amir shaikh   (AAS(आस))
148 Followers · 15 Following

read more
Joined 5 May 2017


read more
Joined 5 May 2017
19 JUN 2022 AT 19:10

Woh Samajhte Banna Chahta Khaas Main
Par Main Banna Chahta Apne Baap Jaisa

Qadr Se Mere Saare Jaane Mujhe
Baaki Beshumar Hai Yeh Shohrat,
Gaadi, Naam, Paisa....

-


29 MAY 2022 AT 17:22

8 Ghante Ki Neend Aapko
Neend Ke Alawa Kuch Aur Nahi De Sakti...

-


15 MAY 2022 AT 13:58

Mile Dard Bohot, Kabhi Tu Bhi Mil...

-


20 NOV 2021 AT 17:35

Tu Likhe DARD,
Toh Main Aage BE-HISAAB Likhun

Tu Likhe SHAAM,
Main GHAM, GILE Aur SHARAAB Likhun...

-


11 SEP 2021 AT 16:29

Bayaan Kar Sakun,
Aise Afsaane Ab LIKHTA NAHI

Qareeb Tha Jinke Tab,
Ab Unhe DIKHTA NAHI...

-


21 JUN 2021 AT 14:06

Badal chuke hai aadat ab se
WAQT KAATNE KI

Himmat nahi hoti ab kisi se
DARD BAANTNE KI...

-


30 APR 2021 AT 17:10

DAULAT ka guroor jeb mein rakho
Aur GHAR PAR BAITHO

Iss BEEMARI ki pakad mein aa gaye toh
Kisi ke BAAP ka paisa KAAM NAHI AAYEGA...

-


24 MAR 2021 AT 14:53

Log MURDON ko kitna jaldi BHULA DETE HAI,
Yeh jis din samajh jaoge

AURON ko KHUSH karne ka Bhoot
SAR SE UTAR JAYEGA...

-


26 AUG 2020 AT 18:24

Tum par Ungli Uthane Wale agar Tumse
BEHTAR kaam kar Paate
Toh ab tak KAR CHUKE HOTE...

-


30 JUL 2020 AT 16:44

Dhundh raha hoon kab se unn Sahaaron ko
Mujhko YAARON mein ab woh YAAR nahi milte

-


Fetching amir shaikh Quotes