aankit Srivastava ankit ┬а (ЁЯЕ░ndaz-e-ankit)
7.0k Followers ┬╖ 14 Following

read more
Joined 6 October 2017


read more
Joined 6 October 2017
31 DEC 2017 AT 21:25

рд╣рд░ рдЦреЗрдд, рд╣рд░ рдЧрд╛рдБрд╡, рд╣рд░ рд╢рд╣рд░, рдХрд╛ рдореМрд╕рдо рдЦреБрд╢рд╣рд╛рд▓ рд╣реЛ рдЬрд╛рдП..

рдХреБрдЫ рдРрд╕рд╛ рдХрд░ рдЦреБрджрд╛ ,рдХрд┐ рдРрд╕рд╛ рд╣рдорд╛рд░рд╛ рд╕рд╛рд▓ рд╣реЛ рдЬрд╛рдП..

-


27 MAR 2021 AT 18:37




рдЪрд╣рдХрддреЗ рдЧрд╛рд▓реЛрдВ рд╡рд╛рд▓реА рд╡рд╣ рд╕рд╛рдВрд╡рд▓реА рд╕реА рд▓рдбрд╝рдХреА ред

рдмрдбрд╝реА рдкреНрдпрд╛рд░реА рдмрдирддреА рд╣реИ рд╡рд╣ рдмрд╛рд╡рд▓реА рд╕реА рд▓рдбрд╝рдХреАред

(Full poem-Read in caption)

-


17 JAN 2021 AT 23:17

рдХрд╡рд┐рддрд╛рдУрдВ рдХреЗ рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рдореЗрдВ, рд╣рдо рднреА рдЭреВрдо рдХрд░ рднреАрдЧрд╛ рдХрд░рддреЗ рдереЗ..


рдПрдХ рдореЗрд░рд╛ рднреА рджреМрд░ рдерд╛ рдЕрдВрдХрд┐рдд, рдЬрдм рд╣рдо рднреА рдЦреВрдм рд▓рд┐рдЦрд╛ рдХрд░рддреЗ рдереЗ..

-


18 MAY 2020 AT 19:48


рд╕рд░рдХрд╛рд░ ,рд╕рд┐рдпрд╛рд╕рдд рдФрд░ рдЧрд░реАрдмреЛрдВ рдХреА рд╢рд░рд╛рдлрдд рдХрд╛ рдРрд╕рд╛ рдЕрд╕рд░ рд╣реИ...


рддрдкрддреА рд╕рдбрд╝рдХреЗ ,рдирдиреНрд╣реЗрдВ рдкрд╛рдВрд╡ рдФрд░ рдореАрд▓реЛрдВ рдХрд╛ рдмрд╕ рджрд░реНрджрдирд╛рдХ рд╕рдлрд░ рд╣реИ....

-


22 FEB 2020 AT 15:03

рддреЗрд░реА рдпрд╛рджреЗрдВ ..

рдореЗрд░реА рд▓рд┐рдП рдХрднреА рднреА рдкреБрд░рд╛рдиреА рдирд╛ рд╣реЛрдЧреА..
рддреЗрд░реЗ рдЪрд╢реНрдореЗ рд╕реЗ рдкрд░реЗ рдХреЛрдИ рдирд┐рд╢рд╛рдиреА рдирд╛ рд╣реЛрдЧреА ..
рдордд рдХрд╣реЛ рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рджреЛрд╕реНрдд рдмрдирдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рддреБрдо ..
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдЕрдВрдХрд┐рдд рд╕реЗ рдЕрдм рдРрд╕реА рдХреЛрдИ рдХрд╣рд╛рдиреА рдирд╛ рд╣реЛрдЧреАред

рддреЗрд░рд╛ рдЪрд╢реНрдорд╛ ..
рдЖрдЬ рднреА рдореЗрд░реЗ рдЕрдВрддрд░реНрдорди рдХрд╛ рдЬрд┐рдХреНрд░ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ.
рдореЗрд░реЗ рдЦрд╛рд▓реАрдкрди рдХреА рд╣рд░ рдореМрд╕рдо рдХрд╛ рдлрд┐рдХреНрд░ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ.
рддреВ рдХрднреА рднреА рдирд╛ рдЙрд▓рдЭрдирд╛ рдореЗрд░реА рдЙрд▓рдЭрдиреЛрдВ рдореЗрдВ .
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рддреЗрд░рд╛ рдЪрд╛рдВрдж рдЬреИрд╕рд╛ рдЪреЗрд╣рд░рд╛ рд╕рджрд╛ рдореБрдЭреЗ рдмреЗрдлрд┐рдХреНрд░ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИред

