poetry   (Rahul Ranjan Rj سویتا ✍)
214 Followers · 57 Following

read more
Joined 7 May 2018


read more
Joined 7 May 2018
31 JAN 2022 AT 19:06

घर में कैसी है संस्कार जो देखू मै
नजर बदल कर कभी नहीं पड़ोस में देखूं
और मंजिल मिलेगी जब तक मैं रास्तों को होश में देखू

की एक नजर जो ख्वाब को आगोश में देखू
किताबों के पन्नों को में जोश में देखू

एक दो हार जो जिंदगी पर हावी हो जाए
कभी नहीं मै ऐसी परिणाम को अब्सोश में देखू

-


6 SEP 2021 AT 10:58

बिन बात किए इसे बेचैनी होती है
और बात करने का दिल करता भी नहीं।
कोशिश कर रहे आंसुओ से जख्म भरने की
पर ना जाने क्यों ये जख्म भरता ही नहीं।
फिजूल है उम्मीदें करना समझ चुका है वो
उसे जीने का दिल भी नहीं करता और व मरता भी नहीं

-


25 AUG 2021 AT 2:16

लगता है अब मुझे किसी चीज की जरूरत नहीं
जरूरत तो बस उस शक्स की है,
जो मेरे साथ हो हमेशा...
जिससे मै अपनी दिल के हर बात कर सकु।।

-


25 AUG 2021 AT 0:14

Paid Content

-


15 AUG 2021 AT 13:22

आज के बाद
जब भी मुझे
याद करोगी तुम।

सिर्फ याद ना बन जाऊं
यही फरियाद करोगी तुम।।

-


15 AUG 2021 AT 1:53

लड़ने मरने मार गिराने को हर पल रहूंगा तत्पर मै
बस भारत मां का बेटा बोल आवाज लगा देना।

और भारत भारत कहते कहते गर थक मैं सो जाऊं तो
तुम फूल नहीं सर पर पत्थर मार मुझे जगा देना।

पर अगर वो आतंकी लाश पड़े, मेरे बदन को छूना चाहे तो
तुम बेझिझक हंसते हुए मेरे बदन को आग लगा देना।।

-


15 AUG 2021 AT 1:22

तू धन दौलत को पीछे कर सबसे पहले इज्जत लेना,
सरहद पर सीने में गोली हो फिर भी मां का तू खत लेना।

भले साथियों आधे सफर में साथ तुम्हारे छोड़ दे,
पर तुम बिना पीठ दिखाए लड़- मर कर भारत मां का लाज रख लेना।

दिया मुफ्त में मशवरा दुश्मन तुझको जान बचाना की,
मेरे पैरों में गिर कर तू भारत भारत जप लेना।

और लड़ना मुझसे दुश्मन मेरे पर सुन ले मेरी बात,
हम भारत मां के बेटे हैं " मुझे हल्के में तू मत लेना। "

-


15 AUG 2021 AT 0:56

कही उसके ज़िन्दगी में
मै उस सूखे गुलाब की तरह
तो नहीं,जो,
डायरी के पन्नों के बीचों बीच,
सिमट कर रह जाता है।।

-


9 AUG 2021 AT 22:56

गाना बजा देते है प्यार जताते क्यो नहीं
ऑफिस ख़तम होते जल्दी घर वापस आते क्यो नही
और दोस्तो भोली है मेरी घरवाली इतनी की
कहती है किसी एक्स का कॉल आ रहा है आप उठाते क्यो नही।

-


7 AUG 2021 AT 9:02


सईया ने देखा ऐसे वाला गाना गाएंगी लड़की 😂
है सच्ची मोहब्बत, मेरी झूठी कसमें खाएगी लड़की

हूं पास इसके साथ इसके, तो दूर रहती हैं
बेवजह किसी बहाने मुझे रुलायेगी लड़की😭

हूं आंखो के सामने तो समझो कि कद्र नहीं मेरा🙇
रह जऊंगा बन कर याद फिर पछताएगी लड़की

वजह रोज खुश होने का देखना व ढूंढ़ती फिरेगी 🤍
और सुनसान घरों में मालिक मालिक चिल्लाएगी लड़की।

-


Fetching poetry Quotes