Aman khan ┬а (Aman)
269 Followers ┬╖ 212 Following

read more
Joined 12 December 2017


read more
Joined 12 December 2017
5 JUN 2019 AT 22:39

First love is as Beautiful as dew drop in morning on a red rose petal are ..... тЭдя╕ПЁЯМ╣

-


28 MAY 2019 AT 15:31

рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рдЖрдВрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдЬрдиреНрдирдд рдХреА рд╣реБрд░реЛрдВ рдЬреИрд╕реА рдХрд╢рд┐рд╢ рд╣реИ ... рдореБрдЭреЗ рд╕реЛрдиреЗ рднреА рдирд╣реАрдВ рджреЗрддреА рдФрд░ рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рд╣реЛрдиреЗ рднреА рдирд╣реАрдВ рджреЗрддреА...рдЬрдм рддрдХ рдЬрд┐рдВрджрд╛ рд╣реВрдВ рдЗрдиреНрд╣реЗрдВ рдирд┐рд╣рд╛рд░рддрд╛ рд░рд╣реВрдВ рдпрд╣ рдореЗрд░реА рд╕реЛрдЪ рднреА рд╣реИ рдФрд░ рдПрдХ рдкрдХреНрдХрд╛ рд╡рд┐рдЪрд╛рд░ рднреА !

-


2 MAY 2019 AT 20:45

рдпрд╣ рддреЗрд░рд╛ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рд╣реИ ...рдпрд╛ ...рдореЗрд░реЗ рд╕рд╛рд░реЗ рдЧрдореЛрдВ рдХреА рд░рд┐рд╣рд╛рдИ !

-


28 MAR 2019 AT 20:34

рдореЗрд░реА рдорд╛рдпреВрд╕рд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рддреЗрд░реА рдЦреБрд╢рд┐рдпреЛрдВ рд╕реЗ рдмреЗрд╣рдж рдкреНрдпрд╛рд░ рд╣реИ !

-


21 MAR 2019 AT 19:40

рдХреИрд╕реЗ рдХреА рдЖрдк рдЕрдкрдиреЗ рджрд┐рд▓ рдХреЛ┬а
рд╕рдордЭрд╛рдЗрдпреЗрдЧрд╛ ... рдЬрд┐рд╕рдХреА рдлрд┐рддрд░рдд рд╣реА рдирд╛рд╕рдордЭреА рд╣реИ !

-


21 MAR 2019 AT 19:19

рддреБрдЭреЗ рдпрд╛рд░ рдвреВрдВрдврддреЗ рдвреВрдВрдврддреЗ рдореЗрд░реА рд╣рд░ рд░рд╛рдд рд╕реБрдмрд╣ рд╣реЛ рдЧрдИ...

рддреВ рддреЛ рдорд┐рд▓реА рдирд╣реАрдВ рдкрд░ рдореЗрд░реА рд╣рд░ рд░рд╛рдд рдмрд╣реБрдд рд╣рд╕реАрди рд╣реЛ рдЧрдИ...

рдЗрдВрддреЗрдЬрд╛рд░ рдореЗрдВ рдордЬрд╝рд╛ рд╣реИ рд╕реБрдирд╛ рдерд╛...рдкрд░ рдпрдХреАрди рдЗрд╕ рдмрд╛рдд рдкрд░ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛...

рдХрд╢рдордХрд╢ рдореЗрдВ рд╣реВрдВ рддреВ рдорд┐рд▓реЗрдЧреА рдпрд╛ рдирд╣реАрдВ рдЗрд╕ рд╢рд╣рд░ рдореЗрдВ...

рдкрд░ рджрд┐рд▓ рдХреЛ рд╕реБрдХреВрди рдЗрд╕ рдмрд╛рдд рдХрд╛ рд╣реИ рдЪрд╛рд╣рдд рддреБрдорд╕реЗ рдореЗрд░реА рдЧрд╣рд░реА рдФрд░ рдЧрд╣рд░реА рд╣реЛ рдЧрдИ !

-


18 MAR 2019 AT 20:21

рдмрд╛рдд рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдХреА рд╣реЛ рдпрд╛ рдХрд┐рд╕реА рдЬрд╢рди рдХреА ...
рдЦреБрд╢рд┐рдпрд╛рдВ рд╕рд╛рде рдЕрдкрдиреЗ рдпрд╣ рджреЛрдиреЛрдВ рдмреЗрд╣рдж рд▓реЗрдХрд░ рдЖрддреЗ рд╣реИрдВ !

-


17 FEB 2019 AT 21:49

рдореЗрд░реЗ рдпрд╛рд░ рдИрдж рддреЛ рдХрд╣реА рд╕рд╛рд▓реЛрдВ рд╕реЗ рдХрдм рдЖрдпреА рдХрдм рдЪрд▓реА рдЧрдИ рдЙрд╕рдХрд╛ рддреЛ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рдирд╣реАрдВ рдкрд░ рдЬрдм рднреА рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдИрдж рдХреЗ рдЪрд╛рдВрдж рдЬреИрд╕рд╛ рдореБрдЦрдбрд╝рд╛ рджреЗрдЦрд╛ рдореЗрд░реА рд░реВрд╣ рдиреЗ рдЙрд╕ рдЬрд╢рди рдореЗрдВ рдЙрд╕ рд╣реА рджрд┐рди рдИрдж рдмрдирд╛ рд▓реА !

-


4 DEC 2018 AT 11:48

рдХреЗ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рдореБрдЭрд╕реЗ рдорд┐рд▓рдирд╛ рднреА ...
рдЙрддрдирд╛ рд╣реА рдЦрд╝реВрдмрд╕реВрд░рдд рд╣реИ..
рдЬреИрд╕реЗ рд░реВрд╣ рдХреЛ рдЬрдиреНрдирдд рдирд╕реАрдм рд╣реЛ рдЬрд╛рдирд╛ !!┬а

-


27 NOV 2018 AT 20:44

When you want to break my heart why did you win it in a adorable manner....

When you want to destroy me completely why did you make my life so beautiful....

When you want to snatched my every happiness why did you made me to learn how to laugh like crazy....

#strange

-


Fetching Aman khan Quotes