Agnivesh Mishra ┬а (AaGЁЯФе)
127 Followers ┬╖ 27 Following

Dreamer|Lightworker|believer|writer|a lot more in making..

Like and FoLL├╢w my page ЁЯШК
Joined 1 November 2017


Dreamer|Lightworker|believer|writer|a lot more in making..

Like and FoLL├╢w my page ЁЯШК
Joined 1 November 2017
9 FEB AT 20:43

рд╢реБрд░реБрд╡рд╛рдд рдЕрдм рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдХрд╛ рд╕реМрджреЛрдВ рд╕реЗ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ...

рд╣реЛрддрд╛ рдирд╣реА рдЕрдм рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЛ рдЗрд╢реНрдХ рдПрдХ рджреВрд╕рд░реЗ рд╕реЗ....
рдкреНрдпрд╛рд░ рдЕрдм рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЛ рдУрд╣рджреЛрдВ рд╕реЗ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ...

-


8 FEB AT 0:20

рдЯреВрдЯрддреЗ рд▓рд╣рд░реЛрдВ рдХреА рдЙрдерд▓ рдкреБрдерд▓ рд╕рд┐ рд╣реИ....
рдпреЗ рдХрд╣рд╛рдиреА....рдЕрдзреВрд░реА рднреА рдореБрдХрдореНрдорд▓ рд╕рд┐ рд╣реИ....

-


31 DEC 2023 AT 2:33

рдХрд▓, рдЖрдЬ рдФрд░ рдХрд▓ рдХреА...рдпреЗ рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢реЗрдВ рдмрд╕ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рджрдмрд╛рдП рдЬрд╛ рд░рд╣реЗ рд╣реЛ...

рдЖрдЬрд╛рдж рд╣реБрдП рдирд╣реА рди рдЕрднреА...!?....рдЕрдм рдЕрднреА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╕реЗ рдЪрд▓рд╛рдП рдЬрд╛ рд░рд╣реЗ рд╣реЛ...

-


18 NOV 2023 AT 22:04

_____ ____

-


18 NOV 2023 AT 21:54

рдореЗрд░реЗ рдЬрд╝рд┐рдХреНрд░ рд╕реЗ рддреЗрд░реЗ рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдкреЗ....рдореБрд╕реНрдХрд╛рди рдирд╛ рдЖрдП рддреЛ рдХреНрдпрд╛ рдлрд╛рдпрджрд╛...
рдФрд░ рдореЗрд░реЗ рдЗрд╢реНрдХ рдХреЗ рд▓рд┐рдП...рддреЗрд░реА рд╣рдереЗрд▓реА рдкреЗ рдЬрд╛рди рди рдЖрдП рддреЛ рдХреНрдпрд╛ рдлрд╛рдпрджрд╛...

-


18 NOV 2023 AT 21:44

рдЬреИрд╕реЗ рдЙрд╕реЗ рдореБрдЭреЗ рдмрд╛рд░ рдмрд╛рд░ рдЧрд┐рд░рд╛рдиреЗ рдХрд╛ рд╢реМрдХ рд╣реИ...

рдореИрдВ рднреА рдЕрдбрд╝рд┐рдпрд▓ рд╣реВрдВ...

рдореБрдЭреЗ рдирд╛рдХрд╛рдорд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рдЪрд┐рдврд╝рд╛рдиреЗ рдХрд╛ рд╢реМрдХ рд╣реИ..

-


18 NOV 2023 AT 21:32

рдЬреИрд╕реЗ рдХреА рджреБрдЦ рдХрд╛..,рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓реЛрдВ рдХрд╛., рддрдХрд▓реАрдлреЛрдВ рдХрд╛ рдЖрдирд╛ рддрдп рд╣реИ...
рд╡реИрд╕реЗ рд╣реА рдЗрди рд╕рдмрдХреЛ рдЬреАрдд рдХрд░....рдореЗрд░рд╛.....рддреБрдЭрдХреЛ рдкрд╛рдирд╛ рддрдп рд╣реИ...

-


7 NOV 2023 AT 22:47

рдордВрджрд┐рд░реЛрдВ рдореЗрдВ,....рдЖрдЬ рдореВрд░рдд рддрдХ рдЖрдЧрд╛рдпреЗрдВ рд╣реИрдВ...
рдЦреНрд╡рд╛рд╣рд┐рд╢реЛрдВ рд╕реЗ рдЖрдЬ рдЬрд╝рд░реВрд░рдд рддрдХ рдЖрдЧрд╛рдпреЗрдВ рд╣реИрдВ...

-


25 AUG 2023 AT 23:10

рдХреЗ рдЗрд╕ рдЪрд╛рд░ рджрд┐рди рдХреА рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХрд╛ рдХреБрдЫ рдпреВрдВ рдЧреБрдЬрд╛рд░рд╛ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛....
рд╣реЛ рдЧрдП рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдзрдбрд╝рдХрди рд╣рдо....рдХреЛрдИ рджрд┐рд▓ рд╣рдорд╛рд░рд╛ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛...

-


15 AUG 2023 AT 21:50

рд╡реЛ рджреВрд╕рд░реЛрдВ рдХреА рд╣рдВрд╕реА рдХреЗ рдЖрдЧреЗ....,рдЕрдкрдиреА рдореБрд╕реНрдХрд╛рдиреЗ рдЙрддрд╛рд░ рджреА рдореИрдВрдиреЗ...
рдЬреЛ рдЬреАрддрд╛ рдирд╣реАрдВ рдЙрди рдкрд▓реЛрдВ рдХреЗ рдкреАрдЫреЗ...,рдЕрдкрдиреА рдорд┐рд▓реНрдХрд┐рдпрдд рд╣рд╛рд░ рджреА рдореИрдВрдиреЗ...
рдмрд╣реБрдд рджреАрдпрд╛ рд╣реИ рдЙрд╕рдиреЗ....рд╕рдЪ...рдХрднреА рдЬрд╛рдирд╛ рд╣реА рдирд╣реА...
рдЬреЛ рдирд╛ рдкрд╛рдпрд╛ рдЙрд╕рдХреЗ рдЧрдо рдореЗрдВ....рд╕рдм рдЦреБрд╢рд┐рдпрд╛рдВ рд╣реА рдорд╛рд░ рджреА рдореИрдВрдиреЗ...

-


Fetching Agnivesh Mishra Quotes