Poetess Forever❤️   (Poetess_Forever❤️)
355 Followers · 161 Following

read more
Joined 9 November 2017


read more
Joined 9 November 2017
25 APR AT 23:32

थोड़ा सा वक्त
और ढेर सारा प्यार दे पाओगे क्या ?
महंगे तौफे नही
उमर भर का साथ निभा पाओगे क्या !?
बिन कहे कुछ मेरा मन पढ़ लोगे न,
आंखों में छुपे दर्द को महसूस कर लोगे न ?
मैं कहूं वक्त हो गया है जाने का
तो तुम
थोड़ी देर और कह कर हाथ थामे रोक लोगे न ?

-


10 MAR 2021 AT 23:37

Nature is the best solution for every problem....!!! You just need to feel it...!!!!

-


8 AUG 2021 AT 11:12

ज़िन्दगी में कभी किसी की ज़िद मत बनो ......
अक्सर ज़िद पूरी होने के बाद
लोग उसकी कदर करना भूल जाते है.....!!!

-


21 JUL 2021 AT 13:58

वक्त निकाल कर किसी को वक्त ज़रूर दे देना
क्या पता कल हो या न हो ??

-


13 JUL 2021 AT 14:41

टूटा दिल और रूठी किस्मत
अच्छे से ज़िन्दगी जीना सिखाती है .....!!!!

-


11 JUL 2021 AT 11:24

दर्द का ज़िक्र करु भी तो किसे ???
ये ज़ख्म तो अपनों ने दिया है......!!!

-


2 JUL 2021 AT 11:18

आधी ज़िन्दगी तो ये गलत फहमी में गुज़र गयी
की
उन्हें भी हमसे उतना ही मोहब्बत है,
जितना कि हम उनसे करते है ......!!!

-


21 JUN 2021 AT 22:53

जंग लंबी ज़रूर है......
एक न एक जीत लेंगे इससे भी !!!!

-


20 JUN 2021 AT 14:01

.....

-


20 JUN 2021 AT 13:38

अगर इस दुनिया में सबसे बड़ी योद्धा माँ होती है,
तो सबसे बड़ा रक्षक एक पिता होता है !!!!

-


Fetching Poetess Forever❤️ Quotes