Girish Kumar ┬а (Gireesh saini)
20 Followers ┬╖ 21 Following

Insta id:yatharth882
Joined 6 July 2020


Insta id:yatharth882
Joined 6 July 2020
21 AUG 2022 AT 23:46

рдЪрдордХрддреА рдЗрдорд╛рд░рддреЛ рдХреЗ рд╕рд╛рде рднреА рд╡реАрд░рд╛рдирд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИрдВ...
рдореЗрд░рд╛ рд╢рд╣рд░ рдореБрдЭреЗ рдмрд╕ рдЬрд░рд╛ рд╕рд╛ рд╣реА рдкреБрд░рд╛рдирд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИрдВ..
рд╡реИрд╕реЗ рддреЛ рдЪрдВрдж рдШрдВрдЯреЛ рд╣реА рд▓рдЧреЗ рд╢рд╣рд░ рдЖрдиреЗ рдореЗ рдореБрдЭреЗ
рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓рд╛рдд рдЕрдм рдпреЗ рд╣реИрдВ,
рдХреЗ рдЧрд╛рдБрд╡ рд▓реМрдЯрдХрд░ рдЬрд╛рдиреЗ рдореЗ рдЕрдм рдЬрдорд╛рдирд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИрдВ..

-


13 MAR 2022 AT 23:14

рдХрд╣ рджреЛ рдЖрд╕рдорд╛ рдореЗ рдлреИрд▓реЗ рдЗрди рдЬреБрдЧреНрдиреБрдУ рд╕реЗ...
рдЦреБрдж рдЬрд┐рдВрджрд╛ рд╣реЛ, рддреЛ рд╣реА рдореБрдЭрд╕реЗ рдмрд╛рдд рдХрд░реЗрдВ...

-


2 MAR 2022 AT 1:07

рдПрдХ рджрд┐рди рд╣реЛ рдРрд╕рд╛...
рдХреЗ рдореИ рдЙрдирдореЗ рдФрд░ рд╡реЛ рдореБрдЭреЗ рдореЗ рд╕рдорд╛рдпреЗ рд╣реЛ...
рдФрд░ рдХрджрд╛рдЪрд┐рддреН рд╣реЛ рдЬрд╛рдП рд╢реАрд╢ рднреА рдЕрд▓рдЧ рдореЗрд░рд╛..
рддреЛ рд╣рд╛рде рдЬреЛрдбрд╝реЗ рдзрдбрд╝ рдореЗрд░рд╛, рдФрд░ рдореБрдЦ рдкрд░ рдУрдо рдирдордГ рд╢рд┐рд╡рд╛рдп рд╣реЛ..

-


12 JAN 2022 AT 19:18

рдХрд╛рдлрд┐рд▓реЛ рдореЗ рд╢реБрд░реВ рд╣реБрдЖ рдерд╛ рдПрдХ рд╕рдлрд░,
рдЕрдм рд╕рдм рдЕрд▓рдЧ рдЕрд▓рдЧ рдореБрд╢рдлрд┐рд░ рд╣реИрдВ
рдХреБрдЫ рдХреЛ рдорд┐рд▓ рдЪреБрдХреА рд╣реИрдВ рдордВрдЬрд┐рд▓реЗ..
рддреЛ рдХреБрдЫ рдЖрдЬ рднреА рдХрд╛рдлрд┐рд░ рд╣реИрдВ..

-


7 JAN 2022 AT 23:05

рдмрд┐рдЦрд░реЗ рдореЛрддреА рднреА рдХрднреА рдкрд┐рд░реЛрдпреЗ рд╣реИрдВ..
рдХрднреА рд░реЛрддреЗ рд░реЛрддреЗ рд▓рд┐рдЦрд╛ рд╣реИрдВ рд╣рдордиреЗ..
рдХрднреА рд▓рд┐рдЦрддреЗ рд▓рд┐рдЦрддреЗ рднреА рд╕реЛрдпреЗ рд╣реИрдВ..
рдФрд░ рдЖрдБрдЦреЛ рдХреЗ рдХрд╛рд▓реЗ рдШреЗрд░реЗ рдмрддрд╛ рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ рдорд░реНрдЬрд╝ рд╣рдорд╛рд░рд╛..
рдХреЗ рдЗрд▓рд╛рдЬ рдвреБрдВрдврдиреЗ рдореЗ рд╣рдордиреЗ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛,
рдХрд┐рддрдиреЗ рдкрдиреНрдиреЗ рд╢рдмреНрджреЛ рд╕реЗ рднрд┐рдЧреЛрдпреЗ рд╣реИрдВ..

