рд╡рдХреНрдд рдореЗрдВ рд╣реА рдЗрдВрд╕рд╛рди рд░рд┐рд╢реНрддреЛ рдХреА рд╣рдХреАрдХрдд рд╕реЗ рд╡рд╛рдХрд┐рдл рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ..!!

-


11 JUL 2021 AT 19:49

рдорддрд▓рдм рднрд░реА рджреБрдирд┐рдпрд╛рдВ рд╣реИ рдпреЗ..
рдЭреВрда рдХреЗ рдЖрдЧреЗ рд╕рдЪреНрдЪрд╛рдИ рдХреЛ рджрдмрд╛ рджреЗрддреЗ рд╣реИрдВ рд▓реЛрдЧ..!!
рдореЗрд░реА рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рдХреЛ рдореЗрд░реА рдХрдордЬреЛрд░реА рдордд рд╕рдордЭрдирд╛..
рд╕рдВрд╕реНрдХрд╛рд░реЛрдВ рдХреА рд╡рдЬрд╣ рд╕реЗ рдЪреБрдк рд╣реВрдБ рд╡рд░рдирд╛ рдЬрд╡рд╛рдм рджреЗрдирд╛ рдореБрдЭреЗ рднреА рдЖрддрд╛ рд╣реИ..!!

-


11 JUL 2021 AT 9:48

рд╕реМрдВрдк рджрд┐рдпрд╛ рдЕрдкрдирд╛ рд╕рдм рдХреБрдЫ рднрдЧрд╡рд╛рди рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╣рд╛рде рдореЗрдВ..
рддреБрдо рдиреНрдпрд╛рдп рдХрд░реЛрдЧреЗ рднрдЧрд╡рд╛рди рдореБрдЭреЗ рдкреВрд░рд╛ рд╡рд┐рд╢реНрд╡рд╛рд╕ рд╣реИ..

-


7 JUL 2021 AT 12:46

рдкрд╛рдкрд╛..рдЬрдм рд╕реЗ рдЖрдк рдЪрд▓реЗ рдЧрдпреЗ..
рд╕рдм рдореБрдЭреЗ рдЕрдХреЗрд▓рд╛ рдХрд╣ рдХрд░ рдХрдордЬреЛрд░ рдмрдирд╛рддреЗ рд╣реИрдВ..
рд▓реЗрдХрд┐рди рдкрд╛рдкрд╛ рдЖрдк рддреЛ рдореЗрд░реА рд╣рд┐рдореНрдордд рдмрди рдХрд░ рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рде рд╣реЛ..
рдЖрдкрдХреА рдПрдХ рдмрд╛рдд рдореБрдЭреЗ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдпрд╛рдж рдЖрддреА рд╣реИ..
рдЬрдм рдЖрдкрдиреЗ рдореБрдЭрд╕реЗ рдХрд╣рд╛ рдерд╛ рдХрд┐ рдмреЗрдЯрд╛ рдХрднреА рд╣рд┐рдореНрдордд рдордд рд╣рд╛рд░рдирд╛..
рдкрд╛рдкрд╛..рдореИрдВрдиреЗ рд╣рд┐рдореНрдордд рдирд╣реАрдВ рд╣рд╛рд░реА..рдЕрдХреЗрд▓рд╛ рд╕рдордЭ рдХрд░ рд▓реЛрдЧреЛ рдиреЗ рдореБрдЭреЗ рдЧрд┐рд░рд╛рдпрд╛ рд▓реЗрдХрд┐рди рдЖрдкрдиреЗ рдореЗрд░рд╛ рд╣рд╛рде рдерд╛рдо рдХрд░ рдореБрдЭреЗ рдЙрдард╛рдпрд╛..ЁЯдЭ
Miss u a lot Papa..

-


6 JUL 2021 AT 8:40

рдЬрд░реВрд░реА рдирд╣реАрдВ рдХреА рдореМрдд рд╣реА рдЗрдВрд╕рд╛рди рдХреЛ рдорд╛рд░реЗ..
рдХреБрдЫ рджрд░реНрдж рдЗрдВрд╕рд╛рди рдХреЛ рдЕрдВрджрд░ рд╣реА рдЕрдВрджрд░ рдорд╛рд░ рджреЗрддреЗ рд╣реИрдВ..

-


Fetching Reshu Gupta Quotes