Jay Prakash Rauniyar ┬а (JP)
469 Followers ┬╖ 656 Following

read more
Joined 12 November 2017


read more
Joined 12 November 2017
7 JAN 2022 AT 1:38

Under the cold sky,
Just u n i...
Looking into beautiful eyes...
Warmth of your skin...
And that redness on your cheeks...
Though we were shivering...
Our warm talks and in between them..
Your melodious voice, ur lips and your cute smile....
Keeps reminding me of you...
Still whenever I sit under the cold sky...

-


7 JAN 2022 AT 1:09

She came with broken heart...
Her heart was, by someone, torn apart...
I was a guy, who didn't believe in love...
We became friends and promised not to fall again in love ..
But as days passed, we didn't know when it happened, we were already in each other dreams and then one day...to be cont.

-


5 JAN 2022 AT 20:52

рдмреЗрд╢рдХ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдХрдореА рд╣рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рдЦрд▓реНрддреА рд╣реИ...
рдФрд░ рдЙрд╕ рддрдХрд▓реАрдлрд╝ рдХреЛ рд╣рдо рдмрдпрд╛рдВ рдХрд░рд╕рдХреЗ
рд╢рд╛рдпрдж рдЗрд╕реАрд▓рд┐рдП рд╡рдХреНрдд рдиреЗ рд╣рдореЗрдВ рд╢рд╛рдпрд░ рдмрдирд╛ рджрд┐рдпрд╛ рд╣реИ....

-


1 JAN 2022 AT 1:11

рдЬреАрд╡рди рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рдЦреБрд╢рд┐рдпрд╛рдВ рд╣реИ рдФрд░ рдХреБрдЫ рдЧрдо рднреА ,рдХрднреА рдХрднреА рд╣рдВрд╕рдирд╛ рд╣реЛрдЧрд╛, рддреЛ рд╣реЛрдВрдЧреА рдЖрдВрдЦреЗ рдХрднреА рдХрднреА рдирдо рднреА, рд╡рдХреНрдд рдХрд╛ рдпрд╣реА рдирд┐рдпрдо рд╣реИ....
рддреЛ рдпрд╛рд░реЛ рд╣рд░ рдЧреБрдЬрд░ рдЬрд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЛрдВ рдХреЗ рдореАрдареА рдпрд╛рджреЛрдВ рдХреЗ рд╕реМрдЧрд╛рддреЛрдВ рдХреЗ рд╕рд╛рде, рдФрд░ рдЬреАрдиреЗ рдХреЗ рдирдП рдмреБрд▓рдВрдж рдЗрд░рд╛рджреЛрдВ рдХреЗ рд╕рд╛рде...рдЖ рдерд╛рдорд▓реЗ рдПрдХ рджреВрд╕рд░реЗ рдХреЗ рд╣рд╛рдереЛрдВ рдореЗрдВ рд╣рд╛рде рдФрд░ рд╕реНрд╡рд╛рдЧрдд рдХрд░реЗрдВ рдЗрд╕ рдирд╡ рд╡рд░реНрд╖ рдХреЛ рдПрдХ рд╕рд╛рде
Happy New year

-


1 JAN 2022 AT 0:58

рджрд╛рдЧреЛрдВ рдХреА рдкрд░рд╡рд╛рд╣ рдордд рдХрд░ рдкреНрдпрд╛рд░реЗ...
рдХреНрдпреВ рдХреА рдХреБрдЫ рджрд╛рдЧ рдЕрдЪреНрдЫреЗ рд╣реЛрддреЗ рд╣реИ!!!!

