Vikas Verma ┬а (Vikas Verma)
253 Followers ┬╖ 406 Following

read more
Joined 22 September 2018


read more
Joined 22 September 2018
27 MAY 2022 AT 20:38

рдореИрдВ рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд┐рд╕реА рдХреА рдЬрд┐рдж рдХрд░реВрдВ
рддреЛ рдореБрдЭреЗ рдЪрд╛рдп рдХреЗ рдмрд╣рд╛рдиреЗ рд░реЛрдХ рд▓реЗрдирд╛!....

-


21 MAY 2022 AT 21:28

рдореИрдВрдиреЗ рд╣рд░ рд╢рдЦреНрд╕ рдХреЛ рд╕рдордЭрд╛ рдФрд░ рд╣рд░ рд╢рдЦреНрд╕ рдиреЗ рдореБрдЭреЗ рдмреБрд░рд╛ рд╕рдордЭрд╛!...

-


21 MAY 2022 AT 21:15

рдпреЗ рдпрд╛рджреЛрдВ рдХрд╛ рдХреИрд╕рд╛ рдлрд╕рд╛рдирд╛ рд╣реИ
рд╣рд░ рдмрд╛рд░ рдЪрд╛рдп рдардВрдбреА рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ
рдпреЗ рдпрд╛рджреЗрдВ рдФрд░ рдЧрд╣рд░реА рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИред...

-


29 MAR 2021 AT 11:37

рдореЗрд░рд╛ рд░рдВрдЧ рд╕рд╛рдВрд╡рд▓рд╛ рддреЗрд░рд╛ рд░рдВрдЧ рдРрд╕реЗ рдЪрдврд╝рддреЗ рд╣реА рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ рдпрд╣ рдЗрд╢реНрдХ рд╣реИ рдпрд╛ рд░рдВрдЧ рджрд┐рди-рдм-рджрд┐рди рдФрд░ рднреА рдЧрд╣рд░рд╛ рд╣реЛрддрд╛ рдЬрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИред...

-


14 FEB 2021 AT 0:40

рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдЫреБрдкреЗ рдЬрдЬреНрдмрд╛рдд рдЕрдм рдХреНрдпрд╛ рдХрд╣реЗрдВ рдФрд░ рд╣рд╛рде рдореЗрдВ рд▓рд┐рдП рдЪрд╛рдп рдЕрдм рдХреНрдпрд╛ рдХрд░реЗрдВ рдЖрдк рдЦреБрдж рд╣реА рд╕рдордЭ рдЬрд╛рдЗрдП рдЕрдм рд╣рдо рдХреНрдпрд╛ рдХрд╣реЗред...

-


11 FEB 2021 AT 11:22

рдмрддрд╛ рджреЗрдирд╛ рд╕рдмрдХреЛ рдореИрдВ рдорддрд▓рдмреА рдмрдбрд╝рд╛ рдерд╛ рд╣рд░ рдЫреЛрдЯреЗ рдмрдбрд╝реЗ рдордХрд╛рдо рдкрд░ рдЕрдХреЗрд▓рд╛ рд╣реА рд▓рдбрд╝рд╛ рдерд╛ рдореЗрд░рд╛ рд╕рдм рдмреБрд░рд╛ рднреА рдХрд╣рдирд╛ рдФрд░ рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рднреА рдмрддрд╛рдирд╛ рдЬрдм рдЬрд╛рдУ рдЗрд╕ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╕реЗ рддреЛ рдореЗрд░рд╛ рджрд╛рд╕реНрддрд╛рдВ рд╕реБрдирд╛рдирд╛ ред...

-


9 JAN 2021 AT 14:18

рдЪрд╛рдп рдореЗрдВ рдЗрд▓рд╛рдпрдЪреА рдХреА рдЕрд▓рдЧ рд╣реА рдЗрдЬреНрдЬрдд рд╣реИ рдирд╛ рдЬреЛ рдЦрд╛рд╕ рд▓реЛрдЧреЛрдВ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдбрд╛рд▓реА рдЬрд╛рддреА рд╣реИ!...

-


9 JAN 2021 AT 14:03

hame lafzo ki zarurat nai padthi ham pyaar haal puchke jata dete hai..!...

-


7 JAN 2021 AT 0:20

рдЕрдХреЗрд▓рд╛ рд░рд╣рдирд╛ рдореЗрд░реА рдЖрджрдд рд╣реИ рдХрдордЬреЛрд░реА рдирд╣реАрдВ!...

-


6 JAN 2021 AT 13:54

рд╡реИрд╕реЗ рддреЛ рдореБрдЭреЗ рд╕рдм рдкрддрд╛ рд╣реИ рд▓реЗрдХрд┐рди рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╕рд╛рдордиреЗ рдЕрдирдЬрд╛рди рдмрди рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реВрдВ!...

-


Fetching Vikas Verma Quotes