The Poet  
937 Followers · 2 Following

किरदार हूं किसी कहानी का,
किस्सा हूं किसी कि जिंदगानी का।
Joined 29 May 2019


किरदार हूं किसी कहानी का,
किस्सा हूं किसी कि जिंदगानी का।
Joined 29 May 2019
27 NOV 2021 AT 17:24

Clock is ticking
So time will come
Whether you wait or not.

-


1 FEB 2021 AT 22:41

नज़रें आज फिर मिली ,
उन में शिकायतें थीं कई,
कुछ थी पुरानी और कुछ थी नई।

-


31 JAN 2021 AT 21:45

तुझे भूला नहीं मैं,
बस याद थोड़ा कम किया करता हूं,
इस दर्द ऐ दिल के साथ भी
अब मस्त जिया करता हूं।

-


30 JAN 2021 AT 18:30

उम्मीदों के रंगों से ,
दिल ने फिर बनाईं इश्क कि रंगोली।

-


6 JAN 2021 AT 1:44

मेरी मुश्किलों को तू और न बढ़ा,
जैसे जिंदगी से चलीं गईं वैसे ही दिल से भी चलीं जा।

-


19 AUG 2020 AT 16:35

I'm breaking,
I'm suffocating ,
With every breath I'm taking.

-


25 JUL 2020 AT 20:37

मौसम कि बेवफाई ने आज फिर दिल में आग लगाई,
खुद में जीने लगें थे हम ,
पर तन्हाई में आज फिर उसकी याद आई।

-


21 JUL 2020 AT 18:59

हिंदी दिल में हैं,
और दिल बचपन से ही हिंदी में है।

-


21 JUN 2020 AT 16:50

जो खुदा को न हो मंजूर,
तो इंसान का क्या हैं कसूर।

-


12 JUN 2020 AT 1:01

जिंदगी के महफ़िल तो हर एक इंसान हैं बदनाम,
सपने चाहे‌ हों बड़े या चाहे हों आम।

-


Fetching The Poet Quotes