Paddy's Poetry ┬а (@Paddy.s_poetry)
135 Followers ┬╖ 50 Following

read more
Joined 24 July 2019


read more
Joined 24 July 2019
9 FEB AT 21:19

Language is not the issue
For those who put efforts to understand
They can hear the scream
In the Silence!

-


8 FEB AT 0:46

Zindagi kuch Yun badal jaati hai..
Humm waqt ki talash karte
Wo ret si fisal jaati hai..!

-


7 FEB AT 0:03

Ek waqt tha..
Muh utha ke chale aate the yaar mere,
Ek waqt hai..
Wajh dhundhni padti hai mulakat ki khatir!

-


2 FEB AT 20:34

Jo hogaya so hogaya.
Magar fir kyu kal ki baaton par
Mera Aaj nam hogaya ?

-


17 JUL 2023 AT 0:19

There are many who ignores my work today,
But I have also made a promise to myself,
" They will search for my stories one day !"

-


16 JUL 2023 AT 0:31

Zindagi se fasle badhe kuch iss kadar ,
Ke ab kisi se bhi,
Nazdikiyon ki khwaish na rahi !

-


26 JUN 2023 AT 0:49

Sometime being alone is all you need
And feel like;
Crowd only Suffocates you !

-


14 JUN 2023 AT 0:45

рд╣рдордиреЗ,
рдмрд╕ рдХреБрдЫ рдкрд▓ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП,
рд╡рд░рдирд╛ рдЗрд╕ рдирд╛рджрд╛рди рджрд┐рд▓ рдХрд╕рд░ рдХрд╣рд╛рдВ рдЫреЛрдбрд╝реА рдереА,
рднрд░реА рдорд╣рдлрд╝рд┐рд▓ рдореЗрдВ рд╣рдореЗрдВ рдЕрд╢реНрдХреЛрдВ рдореЗрдВ
рдбреВрдмрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП!

-


14 JUN 2023 AT 0:39

рдЗрд╕ рджрд┐рд▓ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рджреБрдЖ рд╣реИ рдкрдврд╝рддрд╛
рд╡рд░рдирд╛ рдЗрд╕ рдХрд╝рджрд░ рднрд┐рдЦрд░рдиреЗ рдХреЗ рдмрд╛рдж рднреА рднрд▓рд╛,
рдХреЛрдИ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рд░рд╛рд╣ рдкрдХрдбрд╝рддрд╛ ?

-


11 NOV 2022 AT 21:52

Bechain Aarzoo mein do lafz sunai dete hai,
Ek toh hai "Mohabbat"
Aur dusre ko "Tanhai" kehte hai!

-


Fetching Paddy's Poetry Quotes