Shaikh Sofiya   (Sofi Sk)
59 Followers · 22 Following

read more
Joined 29 January 2018


read more
Joined 29 January 2018
11 DEC 2021 AT 1:39

Jo hath chut gya uska afsos na kar
Jo chehra saamne h uss se daga na kar

Jo hona tha ho chuka h
Ab apne naseeb pe roya na kar

Milna hta to kabke mil chuke hte
Milna hta to kabke mil chuke hte

Yu raato ko ab roya na kar

Jo tere liye behtar tha tujhe mil chuka h
Yu afsos ab kiya na kar

Mana jo khoya wo behtar tha
Lekin jo paya wo behtareen h

Isliye jo hath chut gya h uska afsos na kar
Jo chehra saamne h ab uss se wafa kar..!

-


1 DEC 2021 AT 23:28

The demons of the past will fight
with you and try to take you down...
Baby that's when you'll have to fight
the most difficult of battles...
Cry it out
Speak to your loved one's
Think it hard
Look where were you
And how far have you come
But don't lose hope
Coz you're where you ought to be...

-


30 NOV 2021 AT 23:47

Kuch hadse aise b hote h zindagi me
Jo umar bhar ki yaad chod jaate h

-


29 NOV 2021 AT 17:14

Aaj fir koi yaad aa gya
Bas yuhi purani yaad taza kar gaya
Aaj fir kaash ka silsila chal gya
Aaj fir koi yaad aa gya

-


4 JUL 2020 AT 19:43

Ab mai tujhe teri tareef kya batau
Ab mai tujhe teri tareef kya batau
Bas gam me sabse pehle tu hi
yaad aata h
Itna jaan le...😘

-


2 APR 2020 AT 19:46

Hamari bewafai ke kisse kya sunoge
Hum jo kbhi the hi nhi wo kahani kya sunoge...!

-


19 MAR 2020 AT 13:20

Saaf poshaak wale bht mil jaenge
Saaf dil wale milna mushkil h...!

-


14 MAR 2020 AT 15:11

Love my dear friend
can conquer lost battles

-


13 MAR 2020 AT 21:46

Once a writer remains a writer
Who doesn't give up
One who Keeps writing and improving
Failures, writer's block is all part of the journey
The writer in you'll never die
So never give up...

-


13 MAR 2020 AT 21:20

Mai muslim tu hindu
Ye meri mandir wo teri masjid
Kaisa bedh bhaav h
Kaisi ye ladai h
Kyu aapse me khudko baat rhe ho
Ae Insaan
Insaan ho
Insaniyat kyu nhi nibha rhe ho...?!?

-


Fetching Shaikh Sofiya Quotes