-


1 JAN 2022 AT 0:42

рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рджрд┐рд▓ рдХреЛ рдЦреБрджрдХреЗ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рдЬреЛрдбрд╝ рдкрд╛рдирд╛ рд╣реА рджрд┐рд▓реНрд▓рдЧреА рд╣реИред

-


31 DEC 2021 AT 23:40

рд╣реИ рдХрд┐рдпрд╛ рдмрд╣реЛрдд рдЙрд╕рдиреЗ рд╕рдмреНрд░ рдЙрдирдХреЗ рдЖрдиреЗ рдХрд╛ ,
рдЙрд╕рдХреЗ рдкрд▓рдХреЛрдВ рдиреЗ рд╣рд░рджрдо рдЙрдирдХрд╛ рд╣реА рд╕рдкрдирд╛ рд╕рдЬрд╛рдпрд╛ рдерд╛ ...
рдордЧрд░ рд╡рдХреНрдд рдХреА рдЦрд╡рд╛рдЗрд╕ рдХреЗ рдЖрдЧреЗ рдХрдм рдХрд┐рд╕рдХреА рдЪрд▓реА рдереА рдФрд░ рдЪрд▓реА рд╣реИ....
рд╣реЛрдЧрд╛ рдЙрд╕рдХрд╛ рднреА рд╣рд╕реНрд░ рд╡рд╣реА...
рдЬреЛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реБрдЖ рдЖрдпрд╛ рд╣реИ рд╣рд░ рд╕рдЪреНрдЪреЗ рджреАрд╡рд╛рдиреЗ рдХрд╛.....

рдЙрд╕рдиреЗ рддреЛ рд╣рд░ рдмрд╛рд░ рдЙрдирдХреА рдЦреБрд╕рд┐рдпрд╛ рд╣реА рдорд╛рдВрдЧреА рдереА...
рдордЧрд░ рдХреНрдпрд╛ рдЙрд╕рдХреЛ рднреА рд╣рдХ рдирд╣реА рдерд╛ рдмрд╕ рдПрдХ рдмрд╛рд░ рд╡реЛ рдЦреБрд╢рд┐рдпрд╛рдВ рдкрд╛рдиреЗ рдХрд╛....

-


31 DEC 2021 AT 23:25

Happy New year 2022 to all of you..
May this year brings you a happier, healthier and peace in your life...
ЁЯОЙЁЯОЙЁЯдШЁЯдШЁЯЩВЁЯЩВ

-


7 DEC 2021 AT 23:11

рдЬрдм рдЬрдм рд░рд╛рдд рд╣реЛрддреА рд╣реИ....
рдЦреБрдж рд╕реЗ рдПрдХ рдмрд╛рдд рд╣реЛрддреА рд╣реИ....
рдХреА рдПрдХ рдЕрд░рд╕рд╛ рд╣реЛрдЧрдпрд╛ рд╣реИ рдЙрд╕ рд╕реЗ рдмрд╛рддреЗрдВ рдХрд┐рдП рд╣реБрдП...
рдХреНрдпрд╛ рд╣реБрдЖ рдкрддрд╛ рдирд╣реА....
рдХреНрдпрд╛ рд╕рдордп рдХреЗ рд╕рд╛рде рд╣рдо рдмрджрд▓ рдЧрдП рдпрд╛....
рд╕рдордп рдиреЗ рд╣рдордХреЛ рдмрджрд▓ рджрд┐рдпрд╛....

-


23 JAN 2021 AT 2:28

рддрд┐рдореНрд░реЛ рдлреЗрд░рд┐рдПрдХреЛ рд╕реНрд╡рднрд╛рд╡...
рддрд┐рдореНрд░реЛ рдкрд░рд┐рд╕реНрдерд┐рддрд┐ рдХреЛ рдЖрднрд╛рд╕ рдЫ рдорд▓рд╛рдИ...
рджреБрдГрдЦ рдпрддрд┐ рдорд╛рддреНрд░ рдЫ...
рддрд┐рдореАрд▓реЗ рддреНрдпреЛ рдкрд░рд┐рд╕реНрдерд┐рддрд┐рд▓рд╛рдИ рдорд╕рдБрдЧ рдмрд╛рдбреНрди рд▓рд╛рдпрдХ рд╕рдореНрдЭреЗрдиреМрдБ рдорд▓рд╛рдИ....

-


Fetching Jay Prakash Rauniyar Quotes