-


7 JAN 2022 AT 22:57

рдПрдХ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА,
рдЬреЛ рдЧреБрдЬрд░ рд░рд╣реА рдореМрдд рдХреА рддрд░рд╣ рд╣реИрдВ...
рдПрдХ рдореМрдд
рдЬреЛ рдкрдбрд╝ рд░рд╣реА рдорд╕реНрдЬрд┐рджреЛ рдореЗ рджреБрдЖ рд╣реИрдВ..
рдФрд░ рд╕рдм рднрд░реЛрд╕реЗ рд╕реЗ рд╣реИрдВ рдЬрд┐рд╕ рдЦреБрджрд╛ рдХреЗ..
рд╡реЛ рддреЛ рдЦреБрдж рдПрдХ рдЬрдорд╛рдиреЗ рд╕реЗ рдЧреБрдорд╢реБрджрд╛ рд╣реИрдВ..

-


4 JAN 2022 AT 16:12

рдХреЛрдИ рдЦреБрд╢ рд╣реИрдВ рдХрд╛рдЧрдЬ рдХреА рдирд╛рд╡ рд╕реЗ...
рддреЛ рдХреЛрдИ рдкрд░реЗрд╢рд╛рдБ рд╣реИрдВ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рдзреВрдк рдЫрд╛рдУ рд╕реЗ...
рдХреЛрдИ рдкреВрдЫ рд░рд╣рд╛ рд╣реИрдВ рд╣рд╛рд▓ рдЬрд┐рдВрджрд╛ рджрд┐рд▓реЛ рдХрд╛
рддреЛ рдХреЛрдИ рдЖрдЬ рднреА рдмрд╛рдд рдХрд░ рд▓реЗрддрд╛ рд╣реИрдВ рдХрд┐рд╕реА рдореБрд░реНрджрд╛ рдШрд╛рд╡ рд╕реЗ..
рдФрд░ рдмреЗрд╡рдлрд╛рдУ рдХреЗ рдмрд┐рд╕реНрддрд░ рдкрд░ рд╕реЛрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рднреА...
рдЖрдЬрдХрд▓ рдмреЗрдЪ рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ рддрд╛рдмреАрдЬрд╝ рд╡рдлрд╛рдУ рдХреЗ...

-


3 JAN 2022 AT 22:47

рдХреЛрдИ рдЦреБрд╢ рд╣реИрдВ рдХрд╛рдЧрдЬ рдХреА рдирд╛рд╡ рд╕реЗ...
рддреЛ рдХреЛрдИ рдкрд░реЗрд╢рд╛рдБ рд╣реИрдВ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рдзреВрдк рдЫрд╛рдУ рд╕реЗ...
рдХреЛрдИ рдкреВрдЫ рд░рд╣рд╛ рд╣реИрдВ рд╣рд╛рд▓ рдЬрд┐рдВрджрд╛ рджрд┐рд▓реЛ рдХрд╛
рддреЛ рдХреЛрдИ рдЖрдЬ рднреА рдмрд╛рдд рдХрд░ рд▓реЗрддрд╛ рд╣реИрдВ рдХрд┐рд╕реА рдореБрд░реНрджрд╛ рдШрд╛рд╡ рд╕реЗ..

-


3 JAN 2022 AT 22:27

рдХреИрдж рд╣реИрдВ рдПрдХ рдмреАрдорд╛рд░ рджреАрд╡рд╛рд░реЛ рдореЗ..
рдмреАрдорд╛рд░рд┐рдпрд╛ рд╣реИрдВ рд╣рдЬрд╝рд╛рд░реЛ рдореЗ..
рджрд┐рдпреЗ рд╣реИрдВ рдЪреМрдмрд╛рд░реЛ рдкреЗ..
рдмрд┐рд▓рдХреН рд░рд╣реА рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА
рдЖрдЬ рд╣реИрдВ рдореМрдд рднреА рдХрддрд╛рд░реЛ рдореЗ..

-


30 DEC 2021 AT 11:00

рдореЗрд░реА рднреА рдЪрд╛рд╣рдд рдХрднреА рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рд▓рд┐рдмрд╛рд╢ рд╣реБрдЖ рдХрд░рддреА рдереА..
рдореБрдЭреЗ рднреА рдХрднреА рдЬрд┐рд╕реНрдореЛ рдХреА рддрд▓рд╛рд╢ рд╣реБрдЖ рдХрд░рддреА рдереА..
рдФрд░ рдПрдХ рдЙрдореНрд░ рд╕реЗ рдЬрд╛рдирддрд╛ рд╣реБрдБ рдЦреБрдж рдХреЛ рдореИ..
рдореЗрд░реА рд░реВрд╣ рднреА рдХрднреА рд▓рд╛рд╢ рд╣реБрдЖ рдХрд░рддреА рдереА...

-


Fetching Girish Kumar Quotes