11 MAR 2021 AT 18:11

सर पर बाल नहीं है तो शर्मिंदा हो तुम
चलने से घुटनों में दर्द होता है तो शर्मिंदा हो तुम
और अगर बीवी पड़ोसी के साथ सिनेमा देखने जाती है
तो काहे ज़िंदा हो तुम ।
😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂

- Meer_Shaikh❤️