Deepak Bundela ┬а (DBЁЯЕ░я╕Пrymoulik)
2.3k Followers ┬╖ 4.4k Following

read more
Joined 11 September 2019


read more
Joined 11 September 2019
2 FEB 2022 AT 9:33

реЫрд┐рдиреНрджрдЧреА рд▓рдореНрд╣рд╛ рд▓рдореНрд╣рд╛ рдЬреАрдиреЗ рдХреА рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢ рдореЗрдВ рд╡рд╕рд░ рдХрд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ...!!
рд▓реЗрд╣реЫрд╛ рд▓реЗрд╣реЫрд╛ рдП рд╡реШреНрдд рдХреЗ рддрдорд╛рдирдирд╛рдУ рдореЗрдВ рд╕рдлрд░ рдХрд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реВрдВ...!!!

-


1 FEB 2022 AT 10:35

рдЬреЛ рд╕реАрдЦрдирд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рджреЗрддрд╛ рд╣реИ рд╡реЛ рдмреВрдврд╝рд╛ рд╣реИ
рдлрд┐рд░ рдЪрд╛рд╣реЗ рдмреАрд╕ рдХрд╛ рд╣реЛ рдпрд╛ рдЕрд╕реНрд╕реА рдХрд╛
рдЬреЛ рд╕реАрдЦрддрд╛ рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИ, рд╡реЛ рдЬрд╡рд╛рди рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИ...
рдЬреАрд╡рди рдХреА рд╕рдмрд╕реЗ рдмрдбрд╝реА рдЪреАрдЬ рд╣реИ
рдЕрдкрдиреЗ рджрд┐рдорд╛рдЧрд╝ рдХреЛ рдЬрд╡рд╛рди рд░рдЦрдирд╛..!!!

-


31 JAN 2022 AT 9:04

рдХреМрди рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИрдВ рдЕрдм рдпрд╣рд╛рдВ рдЕрдВрдЦреЛ рдореЗрдВ рд╢рд░рд╛рдлрдд рд▓рд┐рдП...!!
рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдкрд░ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рд╣рдЯреЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рд╣реИрдВ рд▓реЛрдЧ рдмрдЧрд╛рд╡рдд рд▓рд┐рдП...!!!

-


31 JAN 2022 AT 7:11

рдЫрд▓ рдХрдкрдЯ рджреНрд╡реЗрд╖ реЮрд╕рд╛рдж рднрд╛рд╡ рдореЗрдВ рдЬреАрддрд╛ рд╣реИрдВ рдЖрджрдореА..!!
рдЧреБрд░реБрд░ рдП рдЖрдлрддрд╛рдм рдореЗрдВ рд╣реЛрдХрд░ рднреА рдиреАрдЪрд╛ рд╣реИрдВ рдЖрджрдореА..!!!

-


31 JAN 2022 AT 6:58

рдкреНрд░рднреБ рддреБрдо рд╣рд░ рднрдХреНрдд рдХреА
рд╢рдВрдХрд╛ рдХрд╛ рд╕рдорд╛рдзрд╛рди рдХрд░ рджреЛрдВ...!!
рдЬрдЧ рдХреЗ рд╕рд╛рд░реЗ рдорд╛рдирд╡реЛрдВ рдХреА
реЫрдиреНрджрдЧреАрдпрд╛рдВ рдЖрд╕рд╛рди рдХрд░ рджреЛ..!!!

-


31 JAN 2022 AT 6:42

рдЕрдм рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдирд┐рдЧрд╛рд╣реЛрдВ рдХрд╛ рдЕреЮрд╕реЛрд╕ рдЬрд╛рд╣рд┐рд░ рдирд╣реАрдВ рдХрд░рддреЗ..!!
рдЬрд┐рд╕ рдирд┐рдЧрд╛рд╣ рд╕реЗ рд╣рдо рдЧреБреЫрд░реЗ рд╣реИрдВ рд╡реЛ рдЕрдм рд╣рдо рдкрд░ рдирд╣реАрдВ рдорд░рддреЗ..!!!

-


30 JAN 2022 AT 21:03

рд╕реБрдХреВрдВ рднреА рди рджреЗрдВ рд╕рдХреА рд░рд╛рд╣рддреЗрдВ рднреА рдЗрд╕ реЫрдорд╛рдиреЗ рдХреА...!!
рдЬреА рд▓реЛ рдЬреА рднреА рд▓реЛ рдпреЗ рдЧрдо-рдП-реЫрд┐рдиреНрджрдЧреА рдмрд╣рд╛рдиреЗ рдХреА...!!!

-


29 JAN 2022 AT 9:27

рд╡реЛ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХреА рд▓рдХреАрд░реЗ рдирд╣реАрдВ рд▓рд┐рдЦрддрд╛
рд╡реЛ рдЗрд╢реНреШ рдХреА рдлрдХреАрд░реА рдирд╣реАрдВ рд▓рд┐рдЦрддрд╛
рд╡реЛ рд╣реИрдВ рдЦреБрджрд╛ рдЖрджрдореА рдП рдЗрдВрд╕рд╛рдирд┐рдпрдд рдХрд╛
рд╡реЛ рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдореЗрдВ рддрдХрджреАрд░реЗ рдирд╣реАрдВ рд▓рд┐рдЦрддрд╛

-


27 JAN 2022 AT 14:18

рджрд░реНрдж-рдП-рд╕реЛрд╢рд▓ рдорд┐рдбрд┐рдпрд╛
рджрд┐рди рднрд░ рджрд░ рдУ рджрд░ рддрдордиреНрдирд╛рдУрдВ рдХрд╛ рддреШрд╛реЫрд╛ рдХрд░рддреЗ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИрдВ...!!
рд░рд╛рдд рдХреЗ рдЖрддреЗ рд╣реА рдЖрдЧреЛрд╢ рдореЗрдВ рддрдиреНрд╣рд╛рдЗрдпреЛрдВ рдХрд╛ рдЗрдЬрд╛рдлрд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИрдВ..!!!

-


25 JAN 2022 AT 9:02

рддрд╛рдЙрдореНрд░ рд╕реЗ рдЬреАрддреЗ рдЖ рд░рд╣реЗрдВ рд╣реИрдВ рдЖрджрдореА рдП рд▓рд┐рд╡рд╛рд╕ рдореЗрдВ рдЖрджрдореА рдХреА рддрд░рд╣...!!
рдЖрдУ рд▓рд┐рд╡рд╛рд╕ рдЗрдВрд╕рд╛рди рдХрд╛ рднреА рдУреЭ рдХрд░ рджреЗрдЦрддреЗ рд╣реИрдВ рдЗрдВрд╕рд╛рдиреЛрдВ рдХреА рддрд░рд╣...!!!

-


Fetching Deepak Bundela Quotes