рдореБрдЭреЗ рдпрд╛рдж рд╣реИ..
рддреЗрд░реА рдЦреНрдпрд╛рд▓реЛрдВ рдореЗрдВ рдХреБрдЫ рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рд╕реЗ рдЦреЛрддрд╛ рдерд╛
рдорд╛рдиреЛ рдЬреИрд╕реЗ рдХреЛрдИ рдмрдЪреНрдЪрд╛ рдорд╛рдВ рдХреЗ рдорд┐рд▓рдиреЗ ,рдкрд░ рд░реЛрддрд╛ рдерд╛.
рдбрд░ рдерд╛ рдмреЗрдЪреИрдиреА рдерд╛ рдпрд╛ рдЬреЛ рднреА рдерд╛.
рдпреВрдВ рдХрд╕рдХрд░ рддреЗрд░реА рддрд╕реНрд╡реАрд░ рдХреЗ рд╕рдЧрдВ рд╕реЛрддрд╛ рдерд╛ .
рдЬреИрд╕реЗ рд╣рд░ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рдореЗ, рдмрд╕ рддреВ рд╣реА рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕ рд╣реЛрддрд╛ рдерд╛ред

рдЖрдЬ рднреА.
рддреЗрд░реА рдЖрдВрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдЕрдкрдирд╛ рд╕реБрдирд╣рд░рд╛ рд╕рд╛ рдирд╛рдо рджреЗрдЦрддрд╛ рд╣реВрдВ
рддреЗрд░реА рдмрд┐рдЦрд░реА рдЬреБрд▓реНрдлреЛрдВ рдореЗрдВ рд╕реБрдХреВрди рдХрд╛ рдЖрд╕рдорд╛рди рджреЗрдЦрддрд╛ рд╣реВрдВ
рддреВ рдирд╣реАрдВ рдЕрдм рдЗрд╕ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдореЗрдВ .
рдлрд┐рд░ рднреА рддреБрдЭрд╕реЗ рдорд┐рд▓рдиреЗ рдХрд╛ рдмрд╕ рдЕрд░рдорд╛рди рджреЗрдЦрддрд╛ рд╣реВрдВ ..
рдЕрд░рдорд╛рди рджреЗрдЦрддрд╛ рд╣реВрдВ ..рдЕрд░рдорд╛рди рджреЗрдЦрддрд╛ рд╣реВрдВ ..

-


14 DEC 2019 AT 21:20

рдЦреБрдж рдХреЛ рдорд╣рдлреВрдЬ рд░рдЦрдирд╛ рддреБрдо ,рдЬрд░рд╛ рдЕрдВрдХрд┐рдд....

рд╕реБрдирд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рд╢рд╣рд░ рд╕рдордЭрджрд╛рд░ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ..

-


3 NOV 2019 AT 13:43

рди рдЬрд╛рдиреЗ рдХреИрд╕реА рдпрд╣ рдирдЬрд░ рдФрд░ рдХреИрд╕рд╛ рдпрд╣ рдирдЬрд╛рд░рд╛ рдерд╛ ...


рдЦреБрдж рдХреЗ рд╣рд┐ рдШрд░ рдореЗрдВ, рд╡рд╣ рдмреВрдврд╝рд╛ рдмрд╛рдк рдмреЗрдмрд╕ рдФрд░ рдмреЗрд╕рд╣рд╛рд░рд╛ рдерд╛..

-


29 JUL 2019 AT 20:16

рддреБрдо рдХрд┐рд╕рд╛рди рдорд░рддреЗ рд░рд╣рдирд╛ ,рд╕рд┐рдпрд╛рд╕рдд рдЕрдкрдиреА рдореМрдЬ рд▓реЗрдЧрд╛....

рдЪреБрдирд╛рд╡ рдЖрддреЗ рд╣реА рд╡рд╣ рддреБрдордореЗрдВ ,рдЕрдкрдирд╛ рд╡реЛрдЯ рдЦреЛрдЬ рд▓реЗрдЧрд╛...

-


22 JUL 2019 AT 18:04

рдЪреБрдкрдХреЗ рд╕реЗ рд╣рд┐ рд╕рд╣реА, рдкрд░ рдореЗрд░реА рд╢рд╛рдпрд░реА рдХрд╛ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рдХрд░рддреЗ рд╣реЛ..


рдЕрдм рдорд╛рди рднреА рд▓реЛ, рддреБрдо рднреА рдореБрдЭрд╕реЗ рдмрд╣реБрдд рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд░рддреЗ рд╣реЛ...

-


21 JUN 2019 AT 10:20

рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓реЛрдВ рдХреЛ рдореИрдВрдиреЗ рднреА, рдмрдбрд╝реЗ рдХрд░реАрдм рд╕реЗ рдирд╛рдкрд╛ рд╣реИ ...


рдЬрд┐рд╕ рд╢рдЦреНрд╕ рдиреЗ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рд╕рд╛рде рджрд┐рдпрд╛ ,рд╡рд╣ рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рдкрд╛ рд╣реИрдВ..

-


Fetching aankit Srivastava ankit Quotes