Ritika Deo ┬а (The sparkling star ЁЯМЯ)
1.0k Followers ┬╖ 42 Following

RetryЁЯФНЁЯФНЁЯЖФ
Joined 7 March 2018


RetryЁЯФНЁЯФНЁЯЖФ
Joined 7 March 2018
29 SEP 2019 AT 10:23

рд╡реЛ рд╣рд╛рд▓ рд╣реА рдХреНрдпрд╛..
рдЬреЛ рдЬрд╛рд╣рд┐рд░ рдХрд░ рджреЗ рдХрд┐ рдирд╛рд╕рд╛рдЬ рд╣реИ рд╣рдо.!!
рддреВ рдЕрдирдкрдврд╝ рд░рд╣реЗ...рдФрд░ рдкрдврд╝реЛрдВ-рд▓рд┐рдЦреЛрдВ рд╕рд╛ рд╡реНрдпрд╡рд╣рд╛рд░ рдХрд░реЗ..
рдмрд╕ рдпрд╣реА рддреЛ рд╡реЛ рдмрд╛рдд рд╣реИ..рдЬреЛ рд╣реИ рд╕рдмрдХреЗ рдкрд░реЗ..!!

-


25 SEP 2019 AT 20:15

рдХреМрди рд╣реИ рдпрд╣рд╛рдВ рдЬреЛ рдлрд╝реБрд░рд╕рдд рдореЗрдВ рдореБрдЭреЗ рдпрд╛рдж рдХрд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ..??
рдореИрдВ рдорд╣рд╕реВрд╕ рдХрд░ рд░рд╣реА рд╣реВрдВ..
рдХрд┐ рд╣рд┐рдЪрдХрд┐рдпрд╛рдВ рдЖрдирд╛ рддреЛ рдЪрд╛рд╣ рд░рд╣реА рд╣реИ..рдкрд░ рд╣рд┐рдЪ-рдХрд┐рдЪрд╛ рд░рд╣реА рд╣реИ ..!!

-


30 JUL 2019 AT 21:12

рд╡реЛ рдкреВрд░реА,
рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рд╣реИ ..
рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рдореЗрд░реЗ,
рдХрд┐рд╕реА рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рдореЗрдВ ..
рдирд╣реАрдВ рд╣реИ .!!

-


9 JUL 2019 AT 18:52

рдПрдХ рджрдлрд╛ рд╣реА рд╕рд╣реА..!!

{Read in caption}

-


10 JUN 2019 AT 10:49

рдореЗрд░реЗ рдмреБрд░реЗ рд╡рдХреНрдд рддрдХ..рддреБрдо рджреВрд░ рд╣реА рд░рд╣рдирд╛ рдореБрдЭрд╕реЗ..
рдореБрдЭреЗ рдереЛрдбрд╝рд╛ рддреЛ рд╡рдХреНрдд рд▓рдЧреЗрдЧрд╛ рдирд╛..рдЕрдкрдирд╛ рдпреЗ рд╡рдХреНрдд рдЦрддреНрдо рдХрд░рдиреЗ рдореЗрдВ..!!

-


5 JUN 2019 AT 10:55

рдЕрдм рддреЛ рдореЗрд╣рдВрджреА рдпреЗ рд╕реЛрдЪ рдХрд░ рднреА рдирд╣реАрдВ рд▓рдЧрд╛рддреА рд╡реЛ...
рдХрд┐ рдХрд╣реАрдВ рд░рдВрдЧ рдирд╛ рдЪрдврд╝рд╛ рддреЛ.. рдмреЗрд╡рдлрд╝рд╛ рдирд╛ рдХрд╣ рджреЗ рдХреЛрдИ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ !

-


18 MAY 2019 AT 10:49

рддрдВрдЧ рдХрд░ рд░рд╣реЗ рдЦрд╝реНрдпрд╛рд▓, рдмреЗ-рд╡рдХреНрдд рдХреЗ рдЕрдЬрд╝реАрдм рд╕рд╡рд╛рд▓..
рдЬрд╝рд╣рди рдореЗрдВ рд╕реБрд▓рдЧрддреА рдЖрдЧ рдХрд╛, рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ рдХреЛрдИ рдЬрд╡рд╛рдм?

-


6 MAY 2019 AT 20:53

рд╡рд╣рдо рдерд╛ рдЙрд╕реЗ рдЕрдкрдиреА рдЖрдИрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдкрд░..
рдЖрдмрд░реВ рд╕реЗ рд░реВрдмрд░реВ рд╣реЛрдиреЗ рдкрд░, рд╣рд░ рд╕рд▓реАрдХреЗ рд╕реЗ рдирдлрд╝рд░рдд рд╣реЛрдиреЗ рд▓рдЧреА ..!!

-


5 MAY 2019 AT 14:48

рдЬрд╝рдЦреНрдореА рд╣реЛ рдЬрд╛рдКрдВ рддрд╛рдЙрдореНрд░ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдореИрдВ..
рддреБрдо рдХреЛрдИ рдорд░рд╣рдо рдмрди рдЬрд╛рдУ..!!

-


2 MAY 2019 AT 22:45

рд╣рдо рдПрдХ рд╣реА "рдмрд┐рд╣рд╛рд░реА"
рд╣реИрдВ рд╕реМ рдкрд░ рднрд╛рд░реА !!

-


Fetching Ritika Deo Quotes