Sunil Kumar  
2 Followers · 2 Following

Joined 22 December 2021


Joined 22 December 2021
21 NOV 2023 AT 23:31

इतना संगीन पाप कोन करे .... मेरे दुःख पे बिलाप कोन करे..! चेतना मर चुकी है लोगों की .... अपने पाप पर पश्चाताप कोन करे...!!

-


13 NOV 2023 AT 21:16

मिलावट है तुम्हारे इश्क मे इत्र और शराब की....! कभी हम महक जाते है, कभी हम बहक जाते हैं..!!

-


26 OCT 2023 AT 7:23

मोहब्बत दो लोगों का बीच का नशा है...! जिसे पहले होश आजाये वो बेवफ़ा है..!!

-


25 MAY 2023 AT 22:46

Aandhiyan Aati thi lekin kabhi aisa na hua... khouf ke maare Juda shakh se Patta na hua..! waqt ki dor ko thame rahe Majbooti se.. Aur jab chhuti to Afsos Iska na hua..!! Aandhiya Aati thi lekin kabhi aisa na hua..!

-


26 SEP 2022 AT 19:39

कोई दरवाजे तलक आए यह किस्सा क्या है और दबे पांव पलट जाए यह किस्सा क्या है आदमी कौन से हालात से दो - चार हुआ अपने साए से भी घबराए यह किस्सा क्या है और दबे पांव पलट जाए यह किस्सा क्या है कोई दरवाजे तलक आए एक किस्सा क्या है तुम से दूरी तो बहरहाल कयामत थी मगर तुमसे मिलकर भी ना चैन आए यह किस्सा क्या है इस जन्म रोज मोहब्बत का कोई कत्ल करें और गुनहगार ना कहलाए यह किस्सा क्या ...!!

-


23 SEP 2022 AT 15:30

अश्क ''आंखो'' में कब नहीं आता
लहू आता है जब_नहीं आता।
होश जाता नहीं रहा लेकिन
जब वो आता है "तब" नहीं आता।
दिल से #रुखसत हुई कोई ख्वाहिश
गिरिया कुछ बे-सबब नहीं आता।
इश्क का "हौसला" है शर्त वरना
बात का किस को #ढब नहीं आता।
जी में क्या-क्या है अपने ऐ #हमदम
हर "सुखन" ता बा-लब नहीं आता।

-


6 SEP 2022 AT 17:54

Use Manjil Mujhe Rasta samajh lo.. Hamare bich Ka Rishta samajh lo..! samajhte Ho Agar Khud Ko Kinara.. mujhe aisa karo Dariya samajh lo..!!

-


2 SEP 2022 AT 10:30

Hamesha Yad Rakhna ki jab tak aap, kam ke ho tab tak hi log aapko pahchanenge, Kyunki Diya Jalaane ke bad Machis ki Tili ko bhi loug fenk dete hain....!

-


30 AUG 2022 AT 17:45

Jahan Dafan Hai Mere Masoom Aansu.. Usi makbare mein meri Raat Hogi..! ramai Hai jaha maine Apni Jaan Ki dhuni.. Vahi Atma se Mulakat Hogi............!!

-


26 AUG 2022 AT 18:35

बनके हादसा बाजार में आ जाएगा............ जो नहीं होगा वह अखबार में आ जाएगा ..! चोर उचक्के की करो कद्र, के मालूम नहीं.... कौन कब किसकी सरकार में आ जाएगा..!!

-


Fetching Sunil Kumar Quotes